Teri meri kahani 💗 part 7

275 22 4
                                    

Subha hoti hai.... ishqi ka ghar main roke ki tayaari ho rahi thi.... malhotra family bhi aa gayi thi.....unki help ke liye........sab the waha shivye kartik..ahaan ke.....

Durga dadi or ishqi ki dadi apas main baatein kr rahi thi........

Gauri:- Durga mujhe maaf kar Dena...main apna wada nhi nibaa pai....kya Karu...jab ishqi ko hi...Rohan pasand hai......

Durga dadi:- koi na....bachi ko jisse pyaar hai...usse hi shaadi ho..or woh khush rahe..,...

Tabhi waha savitri maa or Ritu chachi aa jaati hai......

Savitri:- maa aap dono fikar mat karo....mat rani jo karengi....baccho ko liye accha karengi........

Ritu:- pr bhabhi....agar Ishu ki shaadi humare ahaan se hoti....toh ghar ki bachi ghar main rehti.....dono bache ek dusre ko pyaar karte hai.....

Sonu aate hue......

Sonu:- chachi....bahut krte hai....pr manne ko tayaar nahi hai........ pehle Ishu di ne Maan liya tha pr.....pata nhi kya hua.....jisse dono ek dusre se baat Tak nhi krte hai.......

Durga dadi:- bss mata rani kare.....dono baccho ki galt fehmi dur ho Jaye.....or kahi der na ho jaye........

Gauri dadi:- nhi hogi durga.....tu chinta mat kr tera pota bhut samjhdar hai....meri Ishu ki tarah nhi....

Durga dadi:- oye khabar daar tune meri kudi naal kuch bol toh....meri Ishu bhut samjh daar bacchi hai......

Girls:- dadi ji .....Rohan ji kr ghar Wale aa gaye hai.......

Savitri:- chaliye maa....wo log bhi aa gaye.....

Gauri:- khas unki jagah tum log hote.....pata nhi likha hai meri Ishu ke nashib main.....

Sabhi bade Rohan ki family ka welcome krne chale jate hai......

Rohan papa:- arre mata ji kesi hai ap.....

Rohan dadi ke per Chute hue bolta hai......

Rohan:- dadi maa... ashirwad dijiye......

Dadi:- jita rehe.....puttar........aiye aap sab andar......

Sabhi log andar aa jate hai.....

Rohan or unki parents dono apas main kuch ishare baazi kr rahe the....unko dekh kr Kapil chacha ne bola....

Kapil chacha:- koi problem hai kya...... batiye na......

RM:- nhi bhaishab koi pareshani nahi hai....bs Humara beta ishqi ko dekhne ke liye bahut excited hai.........

RP:- aap log ishqi ko bola lijiye.....roke ki rasam suru krte hai....,.......

Dadi:- aare bola lete hai....pr abhi Ishu ka best friend ahaan puttar or kartik bhi nhi aye hai......

RP:- are aese kaise....jaldi kariye warna hum chale......

RM:- or waise bhi.....uski shaadi Rohan se ho rahi hai......uske best friend ahaan se nhi....pr kya pata.....

Gauri dadi pyaar se bolti hai......

Dadi:- ye aap log...kya bol rahe ho....meri Ishu aapko hone wali bahu hai.....

RP:- toh aap batiye hum kyu ruke........

Agge kuch hota usse pehle Rohan unhe ishara krte hue....baat sambhalte  Natak krte hue bolta hai......

Rohan:- aare mom dad...ka matalab hai ki..... muhrat se sab kam ho jaye...taki roke main koi problem na ho.....

Dadi ke paas ja kr unke paas beth kr bolta hai......

Teri meri kahani 🥺(Complete)Where stories live. Discover now