Now,
Sameer is determined to Make Naina sing in Talent Parade.
In Red Rose,
Samundit were sitting on their seat. Sameer was thinking something. Mundit notices him.
Munna: Bhai, Kya hua kya soch raha hai?
Sameer: Yahi ki Aesa kya karu joh Naina Talent Parade Mein hissa le.
Pandit: Ha yaar itna acha talent hai bhabhi ke pass kuch toh karna padega.
Munna: Sameer, ek kaam karte hai hum log na Principal Ma'am ko bolte he voh Naina se Baat karlegi.
Sameer: Nahi Yaar, Principal Ma'am kahegi ki Naina ko auditions Mein leke aau. Aur Naina toh aayegi nahi.
Pandit: Yeh bhi sahi hai. Ek kaam karte hai Preeti ki Madat lete hai.
Munna: Voh karegi Madat.
Sameer: Ha Karegi tune Suna nahi usne kya kaha ki voh apni behen ke liye kuch bhi karegi.
Munna: thike toh fir chale, Preeti ke pass.
Samundit goes to Preeti. Preeti was going towards class. When Samundit calls her.
Samundit: Preeti.
Preeti stops and looks at them.
Preeti: Kya hua?
Munna: Voh...
Before Munna could say, Sameer interrupts.
Sameer: Meri Naina kaha hai?
Preeti: Pehli baat Naina class mein hai aur dusri baat voh tumhari nahi hai.
Sameer: Voh toh Vakt aane par pata chal jayega saali ji.
Preeti gets irritated and was about to shout on him. When Munna says.
Munna: Yaar Chup ho jau. Hum yaha kis cheez keliye aaye hai Sameer.
Sameer: Aare Ha. Preeti Filhal is jhagde ko baju mein rakhte hai. Aur Naina ke baremein baat karte hai ki kaise usse Talent Parade Mein Hissa Lene keliye convince kare.
Preeti: Hmm...Toh kuch socha.
Sameer: Ha Suno...
He tells them plan. They all agree with him.
After Sometime,
Preeti tells Swati about Plan. They both takes Naina to Music Room.
Naina: Kya hua Swati Preeti hum log kaha aaye hai?
Swati: Hum log Music Room Mein hai.
Naina: Aur Voh Bhala kyun?
Preeti: Arey aese hi, yaha Par koi nahi hai na. Toh hum teeno baat kar payenge. Aur toh aur Lectures ki vajah se hame apna time kaha milta hai.
Naina: Ha voh bhi hai.
Sameer comes outside of Music room. Swapree sees him. Preeti and Swati Make her sit on chair. They were talking when Swati says.
Swati: Naina Gaana gaa na.
Preeti: Ha Naina.
Naina: Nahi Yaar, Phirse agar Sameer ne sunliya toh Mujhe Talent Parade Mein hissa Lene keliye kahega.
Outside,
Sameer:(to himself) Sunne toh Mein vala hu, aur Talent Parade Mein toh tum jaroor gayogi. Yeh Mera Vada hai.
Inside,
Preeti: Aare voh abhi yaha kese aayega. Voh toh Munna-Pandit ke saath Red Rose Mein hoga na. Aur Vese bhi kya Galat hai agar usne kaha talent parade mein hissa Lene keliye tujhse.
आप पढ़ रहे हैं
Main Tumse Pyaar Karta Hu
RomanceSameer Falls in love with Naina. But She has a disability, She is Blind. But she is strong to face any difficulty. she always keeps smiling in any tough situation. Naina knows that Sameer Loves her but don't want to Make his life Difficult because...