Teri meri kahani 💕....part 21

141 19 1
                                    

Agli subha Ishi ki jab aankh khulti hai...toh wo ahaan ko dekhti hai...ko uska hath pakad ke...so raha tha...toh wo dheere se apna hath hatate hue... uthane lagti hai...pr ahaan bhi jag jata hai....

Ahaan:- tum uth gayi... good morning...

Ishqi:- hmm....good morning......

Ishqi waha se uth kr.... bathroom mai chali jati hai...

Ahaan:- or kr le...usse pareshan...ab mana usse warna...tu kaise rahega....

Adhe ghante baad sabhi dinning table pr bethe hue breakfast kr rahe the......ishqi pehle Paratha leti hai...pr usse accha nhi lagta...toh phir wo toast leti hai....usse wo bhi aacha nhi lagta hai...

Savitri:- kya hua beta...tu kha kyu nhi Rahi hai...sab tere pasand ka bana hai...

Ishqi:- maa.. mujhe ye khane ka Mann..nhi kr raha.....

Chachi:- puttar tu mujhe bata ....kya khayegi...mai tere liye bana deti hu....

Ishqi:- nhi chachi rehne dijiye.....mera ho gaya hai......

Savitri:- pr puttar...tune kuch khaya kaha hai......

Ishqi:- nhi maa..mera ho gaya hai....or kuch khana hoga....toh mai office mai kha lungi....abhi mai chalti hu.... mujhe late ho raha hai......

Ahaan:- maa..mai bhi jata hu.....chalo tum mere sath chalo...

Ishqi:- nhi Mai chali jaungi....kisi ko mere liye takleef lene ki zarurat nhi hai...

Ishqi waha se apne purse le kr bahar nikal jati hai....wo bahar khade cab ka wait kr rahi thi.....

Ishqi to herself:- uff ek toh itna late ho gaya hai...or upar se ye cab bhi nhi aa  rahi.....

Tabhi ahaan apni car le kr...uske aage ruk deta hai...or usse bolta hai.....

Ahaan:- tum andar Beth jao....meri sath chalo....dono ko ek hi jagah Jana hai...

Ishqi:- nhi meri cab aa rahi hogi..ap jaiye....meri wajah se ap late ho jayenge....warna.....or mai nhi chahti ki meri wajah se apko ab koi problem ho....

Ahaan:- Ishqi beth jao na...kal ke liye I'm sorry....wo mere muh se nikal Gaya tha.....warna janti ho mera wo matlab nhi tha......

Ishqi:- apka jo bhi matlab tha.... mujhe nhi Janna....any way...ap jaiye...aese kisi ke liye bhi ap apna time waste mat kijiye...

Ahaan:- kisi or nhi.....biwi ho tum meri......

Ishqi:- accha....yaad hai apko.....

Tabhi ishqi ka phone ring hota hai.....

Ishqi :- bhaiya ap kaha reh gaye ..Mai kabse wait kr rahi hu apka.... mujhe late ho raha hai.....

CD:- madam....mai nhi aa sakta... I'm sorry....

Ishqi:- arre....ye ap aese kaise kr sakte hai .. mujhe yaha late ho raha hai ......

Cab driver call cut kr deta hai.....

Ishqi:- hello...hello bhaiya...phone cut kr diya...mai complaint krungi...aese koi krta hai......

Ahaan:- toh madam....chale...ab toh tumari cab bhi aane se rahi.....

Ishqi:- you can go...i can manage my self......

Ahaan:- accha....cab driver ko paise deti...wo mujhe de Dena ...as can driver samjh kr chal lo .....

Ishqi kuch sochti hai ......phir wo car mai bethne lagti hai.....

Ahaan:- hello madam....cab driver bola hai toh ....or hu nahi.....agge betho aa kr....

Ishqi:- ok...

