Ishqi apne room main bade arram se leti hui thi.....tabhi uske room main koi window se aata hai.........
Ishqi:- aaahhhhhh...
Ahaan:- Ishu main hu....
Ishqi:- ahaan tum...tum yaha kya kr rahe ho......
Ahaan:- wo toh main...ye bolne aaya tha...ki tu kal uss Rohan ke sath date pr nhi jayegi.....
Ishqi:- accha....or main teri baat kyu maano....
Ahaan:- manni padegi....kyu ki main tere best friend hu........
Ishqi:- yahi toh best friend hai... boyfriend nahi jo teri baat maano.....
Ahaan:- matlab tu kal jayegi date pr.....uss Rohan ke sath....
Ishqi:- haaa...
Ahaan:- thik hai....toh kal jo hoga tu uski zimmedari hogi.....
Ishqi:- kya karne wale hi aap.....
Ahaan:- baby woh toh kal pata chalega.....ki kya hal krta hu ....uss Rohan ka aya bada ter ko date pr le kr jane wala....kal bataunga usse main...
Ishqi:- thik hai...main bhi dekhti hu aap kya karte ho....or kalain jarur jaungi....datttteeee pr wo bhi Rohan ke sath.....ab ap jao mujhe kal ke liye dress bhi select Krna hai......
Ahaan:- ha ha kar le ......pr itna yaad rakhiyo.......
Ishqi:- bolo na aage kya yaad rakho ki......
Ahaan:- kuch nhi.....
Ishqi:- ab jao....
Ahaan:- ab toh nahi ja raha....yahi rahoga mera bhi ghar hai ye.....
Ishqi:- yaar jao na..... mujhe neend aa rahi hai or kal Jana bhi hai...or kal mujhe sunder bhi dikhana hai........
Ahaan:- ha ...pr tu meri hai .....
Ishqi:- kya bola......
Ahaan:- kuu...kuch nhi main jata hu....goo...good night....
Ishqi:- Jao ab ..... good night....
Ahaan waha se apne ghar chala jata hai....dono apne bed pr lete hue bolte hai......
Ahaan:- Ishu kal date pr ja rahi hai....toh mujhe kyu bura lag raha hai......
Ishqi:- main janti hu...ap mujh se pyaar krte ho...pr ap manoge nhi ....pr main bhi apko manva ke rahungi......
Ahaan:- shyad mujhe Ishu se.....nhi aesa nhi ho sakta....woh sirf meri best friend hai isliye bura lag raha hoga.....
Ishqi:- pata nhi ye kab accept karenge....Hye Ishu so ja.....kal date hi teri.....
Ahaan:- kal Ishu date pr wo bhi Rohan ke sath....isne agar meri Ishu ko touch bhi kiya na....toh chodunga nhi........so ja beta ahaan....kal uss Rohan ka band bajna hai....
Dono log so jate hai.........
Agli subha hoti...ajj ishqi ahaan se milne bhi nahi aayi thi....toh woh breakfast table pr bethe hue sochta hai.......
Ahaan:- ye Ishu aii nhi .....ajj ke din toh woh nasta yaha krti hai .......kahi.......nhi nhi ..wo toh sham ko jayegi......(in mind)
Kartik:- bhai jiske baare main soch rahe ho....wo ajj nhi ayengi....
Ahaan;- tujhe kaise pata....Ishu nahi ayegi...usne tujhe bola hai kya.....
Kartik,:- mujhe sab pata hai.....bhai apni ye feeling accept kar lo....warna ye na ho Ishu di ko koi or le jaye.....
YOU ARE READING
Teri meri kahani 🥺(Complete)
Fanfictionishqi or ahaan bachpan ke dost the.....dono ki Shaadi ho jati ......pr ahaan ko kisi or se pyaar ho jata hai....