AV's bedroom
AV : (in mind) mein ne kuch galat to nahi keh diya...? Nahi yar... shaadi se pehle ye clear hona zaroori tha.... aur Haseena bohot suljhi hui insaan hai... M sure vo mujhe samjhengi.... par shayad mujhe unke sath hona chahiye tha... call kar leta hu... (takes phone to call) nahi nahi.... unhone kaha tha she needs some time... unhe vo space dena hoga mujhe.... kal baat kar leta hu.... (she lies down but he could not sleep)
HM's bedroom
HM :
Heart : tumne galat react kiya shayad....
Mind : humne to react hi nahi kiya....
Heart : tch.... Amar kuch galat nahi keh rahe the.... Bunty abhi bacha hai.... pehle uske sath to bond strong bana lo..... otherwise ho sakta hai ki vo insecure ho jo kisi k liye bhi acha nahi hai...
Mind : aise kaise Amar galat nahi the.... areyy itna bharosa to vo hum par kar hi sakte the na..... hum ye nahi keh rahe hai ki hume shaadi k ek saal k andar bacha chahiye... not at all.... lekin how could he not trust me with Bunty....?
Heart : he did the right thing.... ye baat pehle hi clear honi zaroori hai....
Mind : I know.... par hume abhi bhi ye nahi samajh aa raha ki Amar humpar bharosa q nahi kar paaye...? Vo ye baat maan q nahi paaye ki humare liye Bunty humara hi bacha hai... hum kabhi bhi uske sath kuch galat na karenge na kisiko karne denge....
Heart : C'mon Haseena.... don't be narcissistic..... it's not abt u.... vo Bunty ki baat kar rahe the... aur tum apne bare me soch rahi ho.... tum aisi nahi thi yar...
Mind : to hum kya kare.... hume abhi bhi ye baat chub rahi hai ki Amar humpar bharosa nahi karte...
Heart : bharose ki baat nahi hai ye.... tum dono ne hi decide kiya tha na ek dusre se koi baat nahi chupaoge.... unhone apne man ki baat share kari aur tum unhe judge kar rahi ho...? Not fair....
Mind : par...
Heart : acha chalo ek baat batao, agar tum unki jagah hoti... to tum kya karti...?
She didn't have an answer. Somewhere she knew that AV was right. Bt she was in conflict with herself. So the night was sleepless for her as well.
NEXT MORNING AT MPT
All were doing bakaiti. AV comes. He enters HM's cabin & doesn't find her. He comes to the main hall & sees the team bzy in bakaiti.
AV : Jai Hind
All : (become attentive) Jai Hind sir
AV : HM nahi aayi....?
KS : nahi sir...
Dj : H madam kabhi late nahi aati hai....
Pj : Ha... hum unhe call karte hai... (Pj calls bt HM doesn't answer)
AV : Kya hua Pj....?
Pj : utha nahi rahi hai... unki ammi ko call kare..?
KS : nahi nahi Pj... agar MS ghar se nikli hai to Ammi pareshan ho jayengi....
AV : sahi kha KS apne.... lekin vo abhi tak aayi q nahi.... (tensed)
KS : Sir.... sab thik hai na.... na matlab kal raat bhi humne apko aise pareshan dekha hai.... kuch problem hua hai kya aap dono k bich....
AV : n... nahi KS... aisa kuch bhi nahi hai....
KS : (understands he is lying) thik hai... Sir hum kuch der wait karke dekhte hai... vo aa jaengi....
AV : ji... (goes to his cabin)
Pj : bhagwan kare sab thik ho....
Dj : sir pareshan to lag rahe the.....hume lagta hai sir kuch chupa rahe hai....
CC : Humko bhi ye hi lag raha hai...
_________________________________________HM home,
She wakes up and looks at the clock.HM : 9.00 baj raha hai... (sits straight in haste) itna kaise so gaye hum.... (she gets up & quickly gets ready. She rushes downstairs) Ammi, Ammi....?
Ammi : uth gayi maharani... Kab se jaga rahe hai tu jaag hi nahi rahi thi.... duty pe nahi jana kya aaj....?
HM : Jana Hai ammi.... pata nahi kaise itni gehri nind so gaye hum.....
Ammi : ye le kha le... (passing the plate)
HM : (takes & starts eating while checking her phone) KS ka missed call.. ? (HM calls back)
KS : Jai Hind MS... kaha hai aap...?
HM : Maaf kijiyega KS.... bohot der ho gayi... vo darasal alarm nahi sunai diya aur der ho gayi... hum bass 15-20 min me pohoch rahe hai....
KS : ji ji MS.... aap jaldbazi mat kijiye hum sab hai yaha...
HM : ji..
KS : Jai Hind MS
HM : Jai Hind (in mind) 5 baje tak to jaag hi rahe the phir pata nahi kab aankh lag gayi... (she finishes her breakfast) Ammi hum chalte hai...
Ammi : dheere jana....
HM : Ji.... Shukriya
KS : Jai Hind MS
HM : Jai Hind
Bye Guys..
Agley part me milenge... Bohot jald
Take care
Don't forget to vote & comment