MP's call & planning against her

2.5K 91 6
                                    

All the characters are d same as in show
HM - Haseena Mallik
AV - Amar Vidrohi
MP - Misri Pandey
KS - Karishma Singh
PJ - Pushpa ji
DJ - Deewan ji
SS - Santosh Sharma
CC - Cheetah Chaturvedi
BTS - Billu The Spy / Billu Champat

HM is under ground.  KS and other MPT  members help AV to build a good impression in front of his BigBoss. So, AV & DJ trust them. After MP's entry AV & DJ realize that they need to get MP out of thana coz she is a corrupt officer.
They team up with MPT against MP.

After road repair case ( episode 566 )
Misri plans to propose Amar.....
She calls Amar.....
MP : Vidrohi ji hume apse kuch zaroori baat karni hai ap xyz place pe ajaiye

AV : (hesitates) mujhse baat ..... kesi baat ....

MP : phone pe nhi ho sakti hai Vidrohi ji... aap aaiye to...... batate hai...

AV : par.....

MP : arreey.... aap dariye nahi...... sirf baat karni hai.... bahut jaroori hai.....
Mana mat kariye ..... hum intezaar kar rhe hai....

AV : (hesitating) h..h...Haa.... aata hoon.... (call disconnects)
AV looks at other team members. They r confused.

AV : MP ka call tha.... xyz place par bula rhi thi ....

CC : Sir humara baat maniye vha mat jaiye

SS : ha sir cheetah sahi bol rha hai... humari tarah apko bhi phasa diya to.... ?

KS : santu singhade ?

SS : ji ....(smiles like a kid)

Dj : sir hum bhi in se sehmat hai.... apko  nahi Jaana chahiye...

AV : arreyy ...agar vakai mein kuch zaroori baat hui toh...?

PJ : sir hume us par zara sa bhi bharosa nahi hai.....

KS : vese Pj aapne jindagi mein Pehli baar thik kaha....

PJ : kya..!! Pehli baar se kya matlab hai apka... hum to hamesha sahi kehte hai apko hamari kadar hi nahi hai..... humare lalla ke to bhaag hi...... (overacting)
Bt AV cuts her in between.

AV : Arrey ... ap log thodi der baad lad lena..... pta nahi HM aap dono ko kaise sambhalti hai...

Billu : Sir mujhe lagta hai apko jana chahiye... Misri madam itni buri bhi nahi hai jitna ye log samajte hai....

CC : re re... chup na yaar Bille..... yha sirf tumko MP madam buri nahi lagti.... baki sab ko pta hai vo kitni badi chaal baaj hai....

KS : (thinks something) Sir hum ka kehte hai... aapko unke pass jana chahiye....

Dj : abhi to aap keh rhi thi nahi Jaana chahiye.... ab kya ho gya...

KS : Dj hum ye keh rhe the ki sir ko jana chahiye par akele nahi .....

AV : matlab aap log bhi chalenge....... to hume koi problem nahi hai...

KS : nahi sir....

AV : KS apne hi to kha akele nahi jana....

KS : sir... akele nahi Jane ka mtlab spy camera le jaiye..... agar vo apko phasa ka koshish karegi to humko uske khilaaf saboot mil jayega aur MP yha se out....

All agree to her plan...

Part 1 cmplt

Amareena LoveWhere stories live. Discover now