Sabhi parivar wale.... Singapore aa gaye the.... ishqi sabse mil rahi thi....wo sabko itne mahine baad mil kr....bhut khush thi......
Savitri:- kaisi hai...meri bacchi...
Ishqi:- ek dum mast maa....ap sab kaise ho....
Savitri:- hum sab bhi aachi hai...
Veer:- Ishu puttar iss khote ne.... tujhe pareshan toh nhi Kiya.....
Ahaan:- daaad....Aoki kya lagta hai...mai sabko pareshan krta hu....
Veer:- tu chup re....aaya bada...bhola baccha....banne wala.....
Ishqi:- papa ab inhe chode....aiye...sab baithe mai....sabke liye....chai mangti hu.....
Dadi:- ha puttar...bhut zarurat hai chai ki....
Kartik:- bhabhi...ap mujhe hug nhi karogi....
Ishqi:- accha....toh aap mujh se baat kr rahe hai.....
Kartik:- arre mai kya kiya.....
Ishqi:- accha ji....jo tumne video banai.... mujhe sab yaad hai...humesha bolte ho.... bhabhi I'm in your team...ab dekho...kaise bhai giri cha rahi hai....tum....jao mujhe baat hi nhi krni....
Sonu:- bhabhi...ap iss cheapad ko chodo....mai hu na....apki team mai....
Ishqi:- ek tu hi hai....warna log toh....
Kartik ishqi ke paas aa kr...kaan pakdte hue niche Beth jata hai.....
Kartik:- I'm sorry bhabhi.....mai toh baas....bhai ko apki tension ho rahi thi.... isliye maine video banai....or ye maine Bhai ke kehne pr kiya tha....warna aap janti hai....mai aapka crime partner hu....
Karthik ka puppy face dekh kr... ishqi usse khada krti hai...or usse hug kr leti hai....
Ishqi:- aese muh banane ki... zarurat nhi hai....or mujhe laga hi tha....tum aesa nhi karoge.... zaroor kisi ne tumhe bola hoga.....warna logo ko koi Kam hi Kiya hai....dusro ki churi chupe video banwane ka....or unhe kuch khane nhi dena....
Ahaan:- aare maine toh baas.. tumhe dekhne ke liye kiya tha....or tum janti ho....ajj mai e aesa kyu Kiya...wo tumhare liye healthy nhi tha......or doctor ne mana Kiya tha na....
Ishqi:- ha ha...apko toh bada pata hai....ki kya aacha hai...or aapko bada uss doctor ki side Leni hai.....kya naam hai unka...
Ahaan:- miss Preeti...
Ishqi:- ha wahi.....bade hi unki side lete ho....kahi aap mujhe le jane ke bahane..unse toh nhi milte....tabhi wo apke bolne pr.....ghar aati hai....or dawai ke bahane....ek ek ghante aapse baat krti hai.....
Dadi:- ahaan....ye kya sun rahi hu Mai....tu uss doctor ke saath.....
Ahaan:- dadi...aesa kuch nhi hai....apki Bahu na ..pagal ho gayi hai....
Ishqi:- acccha ji mai pagal ho gayi....ha ha...ap toh doctor mil gayi na .....ab biwi kaha dikhegi.....
Ahaan:- Ishu aesa nhi hai....you know na....how much I love you.....
Ishqi:- accha ji...love you... golgappe toh khilaye nhi....mai apse baat hi kyu kr rahi hi...ja rahi hu...apne kamre mai....or khabardar mere piche aaye.....raat ko couch pr Sula dungi....
Ahaan:- nahiiiii.....
Ishqi waha se chali jati hai....toh sabhi ahaan ki halt pr hasne lagte hain.....ki kaise wo ishqi se daar gaya..... Kartik usse chidate hue bolta hai......
Kartik:- bhai ready ho jao...ajj bhabhi full gusse mai....kahi sach mai...sofe pe na Sula de.....
Ahaan:- tu chup kr .....jab Teri wali ayegi na ...tab bolunga.....kya bolta hai.....
Kartik:- bhai aese mat bolo... mujhe saram aa rahi hai......
Sonu:- dekho shaadi ka...naam sun kr...kaise sarma raha hai...ye cheapad.....
Kartik:- tu chup kr ..... chipkali kahi ki....tu apne raj pr dekh....kahi london se koi or na le aaye......
