Amar Vidrohi out of control

466 47 8
                                    

HM & Dj were shocked to see the situation.

HM : Amar rukiye..... kya kar rahe hai ap.... (holds his hand)

AV : (angry) hath chodiye..... (tries to free his hand bt her hold was tight. She pulls him towards herself & hugs him tightly)

HM : Dj aap inhe bahar le jaiye aur marham patti kijiye...

Dj : ji....

HM : (releases him) kya hai ye Amar...? Q mara apne use....? Use kuch ho jata to...?

AV : (still angry) ho jana chahiye tha.... koi itna careless kaise ho sakta hai.... uske vajah se aaj mera Bunty kidnap ho gaya hai....

HM : baithiye yaha.... (makes him sit) ab lambi lambi saase lijiye... (he does. She gives him water that was kept on the table. He drinks) thik hai...?

AV : ha... (gussa shant)

HM : aap bataiye KS... kya hua...?

KS : MS jab hum yaha pohoche....

FLASHBACK

KS enters from the main gate. She sees AV investigating.

AV : (to guard) Apne yaha kisi ko koi bada sa bag ya koi bhi bada samaan jaisa kuch lejate hue dekha...?

Guard : ji sir... 2 aadmi aye the... vo ek badi si bag me kuch utha kar le jaa rahe the....

AV : Aapne check nahi kiya...?

Guard : nahi sir.... vo darasal agle hafte humare school ka annual day hai.... isiliye bohot sare saman andar bahar hote rehte hai.... aur vaise bhi jo saman bahar jaa raha hai vo check karne ki zimmedari Madhav ki hai.... jab tak vo ha nahi kar deta tab tak ap koi bhi saman store room se bahar nahi la sakte....

AV : Aur kaha paye jate hai apke ye Madhav....?

Guard : sir store room k bahar hi hoga vo.... is hafte uski duty vahi hai....

AV : thik hai....

KS : Jai Hind sir

AV : Jai Hind KS

KS : koi lead mili sir...?

AV : abhi nahi KS.... chaliye mere sath...

KS : ji... (while going inside) sir CCTV footage dekha apne...?

AV : ha... usme kuch khas nahi mila.... lekin ek cheez dikha ki vo jo guard tha na bahar... usne 2 admiyo ko ek bade se bag me kuch saman bahar le jane diya hai.... isiliye usse puch tach kar raha tha.... uska kehna hai ki koi Madhav hai jiske jaankari k bina koi bhi saman bahar nahi jata.... ab usise milne jaa rahe hai hum....

KS : ji sir... (to a kid) suniye beta...

Kid : ji...?

KS : Beta apke school me koi Madhav naam k hai..? Vo yaha kaam karte hai...

Kid : Didi Madhav uncle k barein me baat kar rahi hai ap..?

KS : Ha...

Kid : (he sees towards a man coming) areyy aa gaye... vo rahe Madhav uncle...

KS : Thnq beta aap jaa sakte hai...

Kid : welcome (smiles & goes)

AV : aap Madhav hai...?

Man : ji... mein hi hu Madhav....

AV : andar chaliye apse kuch baat karni hai....

Madhav (M) : ji sir chaliye....

AV : CCTV room me chaliye...

M : ji...

AV : (shows the footage) Aapne in logo ko ye saman le jate hue dekha...?

M : Ji sir... vo agle hafte

AV : pata hai.... mein apse ye puchna chahta hu kya apne vo bag check kiya tha...?

M : nahi sir... sir annual day function hai.... bohot sare saman store room se ground k taraf le jaa rahe hai... ye bhi unhi me se hoga....

AV : Nahi hai....

M : Ji...?

AV : (shouts) jo saman store room se ground pe gaye hai.... un me ye bag nahi hai.... ye 2 log is bag ko lekar gate se bahar gaye hai....

People gather.

M : (scared) sir... kuch saman kharab ho gaye the... phenkne le gaye honge....

AV : tumhe yaha q rakha gaya hai...? (Angry)

M : sir saman check karke ground bhejne k liye...

AV : Tumne apna kaam thik se kiya...?

M : (bows down)

AV : Bolo....

M : n... n... nahi...

AV : (Slaps) to kya kar rahe the tum..?

KS : sir... sambhaliye... ye kya kar rahe hai ap...?

AV : bolo... (shouts)

M : s...s...sorry sir.... vo M... mujhe laga... sa..

AV : Tumhe laga... (slaps)

M : aahh... (falls on ground)

KS : sir rukiye...

AV : tumhe samajh nahi ata...? Agar koi zimmedari di gayi hai use nibha nahi sakte tum...? Ha..? Itne irresponsible kaise ho sakte ho tum...? (Slap)

KS : ( tries to stop) sir rukiye.... vo pehle se hi dara hua hai.... aap aise nahi kar sakte....

AV : (doesn't listen) jab tumse kaha gaya tha ki sare saman check karke bhejo to q nahi kiya (slap) ha...? Batao q nahi kiya...? (Slap)

KS : (in mind) ye to ruk hi nahi rahe hai.... MS ko call karte hai... (she calls HM & asks her to come. HM agrees. AV was beating M)
Sir... sir.. rukiye.... (to people who gathered there) ama tumko koi kaam nahi hai...? Jao apna apna kaam dekhlo.... chalo niklo... (they start going) sir plz ruk jaiye.... usko mat mariye.... kuch ho gaya to.... sir... MS, kaha hai ap.... jaldi aiye.... inhe ap hi rok sakti hai.... hey Shivji, MS ko jaldi yaha le aiye... is bichare ko kuch ho gaya to poora thana musibat me pad jaye ga... (she keeps trying to stop AV)

FLASHBACK ENDS

KS : aur uske baad ap pohoch gayi MS....

Part end
Bye bye
Don't forget to share ur feedback. Agar acha nahi lag raha hai to batao... aur ha apni demands bhi batana.

Amareena LoveDonde viven las historias. Descúbrelo ahora