Next day at thana all were doing their work (matlab bakaiti) HM enters. SS was d 1st one to see
SS : Jai Hind MS
HM : Jai Hind
Jz then AV enters
Everyone (bt not HM) : Jai Hind sirAV: Jai Hind
HM : SS koi naya case...?
SS : nahi MS......
HM : ok..... hum apne cabin mein hi hai...... agar zaroorat ho to bula lijiyega..... (& she goes to cabin)
AV follows her. MPT starts oil checking.
In HM's cabin,AV : hi.... 😄
HM : hlo....😀 kya baat hai itna muskura q rhe hai ap.....?
AV : bass ese hi....
HM : janab ye thana hai..... kuch kaam ho to bataiye nahi to jaiye apna kaam kar lijiye...
AV : kaam to hai apse Haseena ji....
HM : call me Haseena....
AV : vo to ap hai....
HM : 🤦🏻♀️
AV : acha pehle ye bataiye ki ji q na lagaye.....?
HM : Hum apko Amar ji kahenge to apko kaise lagega....
AV : Bilkul acha nahi lagega....
HM : exactly hume bhi acha nahi lagta.... isiliye ji mat lagaiye
AV : ok ok.... samaj gaya.... par mein apse ye kehne aya tha ki apki ammi to Maan gayi.... ab mere parivar se mil lete hai unke ha karte hi shadi karlenge.....
HM : agar vo nahi mane to.... (nervous)
AV : (holding her by shoulder) esa ho hi nahi sakta..... meri behan ko to ap already pasand hai..... apki bohot tarif karti hai vo aur rahi baat papa ki to unhe bhi mana lenge..... M sure vo maan jaenge....
HM : 😄 thik hai.... ap bataiye kab milna hai unse....?
AV : mein BB se baat karke bataunga apko.... par ha bohot jaldi milna hai....
HM : done 👍🏻
AV : aj shyam kya kar rahi hai ap....?
HM : duty hrs k baad free hai....
AV : sath mein dinner karein....?
HM : ok 👍🏻 par kaha....?
AV : mere ghar
HM : thik hai.... hum duty k baad ek bar ghar ho kar aajayenge.....
AV : ok... ab mein chalta hu.... apna kaam khatam kar leta hu bye...
HM : ok bye...
Oil checking squad had already gone from there. So AV doesn't c them. AV directly goes into his cabin & starts working.
Everyone except HM & AV begin their gossip.
SS : ye dono to bohot romantic nikle..... sath mein dinner karne ki bat ho rahi hai..... wow...CC : Ha Sj.... humko to kabhi mauka hi nahi mila.... par koi baat nahi.... bohot jaldi milega mauka.....
Pj : bhak.... hum yaha un dono ki baat kar rahe hai.... tum kaha se bich mein aa gye..... aur aap (to KS) dekho un dono ko kese sath mein dinner kar ne ki baat kar rhe hai..... kuch sikho un se.... humare lalla k to bhaag hi phoot gaye...
KS: ama hadd hai.... baat chahe jo bhi chal rha ho apko apke lalla k bhaag phodna hota hai.....
Dj : arey kya ap log bhi... matlab kabhi bhi shuru hojate hai.....
SS: vese ap sabko kya lagta hai.... Amar sir ke ghar wale maanenge ?
Dj : mujhe lagta hai maan jaenge.... Yogita ji sabko mana lengi....
CC : unke parivar mein kon kon hai...?
Dj : unke papa, badi behan aur choti behan..... Unki Maa ka dehant ho gaya 1-2 saal pehle hi....
SS : Amar sir ne kaha tha ek bar......
KS : ab kam karlete hai.... chalo.....
They start working. No case in thana today. It is evening & duty hrs is cmplt. Everyone go home except CC (night duty hai bhai uski....) HM changes to casual clothes & goes to AV's home. She rings d bell & AV opens d door.
HM : Hi...😄
AV : Aiye aiye..... baithiye (She goes inside) ap baithiye mein dinner bana raha hu bass abhi aya
HM : chaliye hum help kar dete hai.....
AV : arey nahi nahi its ok....
HM : itni formality ki zaroorat nahi hai Amar chaliye hum help kar dete hai....
AV : Ap ko help karna hi hai to ap Bunty ki help kijiye..... keh raha tha math ki ek problem solve nahi ho raha usse.....
HM : thik hai hum dekhenge..... vo hai kaha....
AV : vaha kamre mein hai (pointing towards a room. She smiles & goes towards d room.)
HM: ok....
Part complete
Bye bye