Sonu:- shut up cheaped....aesa nhi hai...wo mujhe bhut pyaar krta hai....
Savitri:- dono Shant ho jao....or tu ahaan bata kya kiya tune...jo Ishu itne gusse mai hai.....
Ahaan:- maa..maine kuch nhi kiya...baas ajj mall se aate time...madam ko golgappe khane the...mana kr diya....tabse muh Fula ke ghum rahi hai......
Ritu:- ahaan...iss time pr..aesa khane ka Mann krta hai...
Ahaan'- pr chachi....uski liye wo accha nhi tha...or kitna.. unhygienic bhi tha... isliye mana kiya...pr wo samjh hi nhi Rahi hai....baas gussa kr rhi hai.... zayda bolo...toh sherni ban jati hai.....
Savitri:- toh puttar tu bhi dusra rasta nikal....usse iss halat mai...gussa dilana accha nhi hai......
Ahaan:- toh kya Karu.........
Shaam ho gayi thi... ishqi apne kamre se niche aati hai......toh usse ahaan kahi nii dikhta.....
Savitri:- puttar...ab thik hai na....
Ishqi:- ji maa...maa ye ahaan kaha hai.....
Tabhi piche se ahaan ki awaaz aati ha...
Ahaan:- mai yaha hu....
Ishqi uski taraf dekhti hai.....or hasne lagti hai........
Ishqi:- ahaan...ap ye....haaa...haa....apne buisness chid kr ...... golgappe bechne suru kr diye.....
Ahaan:- madam....ye golgappe wala sirf tumare liye hu....aao tumhe khane the na...
Ishqi:- ha..... mujhe na.. bilkul khatta wala dena....or tikkha bhi.....
Ahaan apne clups pehenta hai....or ishqi ko bowl deta hai....phir wo usse golgappe ban kr ..deta hai...jisse khate hai.. ishqi bhut khush hoti hai......
Ishqi:- hmmmm....kitna yummy hai....ek or dijiye na....
Ahaan usse deta hai....phir wo usse bolta ha.....
Ahaan:- ab baas .....ajj ke liye itna bhut hai.....
Ishqi:- arre abhi toh maine...sirf dus golgappe khaye hai.......
Ahaan:- ishqi maine tumhari baat mani na...ab tum meri mano....
Ishqi:- accha thik hai......
Raat ko sabhi kal ke bare mai discuss kr rahe the....
Ahaan:- maa mujhe bhi bataye...mai kya help Karu...
Savitri:- puttar.....tu baas kal...sare gents kr sath chale jana...
Ahaan:- arre or kyu....
Ritu:- kyu ki..kal ka function sirf ladkiyon ke liye hi hai.....isme gents allowed nhi hai...
Ahaan:- arre aese kaise.....mere baby ka pehla function hai...or uske papa hi nhi aa sakte.... ishqi tum kuch bolo na....
Ishqi:- mai kya bolo....maa chachi sahi bol rahi hai...or waise bhi mujhe nind aa rahi hai......
Ahaan:- aacha chalo mai...le jata hu....
Ahaan ishqi ko le le kamre mai... chala jata hai.....wo usse bed pr leta deta hai....or usse pyaar se makkhan lagte hue bolta hai......
Ahaan:- Ishu...meri jaan...i love you na..
Ishqi:- zayada makkhan lagne ki.... zarurat nhi hai....aap kal party mai nhu aa sakte....
Ahaan:- mujhe mean bolti ho....or khud badi wali mean ho.....
Ishqi:- ha ha... chaliye lights off kr dijiye mujhe nind aa rahi hai...
Ishqi let jati hai...toh ahaan light off krte hue....khud se bolta hai......
Ahaana pov...
Mere baby ka function hai ....jo ho jaye ..mai toh aaunga... or ye Ishqi bhut ban rahi hai...pr baby kal apke papa zarur aayenge......ab khud se baat Krna band kr...or so ja....warna ye phir se sherni mood mai aa jayegi......
Pov end.....
Precap.....
Ishqi goadbharai......
Ishqi:- maa...ye ladies kon hai... ladkiya lag nhi Rahi....
Kartik:- bhai...lagta hai..hum faas gaye.....
YOU ARE READING
Teri meri kahani 🥺(Complete)
Fanficishqi or ahaan bachpan ke dost the.....dono ki Shaadi ho jati ......pr ahaan ko kisi or se pyaar ho jata hai....