Dheere dheere as time passed, AV n HM fight decreased. They understood each others point of view. AV n Dj had developed really good bond with members of MPT.
DSP enters d thana.
Everyone : Jai Hind sirDSP : Jai Hind.....
HM : sir aap yaha is waqt......
DSP : hum yaha ek bohot zaroori announcement karne aye hai...... aur vo ye hai ki aj se AV aur HM k beech ka competition cancel kiya jata hai..... ap sab yaha isi thane mein ek team bankar kaam karenge. Dept ke 2 sabse kabil SHO ke beech competition rakh kar hum apne resources waste nahi karna chahte hai...
HM : par sir.....
DSP : hum sab jante hai ap kya kehna chah rahi hai..... ye thana phirse MPT kehlaega..... is sheher ko MPT ki zaroorat hai.....par yaha kaam dono team sath milkar karenge. That's an order
Everyone: ji sir
DSP : Pj apka tiffin..... matlab kahi nazar nahi aa rha....
Pj : ji sir vo aj humara vrat hai na to aj hum sirf fruits khaenge.....
Dsp : oh .... acha acha... hum chalte hai....
Everyone: Jai Hind sir
Dsp : Jai Hind
DSP leaves.KS : kahe ka vrat PJ ..... subha jab gol gappe thuss rahi thi tab yaad nahi aya apko....? Na matlab hum ne to aaj subha dekha ki ap rajma chaval bana rahi thi....
Pj : ha... aap sirf hume dekhiye ..... madad mat kariye kabhi .... humare lalla k to bhaag hi phoot gaye......
KS : kahe..... kahe ap har 2-2 min mein unka bhaag phod deti hai humko samaj nahi ata........ ek min..... ap DSP sir se jhoot kahe bol rahi thi....
Others were silently laughing.
Pj : kahe matlab ..... lunch time hai, hume bhook lagi hai.... agar hum unse sach keh dete na to vo humara poora tiffin kha jate.... humare liye chaval ka ek dana bhi nahi bachta......
KS : achha ..... bohot badhiya PJ..... Humne na apka sara baat record karliya hai (showing her phone) hum aj apka line haajir karwa ke rahenge......
Pj : kya.... apne humari baaat record kar li ..... (overacting begins) Hey shivji.... ye kya kiya apne.... konsi janam ke papo ki saza dene kiliye apne hume esi bahu di ....... ye kesi na insaafi hai.....
KS: pehle to ap apna overacting band kariye.... aur shivji ne apko isi janam k papo ka saza diya hai..... aur jin papo ki saza shivji ne ab tak nahi diya hai na vo hum apko dilvaenge....
(KS Was abt to go out bt PJ holds her hand.)Pj : aryy aryy ap to naraz hogayi (fake smile) hum to mazak kar rahe the.... Humne zaroor moti daan kiye honge jo hume esi bahu mili hai.....hum ne kaha tha laakho mein ek hai humari pyari bahu rani..... q santu
SS : nahi to .....
There was no case in thana, all were free so they were enjoying KS- Pj nok jhok. KS - PJ finally stop their fight after some time.
HM : ab jab finally ap ka ho gaya hai to khana khale....?
Pj,KS : ji MS.....
CC : Amar sir, Dj ap log bhi aiye na..... ab to hum sab ek hi team hai......
SS : ha cheeta bilkul thik keh raha hai.... ap log bhi join kariye.....
AV : Hum....
HM : haa ap dono.... ab jab sath milkar kaam karna hi hai to sath milkar khana bhi kha lete hai......
AV n Dj agree.
They sit together for lunch. They discussed random topics during lunch.
Finally they finished.Part 19 cmplt
Bye bye