HM drunk

876 78 10
                                    

NK & his men were taken away to jail by NCB team. MPT were heading towards thana..... they wait at a dhaba to eat as it was lunch time. All of them eat & leave in their jeep

HM : pani laye hai kya...... hume bohot pyaas lagi hai..... vaha ka pani kuch theek nahi lag raha tha.....

AV : ye lijiye in mahashay k pass tha..... (takes d bottle from Billu & gives)

BTS : aryy sir...... (before he could complete, HM emptied whole of d bottle)

HM : thnq Billu...... pani ka taste kuch ajib sa tha..... par koi baat nahi.....

BTS : (whispered to AV)kya kar diya sir apne..... vo mera special pani tha.....

AV : (whispers) matlab.....

BTS : sir usmein sharab mixed tha.... . MS to poora bottle pi gayi...... ab mera kya hoga sir... 

AV : kya.....!! HM ne sharab pi li..... hey bhagwan ye kuch ulta sidha bol na dein......

BTS : kuch kaha sir apne.....?

AV : tumhe to mein baad mein dekh loonga Billu...... (they reach thana)

Everyone get down. HM feels dizzy. AV supports her.

AV : KS ap yaha aiye zara.....
All others also stop.

KS : Ap log kahe ruk gaye..... ap log jaiye hum ate hai.....

Others go inside.

AV : (whispers to KS) KS ap aage ki formality aur thana sambhal lengi plz..... HM ne sharab pi li hai...... inka yaha rehna thik nahi hai.....

KS : ji sir hum sambhal lenge.....

AV : aur (giving her a piece of paper which had address of his hide out) Bunty yaha hai...... Dj se keh kar use yaha bula lijiyega..... mein inhe lekar Inke ghar jaa raha hu.....

KS: par sir vaha to apki didi hai na.....

AV : aryy ha..... to ab....

KS : (gives him keys) ye humare ghar ka chabi..... vaha koi nahi hai..... ek baat aur sir...... is halat mein MS ko sambhalna bohot mushkil hai...... zaroorat ho to hume bulaiyega.....

AV : thnq..... ap sambhal lengi na sabko.....

KS : ha hum dekh lenge ap nikaliye.....

AV : OK bye.....

AV goes away with HM. KS goes inside thana.

They reach to KS's home. They enter. HM was abt to climb on sofa. AV holds her.

AV : kya kar rahi hai ap.....?

HM : Hum udna chahte hai..... isiliye upar chad rahe hai..... (like a kid)

AV : apne joote to utariye pehle....

HM : joote...... 😅 Mr. AV joote utar kar kon udta hai ......

AV : arey arey...... rukiye ap baithiye yaha chup chap ( in a little raised voice )

HM sits on sofa & starts crying.
HM : aahahaha(Urmila wali cry) ap bohot bure hai..... apne hume danta.......Ammi 😭😭

AV : Aap ro q rahi hai.....

HM : ap ne hume danta isliye....

AV : mein ne to sirf danta hai agar ap ese ghar ganda karengi na to KS apko apna bhaukal dikhayengi....

HM : 😆😅😅 esa ho hi nahi sakta....

AV: achha...... vo q ?

HM: qki vo humari best friend hai....... aur vo bohot achi apki tarah hume dant ti nahi hai vo...... vo sab chodiye ek bataye hum apko.....

AV : do bataiye.....

HM : ok ...... pehli baat ap na bohot cute hai (& kissed on his cheek. AV ki ankhe khuli k khuli reh gayi......) kya hua ap ese kyu baithe hai.....(AV's hand automatically goes to d place where she just kissed) ap statue kyu ban gaye......

AV : a...aa..... kuch nahi...... bass ese hi.....

HM : aur doosri baat, I love u....

AV : I love u too....
She moves closer to his lips to kiss him bt he stops her.

HM : kya hua.....

AV: kuch nahi..... (in mind) mein apse bohot pyar karta hu lekin mein ye janta hu ki ap abhi hosh mein nahi hai isiliye ab na mein apko kiss kar sakta hu aur na hi apko karne de sakta hu.... mein chahta hu ki jab hum kiss karein to hum dono poori hosh mein rahe taki vo khubsoorat moment hum dono ko ache se yaad rahe zindagi bhar..... isiliye sorry bt not sorry 🥲

HM : Hume ghar jana hai.....

AV : ye ghar hi to hai....

HM : apne ghar jana hai......

AV : jaenge.... par bad mein....

HM : Nahi hume abhi Jaana Hai...... abhi jana hai matlab abhi Jaana Hai.....
She starts acting stubborn like child

Meanwhile at MPT
Pj : A sir aur MS kaha gaye.....?

KS : ama Pj..... unko kuch jaroori kaam k liye phone aya isiliye vo chale gaye..... hum change karke aate hai.....

KS goes inside, changes & comes back.
KS: Pj, Dj aap log thana sambhaliye hum ye video (NK's confession) lekar HQ ja rahe hai...... ise submit karke ate hai..... aur ha koi bakaiti nahi kaam kariye varna sab k line haajir kar denge..... (KS goes out, Billu follows her)

BTS : KM ap ne andar jhoot q bola

KS: kaisa jhoot be....?

BTS: A sir aur MS zaroori kaam se gaye hai.....

KS: ha to ismein jhoot ka hai....?

BTS : madam mein janta hu MS ne galati se sharab pi li hai isiliye unhe yaha le gaye hai sir.....

KS: ama tumko kaise malum be....

BTS : qki pani mein sharab mene milaya tha ....

KS : (ye pada jhor se kantap) ama tumko sharam nahi ata.... pani mein sharab kon milata hai be..... tumko chodenege nahi hum.....

BTS : madam vo mein apne liye bana ta hu...... mujhe kya pata tha ki MS ko pani ki zaroorat hogi aur sir meri bottle de denge.....

KS : tumhai to.... kato yaha se..... aur bakaiti kiye na to vo hawai jahaj bana kar udaenge ki kabhi land nahi kar paoge..... kato yaha se ab.....

Billu runs away. KS goes to HQ she shows d video to DSP. He declares to call a press meeting tomorrow. NCB had sealed Amar's home they remove it. KS calls HM. AV answers (AV's phone was confiscated from his home so he didn't have his phone)

KS : Jai Hind MS....

AV : Jai Hind KS...... mein hu....

KS : sir hum ye keh rahe the ki yaha sab ho gaya..... apke ghar ka seal bhi hata diya jaa chuka hai..... aur DSP sir ne kal press conference bulaya hai apki begunahi ka saboot pesh karne.....

AV : thnq so much KS.....

KS : ye hum ne akele nahi hum sab ne mil kar kiya hai sir..... dhanyawad bolne ka jaroorat nahi hai apko.....

AV : KS ye apki MS ghar Jaane ka zidd kar rahi hai kabse.....

Byeeeee

Amareena LoveWhere stories live. Discover now