Hello guys..... mein thodi buzy hu.... isiliye roz update nahi kar paa rahi..... maaf kardena plz
Lets start....
HM : ese to hum bhi puch sakte hai.... duniya k samne bade gentleman bante hai..... humare samne besharam q ban jate hai...
AV : ye kya baat hui....? Me besharam hu...? Agar apko esa lagta hi hai, to apki galat fehmi bilkul door nahi karunga... Infact me to hamesha ese besharam hi bana rahunga apke liye..... (kisses her cheek)
HM : (did not expect this. She was a lil shocked bt recovers) kesi kesi batein karne lage hai ap...
AV : mein nahi ap kesi batein kar rahi hai.... itna handsome, hot, pyaar karne vala fiance sabko nahi milta.... aur ap hai ki mujhe dant rahi hai.... kitni boring hai ap.... mere to bhaag hi phoot gaye... (overacting like Pj)
HM : (in mind)abhi batate hai apko hum kitne boring hai... (loudly) aa hero.... tu na mhatari se door raha kar.... (aali re aali Urmila aali)
AV : kya....? (Shocked)
HM : kya re hero.... apna mooh band kar varna machar chala jaega....
AV : (closes his mouth) ye kya tha...?
HM : Kya tha manje... tujhe nahi pata mein kon hai....? Mujhe nahi pehchana..?
AV : n...nahi...
HM : Mein hai Urmila Mahadev Mhatre samajhla kai...? Tension lene ka nai... santulan bana k rakhne ka....
AV : oh... Urmila.... ok... mein to dar hi gaya tha ki apko kya hogaya...
HM : Mereko kuch nahi hua... par ab tujhe bohot kuch hoenga.... (she moves closer to him & moves her hand on his face seductively)
AV : ru..ru... rukiye Urmila.... k..kya kar rahi hai ap....(nervous)
HM : itna acha mausam hai, tu itna handsome hai... tujhe kya lagta hai... kya karegi mai... (moving her hand towards his lips)
AV : Ap...ap...k.. kuch mat kijiye.... apse da...darr... lag raha hai mujhe.... ap jaiye.... aur meri Haseena ko va... vapis bhejiye.....
HM : aise kaise jau mein....
AV : (recovers from his nervousness) Urmila ji vo kya hai na... HM meri fiancee hai.... unhone mujhe ap ke sath dekhliya to ho sakta hai vo meri pitai kar dein.... isiliye ap jaiye....
HM : mein kahi nahi jaa rahi hai.... mein yahi rahegi tere sath tere pass.... bass baat khatam...
AV : (in mind) acha... Urmila ab mein apko bataunga AV kya hai..... (loudly) yaha bohot garmi hai, nai....? (Saying this he took off his t-shirt & walks closee to her)
HM : ye kya kar rahe hai ap.....(HM is back)
AV : kya kar raha hu...?
HM : Vo t-shirt pehn lijiye.... acha lagta hai kya aisa...?
AV : apko acha nahi lagta...? (looking into her eyes)
HM : lagta hai..... nahi... ha.... matlab nahi....
AV : pehle decide kar lijiye uske baad boliye...
HM : lagta hai... par filhal t-shirt pehen lijiye....
AV puts on his t-shirt & both of them start laughing.
AV : ab jab apka mood normal ho gaya hai, mein apse kuch poochna chahta hu.... may I ?
HM : Apko permission lene ki zaroorat nahi hai... puchiye...
AV : apne humare sagai k barein mein AS ko q nahi bataya.... ?
HM : qki hum confused hai... hum abhi bhi nahi jante hume unhe batana chahiye tha ya nahi....
AV : esa q...?
HM : Hum unse pyar nahi karte.... par shayad vo abhi bhi karte hai.... hum unhe hurt nahi karna chahte the....
AV : Fair enough... lekin apne socha agar ye baat unhe kahi aur se pata chale to...?
HM : Yahi soch k hum confused the... apko kya lagta hai, kya karna chahiye hume....?
AV : vo apka faisla hai.... I understand apka intention bura nahi tha.... par agar koi aur unhe ye bataye to apke bich misunderstandings ho sakti hai....
HM : True that.... (long pause) hume ab lag raha hai ki humne na bata kar galati kar di hai..... I just hope vo nikal na gaye ho.... AS ko call karlein....? Nahi nahi ye sahi nahi hoga... KS ko call karte hai.... yes... (She calls KS)
KS : Jai Hind MS, is vaqt call kiya apne... sab thik hai na....
HM : Sab thik hai KS... ap kaha hai...?
KS : Hum Anu bhaiyya k ghar par hai....
HM : KS, Anubhav sir aur Maa vahi hai kya... Matlab Delhi k liye nikal gaye hai kya..?
KS : nahi MS... par kahe pooch rahi hai ap.....?
HM : Vo hum kuch zaroori baat karna chahte hai.....
KS : MS hum phone speaker par daal dete hai....
HM : aa... nahi KS... hum vaha aa sakte hai kya...? Only if u don't mind....
KS : ha MS.... aap aa jaiye....
HM : Thnq... hum abhi pohoch te hai...
KS : ji... (KS disconnects the call)
(In mind) MS is vaqt in se ka batiyana chahti hai....? Sab thik to hai na....? Ye MS bhi na ese batein adhoora chod deti hai.... Hey Shivji, sab thik ho jae bass...AS & his mom were packing bcoz they had flight to Delhi the next morning. After sometime AS's door bell rings...
AS (shouts from inside) : Behna dekhiye na zara.... kon hai is vaqt....
KS : ha bhaiya... (she opens the door. She saw HM) aiye MS....
HM : Thnq... 🙂 KS, yaha to ap akeli hai...
KS : MS vo dono andar hai... ap baithiye hum bulate hai...
HM : ji... shukriya
KS : (goes inside) chachiji, bhaiyya... bahar chaliye apse milne MS ayi hai....
Maa : Haseena... (emotional ho jati hai)
AS : par Hj is vaqt yaha...
KS : Ha... unhe kuch batiyana hai apse... chaliye
Maa : chal beta... (the trio go out)
HM touches Maa's feet.
Maa : Khush raho beta....HM : Maa vo darasal hum... apse... kuch... kehna chahte hai...
Maa : ha beta bol...
HM : ji... vo... hua... ye ki... hum... (ruk ruk k baat kar rahi thi)
Maa : beta mujhe in dono ne sab kuch bata diya hai.... tujhe pareshan hone ki zaroorat nahi hai.... tum teeno ne jo bhi kiya desh ko bachane k liye kiya hum samajhte hai....
HM : shukriya ma... sach bataye to humara mann halka ho gaya apse ye baat sunkar. (Ma smiles) Hume apse kuch aur bhi kehna tha....
Maa : ha beta bol....
Part 63 complete
Me ek new story start kar rahi hu.... bohot jald pehla part update karungi.....
Is story k barein mein apna reviews dedo... kai bore to nahi ho rahe.... comment kar ke batana zaroor....
Bye bye....