Bunty kidnapped

450 53 8
                                    

HM sees AV going somewhere in hurry.

HM : Dj, inhe kya hua...? Ese jaldi me kaha ja rahe hai...?

Dj : pata nahi Madam.... mein ne bulaya par bina kuch kahe ese hi nikal gaye...

HM : Kya...! Kuch hua hai kya...?

Dj : pata nahi madam....

HM : OK.... Thnq...(Dj salutes & leaves) (in mind) kuch to hua hai... varna itni jaldi me kaha jayenge ye.... ek kaam karte hai call kar lete hai... (she calls him bt he doesn't answer) call bhi answer nahi kar rahe... I hope kuch serious na ho....

KS : (enters) Jai Hind MS...

HM : Jai Hind KS...

KS : Ka hua MS.... ap pareshan lag rahi hai...

HM : Nahi esi baat nahi hai...

KS : Aap janti hai ap humse kuch bhi share kar sakti hai.... (HM nods) ka baat hai MS...?

HM : pata nahi KS.....

KS : Matlab...?

HM : abhi abhi AV yaha se bohot hadbadi me nikle hai.... kya hua hai ye hum bhi nahi jante.... Dj bhi keh rahe the ki bulane par respond nahi kiya.... aur humne bhi call kiya par utha nahi rahe hai....

KS : kuch kaam aa gaya hoga MS... aap pareshan mat hoiye.... agar kuch baat hoti to vo bata dete...

HM : Hum bhi yahi ummeed karte hai ki sab thik hi ho... (meanwhile HM's phone rings.) Amar...? (She picks the call) boliye...

AV : bohot badi problem ho gayi hai.... (seemed nervous)

HM : kya hua...? Amar ap ghabraye hue sound kar rahe hai kya baat hai...?

AV : Bunty...

HM : (also becomes tensed) aage boliye Amar...

AV : Bunty gayab hai....

HM : What....?

KS : ka hua MS...?

HM : (in gestures) ek sec... (to AV) ab kaha hai ap...?

AV : ghar par.... actually jab mein thane me tha mujhe teacher ka call aya tha.... unhone kaha Bunty school me nahi hai... isiliye mein ghar aaya to check if he is here... lekin yaha bhi nahi hai....

HM : Aap rukiye hum aate hai vaha...

AV : nahi... ap vahi rukiye mein aa raha hu...

HM : sure...?

AV : Ha... bye... (call disconnect)

KS : ka hua MS...?

HM : Bunty gayab hai....

KS : Ka...?

HM : Ha... teacher ka call aya ki vo school nahi aya... isiliye AV ghar gaye par vaha bhi nahi hai....

KS : ama kiska itna himmat ho gaya ki police wale ke bete ko gayab kar dein...?
MS humko lagta hai hume Amar sir k ghar jana chahiye....

HM : Vo yahi aa rahe hai....

KS : thik hai... par ye kar kon sakta hai...

HM : Kisne kiya, vo kya chahta hai.. filhal hume kuch nahi pata... aa... CC aur Pj round par gaye the na...?

KS : ji MS.... abhi thodi der pehle vapis aaye hai...

HM : Chaliye...

KS : kaha...?

HM : Bahar KS....

(They go to thana hall)

All : Jai Hind

HM, KS : Jai Hind.

Meanwhile AV also enters.

All (except HM) : Jai Hind sir

AV : Jai Hind

HM : Kuch pata chala...?

AV : Nahi... aaj mein ne khud use school drop kiya tha.... aise kaise ho sakta hai...

Pj : kya hua sir...?

Dj : Kise drop kiya tha apne...?

KS : Bunty gayab hai...

SS, CC, Pj & Dj : kya..!!

AV : ha.... school se call aya tha ki Bunty school nahi aya hai...

HM : Hume school jana chahiye... Ho sakta hai hume kuch pata chale....

SS : I think hume school ka CCTV footage check karna chahiye....

All look at SS in astonishment.

SS : Kya..!!

CC : Singhade...?

SS : tujhe kaise pata...?

KS : Aaee bhakk... mudde pe raho....

SS : ha mein mudde par hi thi madam...

KS : Acha thik hai chalo....

HM : Hum aur AV school ja rahe hai... dekhte hai vaha kuch pata chal sake to..

All agree with her. Meanwhile Iqbal comes inside.

Iqbal : (to AV) sir ye apke liye... ek ladka de kar gaya hai... (gives a pendrive)

AV : (takes it) SS laptop...
SS gives him laptop & connects the pendrive. Everybody were shocked to see the pix. Bunty was tied to a chair in a dark room with light focused on him. His mouth was closed with a cloth. A tear escapes from AV's eyes.

AV : Y... ye.... ye nahi ho sakta.... (panic)

HM : shant... shant... breathe.... lambi lambi sanse lijiye.... (AV does that) Amar ap aise panic karenge to Bunty ko dhundhenge kaise....? Shant ho jaiye....

SS : pendrive me ek audio clip bhi hai....
(Plays it)

Voice : MPT walo, sunne me aya hai ki hume pakadne k liye ap log ek mission execute kar rhe hai.... agar is bache ko sahi salamat chahte ho to kuch mat karo.... jaise hi humara kaam ho jayega, hum ap tak yaha ka location pohocha denge.... dekho humare dhandhe me tumhari vajah se problem ho rahi hai isiliye humne ise kidnap kiya... it's nothing personal... aur ha... meri ankhe aur kaan tum sab par hai.... isiliye hoshiyari nahi..... bye bye..

SS : Konsa mission....?

HM : Hume bhi nahi pata.... ye kis mission ke bare me bol raha hai.... SS, ap is location ka pata laga sakti hai...?

SS : koshish karungi MS.... par

HM : Par kya SS...?

SS : mushkil hai....

All r tensed.

Part complete

Do share ur reviews in comment section.

Bye bye


Amareena LoveOù les histoires vivent. Découvrez maintenant