Agli subha...Pura malhotra house kisi dulhan ki tarah saj Raha tha... kyuki shaadi yahi hone wali thi.....sabhi apne kaam mai lage hue the.....kaam krte hue pata hi nhi chala ki kab shaam ho gayi ......
Ishqi Tina kr sath thi.... kyuki Tina chahti thi...uski best friend uske sath rahe....wahi kartik ke sath ahaan tha...jo usse pareshan kr raha tha... jisse kartik ahaan se chid kr bolta hai........
Kartik:- bhai ap na...meri koi help nhi kr rahe ho....upar se pareshan kr rahe ho....isse accha bhabhi hoti....toh mai aarm se unse baat krta..... or wo mujhe koi idea toh deti......
Ahaan:- accha bacho....mai e it a accha idea diya....or tu apni bhabhi ki tarif kr raha hai....ek baar mera idea try toh kr ke dekh....yaad rakhega........
Kartik:- accha ye idea hai aapka....ki mai Tina ko drink Kara du.... aagr usse pata chal na ...ki maine ye kiya hai.... mujhe jaan se maar degi....aapko pata nhi hai...kitni dangerous hai wo....
Ahaan:- ha toh aage tujhe sari ganes jitni hai....toh ye karna hoga....nhi toh tu janta hai...Tina ko...wo sari game jit jayegi..or tujhe phir sari Umar uski Sunni hogi .....
Kartik:- acccha bol toh aese rahe ho...ki bhabhi se aao bada jit Gaye the .....
Ahaan:- ha toh....tu dekh raha hai na ... humesha aapni chalti hai.....
Tabhi unhe piche se awaaz aati hai....
Voice:- kon apni chalta hai.....
Ahaan:- ishqi....
Ahaan ishqi ko dekh kr daar jata hai....ki kahi usne unki baatein sun toh nhi li .....
Ishqi:- ha....wo maa ne ye haar Diya tha... kartik ke liye....ki bhabhi apne dever ko pehnati hai.......
Ahaaan:- haa....haa....aao na...pehnao.... tumhara hi dever hai.....
Ishqi andar aati hai ..or kartik ko wo haar pehna deti hai ....wo kartik ki nazar uthathe hue bolti hai.....
Ishqi:- mera pyaara dever kitna pyaar lag raha hai ....kisi ki Nazar na Lage.....
Kartik:- thank you bhabhi....aap bhi bhut preety lag rahe ho....
Ishqi:- wo toh mai hu .....
Ahaan:- oo hello tumhara pati bhi ....yahi hai.....uski bhi tarif kr do kare kabhi.....
Ishqi:- arre Ap toh humesha hi handsome lagte hai....mai toh soch rahi hu ....ap niche Gaye.....or agar kisi ladki ne apko dekha na...toh mai pakka usse uski Nani yaad dila dungi.......
Kartik:- hmmm.... jealous hai....
Ishqi:- ha toh ....mere haq hai.....
Ahaan:- dekhne do jise dekhna hai....pr rahunga toh tumhara hi .....
Kartik:- aap dono apni lovey dovey talk baad mai karna....aabhi niche chalte hai....warna pata nhi madam ka mood badal gaya toh... Mai Mandap mai hi kawara reh jaunga..........
Kartik ki baat sun kr....donhasne lagte hai .......
Kartik Mandap mai betha hua....rasme kr raha tha....or pandit ji mantr bol rahe the......kuch der baad ishqi Tina ko katu hai....usse dekh kr.... kartik toh aankhe hi jhapkanaa bhool jata hai...wo ek tak usse hi dekh raha tha.....Tina uske side Mai Beth gayi thi......
Mishi:- chachu aona muh band kr lijiye.....warna makkhi chali jayegi.....
Mishi ki baat paar sabhi hasne lagte hai....toh kartik sharm se aona chehra niche kra leta hai......
Tina dheere se kartik ke kaan Mai bolti hai...
Tina:- itna mat ghuro....ap tumhari hi hu.....
