Teri meri kahani 💕......part 22

155 21 2
                                    

Ahaan meeting room kr liye chaka jati hai....mr Karan Kundra bhi aa gaye the....unse handshake krne ke baad dono...apni sit pr beth jate hai....

Karan:- hello mr malhotra...after long time...

Ahaan:- yess...mr Kundra....

Karan:- toh meeting suru krte hai.....

Ahaan:- yes yes ofcourse.....

Wo dekhta hai..ki meeting ki file wo apne cabin mai hi bhool Gaya hai.....

Ahaan:- oo shit...ek second mr Kundra..wo file mere cabin mai reh gayi hai...just a minute apko wait Krna hoga...

Karan:- its ok......ap manga lijiye....

Ahaan:- ji thank you..... ishqi tum meri file le aao jakr .....

Ishqi:- ji sir....

Ishqi waha se ahaan ke cabin mai chali jati hai....

Karan:- so mr ahaan maine suna apki shadi ho gayi hai...toh kab Mila rahe hai..mrs malhotra se .....

Ahaan:- very soon....ap ajj raat dinner pr aa jaiye...ghar pe....

Karan:- ok no problem....so done ..ajj milte hai dinner pr....

Ishqi ko gaye hue pandra minutes ho Gaye the.....pr wo abhi tak nhi ayi thi...

Karan:- mr malhotra...ye koi tarika hai... meeting kb start hogi... mujhe kahi or meeting or bhi Jana hai.....

Ahaan:- I'm sorry...just a minute....Reema ye Ishqi kaha hai...dekh kr aao....

Reema:- ji sir..

Reema ishqi ko dekhne jati hai.....wo wapas   meeting room Mai aati hai...toh usse dekh kr ahaan bolta hai..

Ahaan:- Reema kya hua....files kaha hai..or ishqi.. wo..

Reema:- sir wo miss.. ishqi apne cabin mai behosh ho gayi hai.....

Ye sun kr ..ahaan jaldi se apni chair se uth kr.....apne cabin ki taraf bhagta hai...toh usske piche mr Karan or baki ke employees baatein kr rahe the....

Rohit:- dekha...bola tha na..dono ke bich kuch hai...sir kaise bhag kr gaye...

Ritika:- ha...ajj tak sir ne kisi or ke liye...aese care nhi ki ....

Kirti:- guys tum dono pagal ho gaye ho...chalo dekhte hai... ishqi ko kya hi gaya hai....

Idhar ahaan cabin mai ishqi ko apni goad mai utha kr...sofe pr leta deta hai...or uske chehre par paani dalte hue bolta hai.....

Ahaan:- ishqi... ishqi get up.....

Pr ishqi nhi uthti hai...toh ahaan jo se sabse bolta hai....

Ahaan:- koi doctor ko call Karo....

Kirti:- sir maine kr diya hai... doctor pach min Mai aa jayenge......ap tension mat lijiye.. ..

Ahaan:- kaise tension na lu...agar meri ishqi ko kuch ho gaya toh.....

Sab uski baat sun kr...apas mai baatein krte hai...toh ahaan unhe gur kr dekhta hai...toh sare chup ho jate hai....tab tak doctor bhi aa  gaye the.....

Doctor:- mr malhotra...ap inhe leta dijiye...or se sab thodi jagah dijiye....

Doctor ishqi ko check krti hai....ahaan tension mai tha...

Ahaan:- doctor kya hua hai... ishqi ko wo thik toh hai na....

Doctor:- darne ki baat nhi hai...aesi halt mai.....behos hona chakkar aana common hai .....

Teri meri kahani 🥺(Complete)Where stories live. Discover now