Ahaan subha Singapore ke liye nikal gaya tha....... ishqi ki aankh khulti hai...toh usse nhi dikhta.....toh wo thoda ghabra gayi thi...pr uski nazar side table pr rakhe .... note pr jati hai......Good morning meri jaan.......
Mujhe pata mai....tum mujhe dhud rahi hogi..... isliye ye note likha...kyuki tum mujhe call karoi... tab mai flight mai honga...maine tumhe isliye nhi uthaya tha....kyuki tum bhut pyaari lag rahi thi soye hue.....or apna or baby ka khayal rakhna......i love you...and miss you...
Tumhara ahaan ❤️
Note padhe ke baad.... ishqi uss pr kiss krti hai.......
Ishqi:- I love you too ahaan.....mai toh abhi se hi miss kr rahi hu.....or mujhe mil kr bhi nhi gaye.......
Ishqi ready ho kr niche aati hai....toh savitri usse chair pr bethti hai.....or usse breakfast serve krti hai......
Ishqi:- maa...bass ye bhut Sara hai....
Savitri:- chal koi bhut Sara nhi hai....chup chap ka....jab tak mai tere liye juice lati hu....
Ishqi:- mai itna sab...mai juice nhi lungi ....
Kartik:- bhabhi...ye sab instructions apne paare husband de kr gaye hai .....
Ishqi:- unko toh mai.... bataungi.....
Savitri:- baad mai bata Lena... pehle ye sab kuchh... or phir juice finish kr....
Ishqi muh bana kr....sab kha rahi hoti...toh kartik chupke se usko video bana kr......ahasn ko send krta hai ......
Kartik:- dekh bhai ..apki biwi kitni drama queen hai......
Dusri taraf ahasn Singapore puch gaya tha .....wo apne Singapore Wale Ghar pr ....just puch hi tha..... tabhi usne phone pr ..... notification aati hai....toh ahasn phone check krta hai...toh Kartik ne usse video send ki thi ......ahasn usse play krta hai....
Ishqi:- aane do Ahaan ko .....khud toh chale gaye.....or mujhe itna Sara khana khilwa diya.....Anne do ek baar baby apke papa ko.....itna khilaogi....ki wo bhature ban jayenge......
Ahasn wo video dekh kr..... hasne lagta hai....wo khud se hi bolta hai....
Ahaan:- bilkul pagal hai...meri biwi...ahaa....krishna ji....kaise rahunga itne din uske bina.....
Tabhi waha ahaan ki secretary aa jati hai....
Naksh:- ahaan sir...cleint ek ghante Mai meeting suru hogi....ap jaldi se ready ho jaye...hume Patel industries ke liye nikalna hai.....
Ahaan:- ok...or tum presentation dekh lena...(bossy tone)
Naksh:- ok sir .....
Naksh waha se chala jata hai.....toh ahaan apne phone pr ishqi ki tasweer pr kiss kr ke.... ready hone jata hai.....
Dusri side India mai.... Ishqi or baki sab hall Mai bethe hue the......
Savitri:- puttar dekh mai tere liye juice lai hu....jaldi se pi le....
Ishqi:- nhi maa....aap logo ne...subha se itna sab khila Diya hai....ab or khana nhi hai.....
Ritu:- pr puttar...ye toh juice hai....
Ishqi:- chachi...baat toh ek hi...mai ahaan ko chodungi nhi....wahi bol kr gaye the na....
Savitri:- gussa baad mai kr lena... pehle ye pi le....
Ishqi nakhare kr rahi thi...pr maa toh maa hoti hai.... unhone bhi usse pila hi diya.....
Savitri:- sabash...
YOU ARE READING
Teri meri kahani 🥺(Complete)
Fanfictionishqi or ahaan bachpan ke dost the.....dono ki Shaadi ho jati ......pr ahaan ko kisi or se pyaar ho jata hai....