Gehri batein

857 69 14
                                    

AV gets on jeep & sits beside HM. She starts driving. She was silent. HM receives a phone call. She stops d car in one side.

HM : Ammi...? (She receives) ha ammi... boliye hum ghar hi aa rahe hai...

Ammi : isiliye tujhe call kiya... beta teri khala ki tabiyat achanak se bigad gayi thi.... hum unhi k ghar par hai.... aur chabi darwaze k pass vale gamle mein hai.... yehi batane k liye phone kiya tha tujhe....

HM : ok ammi.... ab khala kesi hai...

Ammi : behtar hai.... Dr. ne kaha hai ki ghabra ne ki baat nahi hai... hum kal shaam ko vapis aa jaenge....

HM : thik hai ammi.... khayal rakhiyega

Ammi : tu bhi khayal rakh... khuda hafiz

HM : khuda hafiz ammi... (call disconnect)

AV : kya hua... sab thik hai..?

HM: ha ab sab thik hai... ammi ghar par nahi hai... khala k ghar gai hai... Unki tabiyat bigad gayi thi...

AV : ohk..
She drives & they reach home. Both were silent on the way. She opens the door & they get in.

HM : actually apke kapdo ka ek set humare pass reh gaya hai.... ap fresh ho jaiye.... hum dinner bana denge...

AV : Ek kaam karte hai ap bhi pehle fresh hokar aiye.... phir sath mein dinner bana lenge...

HM : Ye bhi thik hai... ap ammi k room mein jaiyega.... Lekin kapde humare pass hai chaliye hum dete hai...

AV : ok...

They go to HM's room. She gives him his clothes. He goes freshens. She also freshens. Both come to kitchen at the same time. They begin cooking.

AV : kya hua ap itni shant q hai... u know u can talk to me....

HM : hmm.... sach bataye to hum nahi jante ki baat kaha se shuru karein....

AV : kahi se bhi shuru kijiye... mein sunn raha hu...

HM : apko pata hai.... hume laga tha ki Anubhav k begunah hone se humare relationship par thoda asar pad sakta hai.... 2 din se hum yahi soch rahe the ki agar kabhi hum dobara un se mile to kahi humare mann mein un keliye phir se feelings phir se aa gaye to...? Ap ne humara sath tab diya jab hum bohot zyada toot chuke the.... hume ye darr tha ki kahi humse kuch esa na ho jae jisse ap hurt ho jae.... Bt esa kuch bhi nahi hua.... n M glad abt it....

AV : hmm....

HM : Humne itna kuch kaha aur badle mein sirf hmm...?

AV : (smiles) mein janta tha ki ap mujhe kabhi hurt nahi karengi.... lekin mein aj ek baar phir apse ye saval poochna chahta hu... kyaa ap sach mein mujhse engagement karke khush hai...? Mujhse shadi karna chahti hai...? Mujhse pyar karti hai...? Apko mere barein mein soch ne ki koi zaroorat nahi hai.... listen to ur heart.... me ne suna hai ki pehle pyar ko bhula pana asan nahi hai....

HM : ha ye bat to sach hai ki pehle pyar ko bhulna possible nahi hai.... lekin ye bhi sach hai ki hum apse bohot pyar karte hai..... humare unke bich ab kuch bhi possible nahi hai aur uski vajah hum pehle hi bata chuke hai..... humare past mein jo hua un sab k baad hum phir unse kabhi bhi pyar nahi kar sakenge.... par ha ek baat to hai ki agar humare past ka present aur future ap hai to hum apne past k barein mein kuch bhi badalna nahi chahte....

AV : (smiles) Apko pata bhi hai ap kitni gehri batein itni asani se keh jati hai....
(HM smiles.)

HM : Amar hum apne barein mein apko sab kuch bata chuke hai.... par kabhi apse nahi pucha kya apke life mein humse pehle koi ladki thi, jinse ap pyar karte the....?

AV : nahi.... ha crush reh chuki hai par serious vala pyar, relationship esa kuch bhi nahi raha hai..... u r my first & last love....
AV & HM were looking into e/o's eyes. They felt like the world & time had stopped for them. They were jz adoring e/o forgetting every other thing.

Sssshhhhhh cooker ki siti baji. They come out of their la la land
AV : kya timing hai..... humesha moment kharab kar deta hai....

HM : 😅.... khana to ban gaya ab khalete hai chaliye....
They go to dining table arrange things & start dinner.

HM : Bunty akela hai kya ghar par.. ?

AV : nahi nahi.... Bunty k sath BB aur papa hai.....

HM : ok...
They have dinner discussing so many topics. HM was finally feeling relieved after everything that had happened in thana. They finish their dinner, clean up everything & go to her room.

AV : Ap in kapdo mein bohot cute lag rahi hai.... bilkul choti bachi jaisi masoom....

HM : acha.... par ap masum bilkul nahi lagte....

AV : acha ji.... (he pulls her towards himself, locks her b/w his arms holding her waist.) Me masum hu bhi nahi.....

HM : k..kya kar.... rhe hai.... (nervous)

AV : (in her ears almost touching his lips to her ears) itna acha mausam hai, ap itni pyari lag rahi hai, apka fiance apke sath hai.... to ap kya expect kar rahi hai kya kar raha hu mein...?

HM : K....kya...?

AV simply kisses her forehead & tightly hugs her. HM also reciprocates. After a while.

AV : (controlling his laughter) kuch nahi... mein bass apke sath time spend karna chahta hu.... mein chahta hu ki ap thoda relax feel karein after all that has happened today....

HM : (playfully hits him on his shoulder) to ye baat sidhe sidhe bata nahi sakte the ap...?

AV : bata to sakta tha.... par kya hai na ap ese nervous hoti hai to mujhe bada maza ata hai isiliye mein bass maze le raha tha...

HM : Acha... ?

AV : ha... vese ek baat bataiye ap kitni confident hai, intelligent hai, smart hai.... phir bhi mein jab apke pass ata hu to ap nervous q hojati hai...?

Part 62 cmplt

Guysss bore to nahi ho rahe ho....? Comment karke bata diya karo yar

Bye bye



Amareena LoveWhere stories live. Discover now