Ahaan or ishqi college puch jate hai..... kartik or sonu pehle hi puch gaye the......dono ishqaan ke paas aa jate hai.....
Sonu Ishqi ke gale lagte hue bolti hai.......
Sonu:- hii...Ishu di kaise ho.....
Kartik:- chipkali tu aesa kyu bol rahi hai.....Ishu di humare Pados main ho rehti hai....or tu kal hi unse mili thi.....
Sonu:- shut up cheapd......main Ishu di ko miss kr rahi thi.....
Ishqi:- kartik kyu pareshan kr raha hai tu Sonu ko......
Sony:- dekha Ishu di bhi meri side hai ......
Kartik:- ha ha... zayda mat bol ab.......
Sonu:- bhai dekho na....... iss cheapade ko.....
Ahaan;- kartik kyu pareshan krta hai....... tu sonu ko.....
Kartik:- sorry Bhai........Bhai waise itna late kaise ho gaye aap dono.....ghar se toh humse pehle nikale the.......
Ishqi:- kuch nhi Kartik.....bs log subha late uthte hai....phir inki khatra car kharaab ho gayi raste main.....inki car bhi inki tarah....
Ahaan:- tu jo muh Phulye bethi thi.... isliye meri ghar bhi tere gusse se kharab ho gayi.....
Ishqi:- main gussa krti hu....accha toh tum late Karo....or mai....... Kuch bolo bhi na....
Ahaan:- maine Kab bola hai ki mat bol...or waise bhi teri kitkit se mere Kan paak gaye hai......
Ishqi:- toh thik hai main ab nahi karti teri se baat.......
Kartik:- guys please ladna band karo.....
Ahaan:- kartik tu bich mein mat bol.....ye humara mamla hai......
Ishqi:- accha toh ab aapka Bhai bol raha hai...toh problem ho Rahi hai.....
Sonu:- Ishu di ap shant ho jao na.......
Kartik:- ha or waise bhi lecture start hone wala hai....main toh chala....chal Sonu....aap dono ko daat khani hai....tu lad lo......bye ...
Kartik or Sonu waha se chale jate hai.......ahaan ab ishqi ko dekhta hai..... ishqi usse attitude de kr....class main chali jaati hai......ahaan bhi uske pichhe pichhe chala jata hai.......... ishqi ja kr Karan ke sath Beth jati hai.....ahaan usse gusse se dekhta hai.......
Ahaan:- oye Rohan tu kahi or Beth ja kr.......
Rohan:- chill bro manta hu..teri best friend.....pr main bhi iska dost hu.....
Ahaan;- iska dost sirf ek hai....or wo sirf main hu ...the ahaan veer malhotra... samjhe ab nikalo yaha se.....
Ishqi:- woh kahi nahi jayega.... Rohan tum yahi bethe raho.......
Rohan:- ok ishqi.......
Ahaan:- oye tu nikal yaha se......
Rohan:- ok .....(uthne lagta hai)
Ishqi:- maine bola na bethe raho....
Ahaan:- kahi or Beth ja wrna tujhe pata hai na kya karunga main........
Ishqi:- tum kahi ne bethoge......
Rohan:- main ja raha hoon.... mujhe nahi padna tum dono ke bich....
Rohan waha se utha kr kisi or desk pr beth jata hai........
Ahaan Ishqi ke saath Mai beth jata hai......
Ishqi:- tum kahi or betho ja kr......
Ahaan:- main toh yahi bethunga....apni best friend ke sath......
YOU ARE READING
Teri meri kahani 🥺(Complete)
Hayran Kurguishqi or ahaan bachpan ke dost the.....dono ki Shaadi ho jati ......pr ahaan ko kisi or se pyaar ho jata hai....