NK's confession

697 76 7
                                    

Next day they plan to confess d truth from NK (Nihaar Khanna, BB's husband...... Yaad hai na..?)

KS & HM disguise as drug dealers. AV & BTS enter NK's adda disguised as  old men searching for work at around 9am.
AV & BTS are assigned work by NK. As soon as NK goes out for some work, AV & BTS fix cam in his cabin where d meeting was to b held b/w him & HM-KS.

BTS : Kaam ho gaya...... ab dua karte hai ki vo sab confess kardein.....

AV : ha Billu..... ab chalo yaha se..... & they go

HM & KS reach d place at 11 am as decided. They have meeting with NK.

HM : baki sab to theek hai par ye baat sun ne mein aya hai ki police wale ap ke peeche pade hai aur apke team members bhi pakde jaa chuke hai......

KS : ha.... agar esa hai to apke sath deal karke hum ap na dhanda risk mein q dale.....

NK : Dekhiye esa nahi hai......

KS : to phir kesa hai......?

NK : ab vo.....

HM : Dekhiye apki privacy ki izzat karte hai hum...... par itna bada amt invest kar rahe hai, poori info rakhna to banta hai na......

NK : ji ye bhi sahi hai...... darasal vo mere saale sahab hai SHO AV..... usi ne mere gang ke logo ko giraftar kia..... bt nothing to worry vo mujh par shaq kabhi kar hi nahi sakta...... Infact use to pata bhi nahi hai ki mein India mein hoon......

HM : vo sab to thik hai lekin iska permanent ilaj kiye bagair hum apne paise risk mein nahi daal sakte..... M sorry this deal is not happening......

NK : areyy...... ap poori baat to sun lijiye...... mein ne uska permanent ilaj kar diya hai..... mein ne uske ghar mein bohot badi quantity mein drugs chupa diye aur vo phass gaya hai...... ek baar bhi vo apne bil se bahar aya to vo arrest ho jaega..... uske pass apni begunahi ka koi saboot nahi hai..... (smiles evilly)

KS : par agar vo apne bil se bahar na nikle to khatra kayam rahega..... ap par bhi aur apke sath deal karenge to hum par bhi...... hume nahi lagta hai ki itna risk lena chahiye..... hume maaf kar dijiye.....

NK : areyy kesi batein kar rahe hai ap..... vo tab tak hi chup sakta hai jab tak mein chahu..... uske do badi kamzori.... uski behan aur uska beta dono mere kabse mein hai..... un dono par khatra dekh kar vo khud ba khud aa jaega......

HM : uski behan.... yani apki wife... 

NK : ha.... Dr. Yogita se shadi isiliye ki thi taki ye Amar mere dhande mein tang na adaye...... par unjane mein isne mujhe bohot nuksaan pohochaya hai.... ab nuksaan pohochaega to bharpayi bhi karega hi na...... ap uski fiqr mat kijiye.....

KS: Dr. Yogita.....?

NK : AV ki behan aur meri so called wife..... actually bohot sharp aur intelligent scientist hai duniya k liye....... par mere liye ek bevakoof aurat jo ab mujhe apne hi bhai se bachayegi..... (laughs evilly)

HM gives her world famous smile, KS nods in yes.

HM : thik hai phir...... humara kaam ho gaya...... ab chaliye.....

NK : kaha.....

KS : Jail....

NK : wt nonsense....

AV : arey jiju ap to itne mein hi  dar gaye....

NK : tu.....?😰

AV: ha mein.... 😉

NK : tu... tujhe kya laga tu mujhe itni asani se hara dega.....? Mere ek call aur tumhar behan aur beta lash ban jaenge.... so let me go.....

AV : apka phone to apke pass hi hai ji_ja_ji...... kariye call.....

NK calls his men & gets to know Y & B were not at home. They had escaped.

HM : karliya phone...... Ho gayi tasalli..... ab chaliye .......

Pj & Dj had already informed NCB abt d same. SS & CC come with back up force.

BTS : BTS reporting MS.....

NK : tum.....

BTS : areyyy boss ghabraiye nahi ap to mujhe jante hai na.....

NK : tum vahi ho na.... beti k ilaj k liye paise.....

KS: aur jis beti ka bat vo kar raha tha vo hum hi the..... aur ye sab ek natak tha..... (gun points him) Ab hoshiyari ki to khopda uda denge...... chalo......

NK is arrested, all his drugs r confiscated & mission complete.

NOTE : HM & KS were disguised as men. They talked to NK by changing voice. Only HM, KS, AV were not in uniform. All others were in uniform.

Lot of Amareena scenes coming up...
Bye bye

Amareena LoveWhere stories live. Discover now