Now,
Samundit and Swapreena goes in red rose 🌹 They settles themselves on their seats.
Sameer: Haa toh batou kon kya khayega?
Swati: Mein toh Sandwich khaungi.
Munna: Mein toh Samosa khaunga.
Pandit: Bhai, Mein bhi Samosa khaunga.
Preeti: Mein Pav Bhaji khaungi.
Naina: Mein kuch Nahi khaungi.
Sameer: kyun?
Naina: Nashta karke aai hu toh bhook nahi hai.
Sameer: Jaan, Lekin fir bhi tumhe kuch khaana padega.
Naina: Par Sameer...
Sameer: Par var kuch nahi meine kaha na tum khaungi matlab khaogi.
Naina: Par...
Sameer: Kya khaongi?
Naina: Thike Maggi manga do.
Sameer: Thike Mein bhi Maggi hi khaunga.
They orders food for themselves. It arrives in few Minutes. They start to eat.
Naina: Sameer tum bhi na bhout jiddi ho. Breakfast karke aai hu fir bhi Mujhe khila rahe ho.
Sameer:(teasingly) Haan Kyunki Mujhe pata hai na, tum apni behen jaisi Nahi ho ki Ghar se Breakfast karke aayi fir bhi Pav Bhaji kha rahi hai.
Preeti: Oh hello Meri Marzi, Mera Pet, Mera Maan mein kuch bhi karu, Kitna bhi khau tumhe usse kya Matlab.
Sameer: Aare agar Saali Ka pet kharab ho Gaya aur agar uss vajah se uski tabiyet kharab ho gayi toh (pointing towards himself) Jijaji toh chinta karega hi na.
Preeti: Tumhe Meri Chinta Karne ki koi jaroorat nahi hai. Uske liye bhout log hai. Tum apni Chinta karo aur jara Apne Moongerilal ke Haseen Sapne Dekhna band karo.
Sameer: Maine Konse Moongerilal ke Sapne dekhe?
Preeti: Mere Jijaji banne ke. Mere Jijaji banne keliye tum mein kuch qualities hone Chahiye. Fir hi mein sochungi ki apni behen ka haath Tumhare haath mein dena hai ki nahi.
Sameer: Oho Qualities, Jaan apni Pyaari Behen se keh do ki voh jiss expections ki baat kar rahi hai na voh toh Mere jaisa Jijaji usse Mila hai toh pure ho hi Gaye hai.
Preeti: Maine aesa Kaha kya? Mein Apni behen ka haath Tumhare haath mein Nahi dungi aur Vaise bhi Humare Gharwale tumhari Shaadi keliye maanege hi nahi.
Sameer: Dekho Pehle Toh Mein tumhare Gharwalon ko Pyaar se samjaunga, Nahi Samjhe toh thodi warning dunga aur agar fir bhi nahi Maane toh tumhari behen ko tumhare Ghar mein se uthake le jaunga aur Shaadi Karlunga. Fir dekhta hu Hume kon alag karta hai.
Preeti: Matlab tum Meri Behen ko kidnap karoge.
Sameer: Vahi samaj lo.
Preeti: Tum Na...
Naina: Aare bas Karo Tumlog kamse Kam khaana khaate vakt toh chup reh Liya Karo.
Sameer: Toh Tum apni Behen ko bolo kyun hamesha Mujhse ladne aati hai.
Preeti: Mein Nahi tum ladne aate ho.
Sameer: Nahi tum.
Preeti: Nahi tum.
Naina bangs the table and shouts on both of them.
Naina:(shouts) Chup.
They look at her astonishingly.
आप पढ़ रहे हैं
Main Tumse Pyaar Karta Hu
RomanceSameer Falls in love with Naina. But She has a disability, She is Blind. But she is strong to face any difficulty. she always keeps smiling in any tough situation. Naina knows that Sameer Loves her but don't want to Make his life Difficult because...