HM was in her cabin.
HM (in mind) : AV ap to kamal k insan hai..... us bachi ko kitni asani se sambhal liya apne...... kitni asani se uska dar door kiya.... maan gaye apko.... (with a sweet smile on her face)Meanwhile a police officer in SHO uniform enters thana.....
SHO : Jai Hind.... hum hai SHO Vikram Rajput aur hum SHO HM se milna chahte hai....
[Ye vahi SHOhai jise MPT ne is story k 1st mission me bachaya tha... ye training academy mein HM k senior the.]
Only KS, AV were present in thana hall.
KS: Jai Hind sir ..... SI KS (and salutes)AV : Jai Hind SHO AV (they both shake hand)
VR : kya hum HM se mil sakte hai....?
KS: ji sir .... MS cabin mein hai... chaliye (guides him to her cabin)
HM was working with dedication.
KS : MS hum andar aa sakte hai...?HM: Aiye KS ( without looking towards the door)
KS: Jai Hind MS
HM : ji... bataiye....
KS : MS vo....
HM looks up. She sees VR.
HM: Vikram aap.... ? Baithiye plz.... kese ana hua...
KS: Ap baat kijiye.... hum chalte hain..... Jai Hind...
VR, HM: Jai Hind....
KS goes out. AV was checking oil of d cabin door.
KS: sir... ap yaha kya kar rahe hai (low voice)AV: mujhe Amar bulane mein problem hoti hai inhe..... par ise Vikram bula rahi hai..... Mujhe itne mahino se janti hai phir bhi Mr. Amar..... par ise direct Vikram...?
KS laughs at his jealousy.
INSIDE CABIN.
VR : Hum yaha apko thanx Kehne aye the..... ap ke mission successful hone k vajah se hum azad hue...... Thnq so much.HM : Apko thnq bolne ki zaroorat nahi hai..... vese bhi apko humne nahi rescue team ne dhoondha hai....
VR : Ha... par ap ki vajah se hi dhoond paye hai...... DSP sir ne hume sab kuch bataya .... . I hope u r fine now... ( with a sweet smile)
HM : yes.... hum bilkul thik ho gaye.... (with a smile)ap bataiye.... apki tabiyat ab kesi hai....
VR : I've completely recovered..... isiliye to duty join karne ki permission mili.....
HM : M glad ki academy k sabse kabil officer duty re join kar rhe hai......
VR : Hum apne batch mein shayad best the.. par u r definitely better..... isiliye to ap is mission ko poora kar payi.....
HM : Bt u r an inspiration.... apko bohot admire karte the hum..... M lucky ki ap academy mein humare senior the.... Bohot kuch sikha hai humne apse....
VR : Thnq itni tarif k liye..... n thnq once again for rescuing me.....
HM : Uska credit to poore team ko jana chahiye.... (in mind : khaskar AV ko ..... nahi to hum vaha se zinda nahi laut pate...)
VR : kya hua.... kis soch mein pad gayi ap....?
HM : kuch nahi.... bas...
They have casual talk.
AV: mujh se to kabhi ese baat nahi ki..... isse itne ache se baat kar rahi hai.... (Meera wala huh....)
KS : sir... humko lagta hai apka patta kat jaega......
AV : nahi nahi KS ese mat boliye.......
Ek bar vo VR mere hath lag jaye bass.... mooh tod dunga mein uska.... kitna hehee karke baat kar rha hai ye meri Hj se....KS: itna q jal rahe hai sir ap..... MS ne kaha to ki vo unke senior rhe hai..... aur ek min....meri Hj....? (Teasing)
AV: (bushes bt controls immediately) ha to ..... apne junior se ese kon baat karta hai.... dekho ab bhi kese dant phad raha hai.....
KS: shant hojaiye sir.... relax..... lambi gehri sanse lijiye....
AV does as KS said.
VR to HM: Hum chalte hain... Jai Hind
HM : Jai Hind....
VR leaves from d other door.
AV n KS also stop oil checking n move away from cabin.KS: wese sir ek baat batae apko.....?
AV: ji bataiye.....
KS: humko lagta hai ki apka patta kat hi jaega.....
AV : Areyy.... KS phir se esa rahi hai ap.....?
KS: ha sir..... apne dekha nahi.... MS aur V sir dono ek dusre ki tarif kar rhe the..... kitne ache se batiya rahe the..... lekin ap aur MS to bass ek dusre se jhagadte hai..... sidhe mooh baat bhi nahi karte.....
AV : jhagda karne se pyaar badta hai KS..... (sweetly)
KS: Pyaar ho to badhega na sir (teasing him)
AV: KS ab ap mujhe dara rahi hai....
KS: Hum to sach bol rahe hai..... khair hum chalte hai sir Jai Hind.... (and goes out withoutwaitingforhis reaction)
AV : aryy ...... (to himself) ye sahi hai.... mujhe dara kar khud bhag gayi.... sath nahi dena chahti hai samaj sakta hu.... par dara q rahi hai ap KS..... (his nods his head & goes to restart his work)
Part 28 cmplt
Bye bye