Kartik:- meri hi ho.... tumhe toh mai raat ko hi dekh lunga....bhut hasi aa rahi hai na.....
Tina:- accha ji...dekh lenge ki janab kya krte hai....
Pandit ji dono ko phero ke liye khada krte hai....dono ek ek karke kasme bol rahe the....waha ahaan bhi Ishqi ko haath pakad ke....sare kasme bol raha tha.....dono hi ek dusre ki aankho mai dekh kr...bol rahe the.......dono ki aankho mai bhut pyaar tha......
Last mai kartik Tina ki gale mai mangalsutra pehnata hai.....uske baad wo uski maang mai sindoor bharta hai....toh wahi ahaan bhi dheere se ishqi ki maang bharta hai...toh ishqi ki aankho se aasu krte hai......
Pandit:- Aaj se aap dono pati patni hai.....badi ka ashirwad le lijiye....
Kartik or tina sabhi bado ke per chu kr.... ishqaan ke paas jate hai....or unhe hug krte hai....
Ishqi:- Hye kitne pyaare lag rahe ho sath mai......
Tina:- hmm toh tu bhi kuch kam nhi lag rahi hai...
Kartik:- aap dono phir se chalao ho jaye....Tina chala Sonu ke paas chalte hai....
Raat ko sari rasme krte hi 2 baj Gaye the..... kartik Tina ko le kr kamre mai jata hai....toh pura kamra saja hua tha...usse dekh kr ....Tina change krne jati hai...jab bahar aati hai...toh kartik usse direct kiss kr leta hai......uske baad they booth become two body one soul......
Ishqaan room.......
Ahaan or ishqi aaram se bed pr the ...or unki pyaar jaan mishi uske bich Mai so rahi thi.....dono hi usse pyaar se dekh rahe the......
Ishqi:- ahaan hum kaha se kaha aa gaye na...kaha meri shaadi Rohan se hi rahi thi....
Ahaan:- oo ajj humari beti hai...sach mai tum meri zindagi ki sanse aachi cheez ho.....jab hum dost Bane the....uske baad pata hi nhi chala ki ..kab mai tumahare pyaar mai pad gaya.....
Ishqi:- ha....time bhi kitni jaldi nikal gaya na.......aate mai toh apko ek cheez toh batana bhool hi gayi....
Ahaan:- kya hua Ishqi...kya bhool Gayi.....
Ishqi phir side drawer se ek paper nikal kr ahaan ko deti hai... jisse padh kr ahaan ishqi ko dekhta hai...toh ishqi usse dekh kr smile ke sath haa krti hai....toh ahaaan jaldi se uske paas aa kr....usse kas kr gale laga leta hai......
Ahaan:- yessss.....mai phir se papa bannne wala hu....I'm so happy... thank you... ishqi phir se ye Khushi Dene ke liye......
Ishqi:- arre.....itna rukha sukha ....aate mujhe ice cream khani hai...wo khilao.....
Tabhi mishi ki awaaz aati hai ...
Mishi '- mishi bhi aap dono ke sath jayegi....
Uski awaaz sun kr dono usko dekhte hai....or khush ho jate hai .....
Teeno ice cream kha kr...ghar aate hai...mishi raste mai hi so gayi thi...toh ahaan usse kamre mai le ja kr Sula deta hai....
Ishqi balcony Mai bethi hui thi ..toh ahaan uske paas ja kr...usse biche se sawl uthate hue...uske paas beth jata hai.... ishqi uski baho mai thi....or dono hi Chand ko dekh rahe the...........kuch der waise hi bethne kr baad dono apni beti ke paas ja kr...so jate hai.... bilkul kisi happy family ki tarah.....ahaan or ishqi ka ye rishta itni mushkil ke baad bhi sath hai.......
~~~~~~~THE END~~~~~~
YOU ARE READING
Teri meri kahani 🥺(Complete)
Fanfikceishqi or ahaan bachpan ke dost the.....dono ki Shaadi ho jati ......pr ahaan ko kisi or se pyaar ho jata hai....