AV: bola tha na .....
A : Ap to genius ho.....
AV : high five...? (Shows his hand)
A : yes (gives him a high five)... police uncle....
AV: hmm...
A : mujhe jana hai....
AV: kaha...?
A : (shows her little finger) bathroom....
AV: oh... ha... SS ap inhe washroom le jaiye plz....
A : areyy waha nahi police uncle mujhe bathroom jana hai....
AV : oh M sorry ..... bathroom le jaiye.... (nods his head n smiles. HM was impressed with each n every act of his with d child and she was adoring him.)
SS takes her to washroom.
AV : kitni pyari bachi hai....HM, Pj : ha...
After a while SS n A come.
AV: (to A) ap andar jaa kar rest karoge na to apki mumma jaldi aa jaengi .....A : ok.... SS takes her inside n A silently sits on d bed in gym room.
FLASHBACK ENDS
AV: beta apki mumma ko thodi der aur kaam hai ap please andar jaa kar baith jao....
A : par police uncle me to ab mumma k sath ghar jaungi plz plz plz....
NS : ha Aru hum ghar jaenge par usse pehle mumma in sab ko ache se thnq bolna chahti hai..... tab tak ap andar jakar baith jao....
A : mumma par....
NS : beta plz.... mumma ki baat manlo ap good girl ho na....
A : ok... par mujhe jaldi ghar jana hai.... nahi to mein apse kitty kar doongi....
NS : apko katty karne ki zaroorat nahi padegi.... jaldi ho jayega.....
SS leaves her to the gym room.
HM : ab bataiye apne hi bhatiji ko kidnap karne ki zaleel harkat q ki apne (to BS)
M : qki vo humara khoon hai..... hamari bachi hai... aur ye (to NS) use hum se door rakh rahi thi..... pehle humare bete ki jaan le li ab humari poti ko bhi humse door karna chahti hai....
Pj : shrm nahi ati apko ese kahte waqt.... apni bahu par itna bada ilzaam laga rahi hai ap.... apko pata tha na apke bete ko blood cancer thi.....
M : ha.... agar vo humare sath hota to aj zinda hota..... par use to is manhoos ka sath chahiye tha....
KS: apni juban sambhal kar baat kijiye..... ap MPT mein khadi hai ye baat bhooliye mat..
M looks down.
KS: inhone apke bete ki jaan nahi li..... inhone apke bete ko bachane ke liye har sambhav prayas kiya.... par ant mein hota vahi hai jo upar vala chahta hai....BS: par madam inhone hi bhaiya ko humse door kiya.... is aurat se shadi karne ke baad hi humare bhaiya ghar chod kar chale gaye the..... uska kya.....
KS : ama oo.... bhaiya k chote bhai.... yaha khade hokar humare samne adha sach bakoge to hum tumhari baat man lenge....?
HM : KS ap kya kehna chahti hai....?
KS: MS ye admi adha sach bol raha hai..... Poori baat hum apko batate hai...