Chapter 3

1.2K 145 31
                                    

In VJN College,

After class,

All students left the class except Swapreena and Samundit. Preeti was very irritated on Sameer for flirting with her innocent sister.

Preeti:(to Sameer) Tum kyon Meri Behen ko pareshaan kar rahe ho?

Sameer: Mein koi tumhari behen ko pareshaan nahi kar raha hu. Bas Usee baat kar raha hu.

Preeti: Baat na, Dur se bhi ki ja sakti hai, haath kyun pakad rahe the uska.

Sameer: Aare Ab apni Girlfriend ka haath pakdne keliye bhi application dena padega kya?

Swapreena and Mundit were shocked.

Mundit: Bhai Chup ho ja.

Preeti: Naina tumhari Girlfriend nahi hai.

Sameer: Hai nahi toh kya hua, Ban jayegi.

Preeti: aur tumhe aesa kyun lagta hai?

Sameer: Kyunki, Mein Naina se Pyaar karta hu.

Preeti: Par Naina Tumse Pyaar nahi karti.

Sameer: Nahi Karti toh kya hua? Main karva dunga. Usee bhi Mujhse Pyaar ho jayega.

Preeti: Yeh din mein sapne dekhna band karo. Main meri behen ko tumhare aas pass bhi nahi rehne dungi.

Sameer: Tum kitni bhi koshish karlo Naina ko Main apne aapse Dur rehne nahi dunga. Kyunki Sameer Maheswari jisse Pyaar karta usee apna banake rehta hai.

Preeti: Tumse toh baat karna hi bekar hai. Chal Naina. Swati chalo yahse.

Preeti hold Naina's Hand. Swapree leaves from class.

Munna: Bhai, Tu yeh kya kar raha hai?

Pandit: Ha kyun, Preeti se panga Lena hai tuze.

Sameer: Naina keliye toh Mein kuch bhi karunga. Chahe iske liye Mujhe kisi se bhi kyun na Panga Lena pade aur dekhlena, Ek Din Meri aur Naina ki Love story puri Karne keliye Preeti aur Swati hi Hamari Madat karegi.

Pandit: Toh uske liye tuze Pehle Preeti aur Swati se hi Dosti Karni padegi. Voh bhout Possessive hai Naina keliye.

Sameer: Sahi kaha tune Pandit. Ab toh lagta hai Biwi ji ko Pataane se pehle Saliyon ko hi Patana padega.

Mundit: Tension Mat le, Hum hai na. Pata lege Bhabhi ko.

Pandit: Aur Aesa Bhi ho sakta hai ki tere chakar mein hamari gaadiya bhi track par lag jaaye.

Munna: Ha Meri Frock Wali Pandit se aur Pandit ki uski Samosa Yaani ki Preeti se.

Sameer: Vaise Tum logo ki choice bhi ekdum gazab ki hai. Lekin Pandit tu abhi bhi soch le, tuze Preeti ke saath hi Zindagi guzaarni hai, joh baat baat par Kaatne Ko Daudti Hai.

Pandit: Ha Bhai, Mujhe toh Preeti hi chahiye. Voh Jitna ghussa karti hai na utna hi Pyaar jatati hai.

Sameer: Tuze kese pata?

Pandit: Aare Bhai, Tune dekhana ki Voh Naina keliye Kitni Possessive hai aur Possessiveness Tabhi hoti hai jab hum kisise Bhout Pyaar karte hai. Preeti Jitna Ghussa karti hai na, usee saaf saaf dikh jaata hai ki Voh Naina se bhout Pyaar karti hai. Aur aese ladki ke Saath mujhe apni saari Zindagi guzaarne mein koi problem nahi hai, chahe voh kitna bhi ghussa kyun na karti ho.

Munna: Wah!!! Ponga, tu toh Badi samjhdaari ki baat Karne lagaya. Itni Samjhdaari kahase aayi tujhme?

Pandit: Preeti se Pyaar hone ke baad aapne aap hi Agayi.

Main Tumse Pyaar Karta Huजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें