AS is back

850 71 13
                                    

KS : MS agar bhaiya begunah hai to unhone ammi ko kahe kidnap kiya.... humpar gun q tana, ap par goli q chalaya, vo vo hard disk q hasil karna chahte the....?

HM : In sab k javab to humare pass bhi nahi hai KS... vo to AS hi bata sakte hai.... hum ye kaam cmplt kar dete hai...

KS : Hum chalte hai MS.... Jai Hind.

HM : Jai Hind

HM was doing her work.
KS : (in mind) jeyy bhagwan ka hai ye sab..... ye bhaiya..... agar vo begunah hai to unhone vo sab q kiya jo unhone kiya... kuch samaj nahi aa raha.... kash hum bhaiya se hi pooch pate.... ab puche bhi to kis mooh se.... un par goli chalayi thi humne.... hey Shivji.... kya hai ye sab....

2-3 days pass. HM had cmpltd d file. HM & KS had informed the old MPT members that AS was innocent & alive.(KS & HM k alava mission k bare mein aur kisi ko bhi detail mein nahi pata) She had received d call that IB officer would come today to collect d file. Both HM & KS had same questions.

One evening around 4.00 p.m, all members were present at thana. HM & AV were in their respective cabins & the others were doing their work (not bakaiti). A man of around 39-40 yrs enters d thana. He was surprised to see d MPT members working with dedication.
The man : Jai Hind

All become attentive. The ladies & CC were shocked to see him. Dj was confused.

Man : kya hua... ap sab itne achambit q hai...?

Old MPT members (HM is still in her cabin): Jai Hind sir (the man was AS)

Dj : Jai Hind sir (still confused)

AS : Jai Hind. Ap kon hai Shreeman...?

Dj : sir mein yaha ka constable hu.... kuch mahine pehle hi posting hui hai yaha....

AS : acha.... Billu shreeman kahi nazar nahi aa rahe....?

Dj : (slowly to CC) ye hai kon...? Inhe Billu k bare mein kese pata ....?

CC : Dj ye pehle yaha k DSP the.... isiliye ye jante hai....

Dj : acha....

KS : vo kahi bahar gaya hai bha... matlab sir....

AS : thik hai.... Hj kaha hai...?
(Listening to the talks HM & AV both had come out of their cabins)

HM : Hum yaha hai sir.... Jai Hind

AS : Jai Hind (looking at AV) Ap kon hai Shreeman....?

AV : SHO AV... par ap kon hai aur HM ne apko salute q kiya....?

AS : Hum AS hai. Hum pehle yaha ke DSP the isiliye unhone hume salute kiya....

AV knew abt his connection with HM. Bt he had seen him for the 1st time.
AV (in mind) : ye to kafi handsome hai.... aur body bhi sahi hai..... manna padega Haseena apko..... mein to hu hi par apka ex bhi kafi handsome hai..... nice

AS : Hj hum apse vo file lene aye hai....

HM : Ji.... ye lijiye (she gives d file which she had already brought from her cabin)

AS : Hj vo hum apse kuch niji vishay mein vartalap karna chah rahe the....

HM : kshama kijiyega shreeman par hum kaam k samay niji vishay mein vartalap karna yogya nahi samajhte....

All were shocked to hear wt she jz said. Their eyes were wide open.

AS : uchit hai.... hum yahi pratiksha karenge.....

HM : ji... Jai Hind

AS : Jai Hind.

KS : sir hum jante hai ki ap bekasur hai par hum ye janna chahte hai ki apne jo bhi kiya vo q kiya....

AS : KS ye baat hum baad mein karein...?

KS : ji....

There was an awkward silence in thana. Dj was hell confused bcoz he knew nothing. AV didn't know d details of d mission so even he was lil confused as to wt is d truth. This way finally the duty hrs r over. HM comes out of her cabin.

AS : ab baat kar sakte hai...?

HM : ji bataiye .....

AS : Hj akele mein baat kar pate to.....

HM : (looking straight into his eyes confidently) M sorry Mr. Singh.... humare bich esa kuch bhi nahi hai jo hume akele mein baat karni pade....rahi baat inki to ye humara parivar hai, humare bare mein sab kuch jante hai aur esa kuch bhi nahi hai jo inse chupa ho.... isiliye apko jo bhi baat karni hai yahi kijiye.... in sab k samne....

AS : par Hj baat zaroori hai....

HM : jante hai.... isiliye keh rahe hai ki sab ke samne ho to behtar hai....

Part complete

Ab dekhna ye hai ki Inke bich kya batein hoti hai....

Byee....

Amareena LoveTempat cerita menjadi hidup. Temukan sekarang