Teri meri kahani 💕...part 8

135 12 2
                                    

Ahaan or kartik jaise hi ishqi ke ghar puchte hai..... dekhte hai ki ishqi or Rohan dono bado ka ashirwad le rahe the.....Ahaan wahi ruk jata hai......Rohan usse dekh kr villain wali smile krta hai.....

Rohan:- aate...dekhi Ishu kon aaya hai.... tumhara best friend.....

Kartik usse gusse se bolta hai......

Kartik:- tu na...

Ahaan usse chup rehne ko bolta hai.....phir dadi usse bolti hai......

Dadi:- aarre....ahaan puttar tu kithe reh gaya tha....sab kabse wait kr rahe the....chal apni Ishu nu badhaai de....

Ahaan or ishqi ek dusre ko hu dekh rahe the.......

Ahaan:- bilkul dadi...karta hu na.... congratulations ishqi.....

Ishqi bss usse smile kr deti hai....toh Rohan ishqi ki kamar se khich kr apni taraf krte hue bolta hai........

Rohan:- this is not fair...ahaan...ruka ishqi ka mere sath hua hai....or tum sirf ishqi ko congratulations kr rahe ho.....

Ahaan:- nhi nhi... tumhe bhi congratulations....

Rohan usse paas aa kr gale lagte hue bolta hai.......

Rohan:- arre aese kaise....gale lag kr congratulations karo.... akhir mai Teri dost ki apne sath le jaunga......shaadi karke........

Sabhi unhe hi dekh rahe hote hai....toh Rohan ahaan ke kaan main dheere se bolta hai.......

Rohan:- or uski aesi halat kr dunga....ji wo Marne ki bheekh mangegi......accha hua... tujhe or tere iss bhai ko pata lag gaya mere bare mein......chalo kisi kr aage toh mujhe drama nhi Krna hoga......tu sach janne ke baad bhi kuch nhi kr payega....teri aankhon ke samne teri ishqi ko barbaad kr dunga.....or tu kuch nhi kr payega.....ja bacha le apni ishqi ko .....bacha sake toh.... kyuki tu usse sach bata nhi sakta....or na hi wo tujh pe vishwas karegi.......dekh le.....ab ayega mazza......bhut mara tha na....tune mujhe or insult bhi ki....meri sabke samne....ab dekh kese ishqi ki izzat ko sare aam udata hu.......

Savitri:- aare... puttar kya baatein krne lage dono......chalo sab khaana kha lete hai.....chal Ishu puttar......

Ishqi:- ji aunty.... mujhe bhook nhi hai.....

Rohan ishqi paas ja kr uski kamar ko touch krte hue bolta hai.......

Rohan:- sweetheart... ajj toh tumhe Khanna hi hoga.... afterall humara roka hua hai ajj..... ahaan ab tum hi bolo na....apni dost ko......

Ishqi:- uski zarurat nahi hai... main kha lungi.....

Rohan:- ha ...ye hui na baat.....chale....ahaan tum chalo.......

Ahaan:- nhi..... matalab mujhe kuch important kaam hai...mai jaata hu.....

Kartik:- bhai...ruko....mai bhi chalta hu.....

Rohan:- ha ha ...jao ...pr next time zarurat khanna.....

Ahaan or kartik waha se apne Ghar chale jate hai.....ahaan gusse mai apne kamre mai chala jata hai....toh kartik bhi uske piche jata hai......ahaan pure kamre ka saman idhar udhar fek raha tha....usne mirror bhi Tod Diya tha..... kartik uske paas ja kr bolta hai......

Kartik:- bhai....calm down.....ap khud ko kyu takleef de rahe ho....apko chit lag jayegi.....ap meri baat toh sun lijiye......

Ahaan:- kartik tu ja yaha se...... mujhe kuch nhi sunna hai.....abhi mai bhut gusse Mai....

Kartik:- bhai gussa toh mujhe bhi aa raha hai.....pr hume abhi Ishu di pr dhyan dena hai....or apne sabko sach kyu nhi bola.....

Ahaan:- kartik....usne sare saboot palt diye hai......or humare paas koi proof nhi hai.....or mai sabko bata toh.... ishqi mera yakeen nhi krti..... kyuki usse lagta hai ...mera kisi or ladki ke sath relation hai....or mai uss ladki ke sath intimate hua hu ....

Kartik confused ho kr puchta hai........

Kartik:- bhai....ap ye...kya bol rahe ho...... aesa kaise ho sakta....ap sach mai....

Ahaan:- nhi Kartik...uss Rohan ke plan ke wajah se ishqi ko aesa lag raha hai.... kyuki Rohan ne usse jhuti videos or...... photos bheji thi..... isliye Ishu mujh pr yakeen nhi karegi.....

Kartik:- or ye baat apko kisne batyeyi.......

Ahaan:- wo Jab mai car park kr raha tha tab ____________________________________ (aage ke parts mai pata chalegi........

Kartik ahaan ki baat sunkar gusse main aa jaata hai.....

Kartik:- ye Rohan ko toh mai....jinda nhi chodunga....uski himmat bhi kaise hui....aesa krne ki.....bhai...pr aab aap Ishu di ko kaise yakeen karoge.....

Ahaan:- tu uski chinta mat kr....main uske liye bhi soch Rakha hai.....bss tu mere sath dena....... or tu plss Ishqi ke sath rehna.... kyuki Mai uss Rohan pr bilkul vishwas nhi kr sakta....wo kuch bhi kr dega ishqi ke sath.....Jan Tak Hume koi proof nhi milta tab tak....thoda Rohan pr nazar rakhna....or Ishu ke paas rehna..... kyunki wo mujh se bhut gussa hai......pr mai...uski sari galt fehmi dur kr Dunga....or usse ye bhi bata dunga......

Precap

Ishqi:- plss chodo... mujhe yaha kyu laye ho...

Someone:- teri kismat di hai maine......usse,..










Teri meri kahani 🥺(Complete)Where stories live. Discover now