Ishqi muh bante hue...aage beth jati hai....ahaan car start kr deta hai....car red light pr rukti hai.....car mai bilkul Santi thi...tabhi car kr gate pr nock hota hai .......toh ahaan window niche krta hai...toh waha ek bhudi aurat hath mai flower liye khadi thi.....

OL:- beta ye fool Lelo.....

Ahaan:- dadi ji...ap ye paise rakh lijiye.. mujhe inki zarurat nahi hai....

OL:- beta mai mehnat ke paise leti hu....mai koi beeekh nhi mang rahi.....

Ahaan:- dadi ji....ye mai apko bheekh nhi de Raha...ye toh baas.....

OL:- beta le lo...apni biwi ke liye le lo....unhe acche lagenge....beti kitni Sundar hai....

Ahaan ishqi ki taraf dekhta hai...toh kuch soch kr bolta hai....

Ahaan:- aarre dadi ji...ye meri biwi nhi hai...mai toh ek cab driver hu...toh inhe baas office ke ja raha hu .....kyu madam ji...mai sahi bol raha hu na....

Ishqi usse gur kr dekhti hai.....toh ahaan Apni haasi control krte huye....toh. Ishqi unse bolti hai....

Ishqi:- ha ye sahi bol rahe hai.....ye sirf cab driver hai...warna mujh jaisi itni Sundar ladki ke...ye husband nhi honge.....or ye flower aap mujhe de dijiye.... mujhe ye pasand hai.....

OL:- betiya ye tum apne baalon mai lagna...or Sundar lagogi....waise bhut pyaari bacchi ho....

Ishqi:- thank you.. ap bhi bhut pyaar ho .....

Ishqi old lady se flowers le let hai....or ahaan se bolti hai....

Ishqi:- driver...inhe paise de dijiye.....

Ishqi ki baat sun kr ahaan shock ho jata hai....wo ishqi ko gur kr dekhta hai....tab tak green light ho jati hai....

Ishqi:- arre driver chalo.... green light ho gayi hai.....

Ahaan:- ji madam..... tumhe toh mai baad mai dekh lunga.....( To himself)

Wo un dadi ji ko paise deta hai....or car start kr deta hai....dono office puch gaye the... ishqi car se utharti hai....or ahaan ko paise deti hai....

Ahaan:- ab ye kya hai......

Ishqi:- arre ab mai cab Mai aai hu...toh free mai toh nhi aungi..toh paise hai..le lo...

Ahaan:- tum na...bhut bolne lagi ho...or udhar kya bol rahi thi....

Ishqi:- accha...toh suru kisne kiya tha....any way mujhe late ho raha hai...mai yaha jo karti hu...agar late Hui...toh mere boss mujhe daatenge......

Ahaan:- accha....toh tumne mujhe khadoos samjh rakha hai....jo logo pr gussa krta hai ...

Ishqi:- mai e kab kaha....ye toh ap bol rahe ho.....ap rahiye yahi...mai ja rahi ho.....

Ishqi waha se chali jati hai...toh ahaan bhi uske piche chala jaata hai...dono office mai ja kr apne apne kaam pr lag jati hai.....ajj dono hi bhut bussy the.... kyunki ajj bhut badi meeting thi...ahaan ke liye bhut important thi......toh wo kisi bhi tarah ki galti nhi Krna chahta tha...usne sab ko strictly bol rakh tha...ki koi bhi gadbad nhi honi chahiye......

Ahaan:- Reema.... meeting ke liye....mr Karan Kundra aate honge....tum sabko meeting room Mai ready rehne ko bol do...

Reema:- ji sir....sab ready hai....

Ahaan apni cot ko thik krte hue bolta hai...

Ahaan:- let's go ahaan...you can do it....waise bhi Tera lucky charm tere saath hai....teri ishqi......

Precap.......

Ahaan:- Reena.... ishqi kaha hai..uske paas hi presentation hai...

Reema:- sir....wo behosh ho gayi hai.....

Teri meri kahani 🥺(Complete)Where stories live. Discover now