3 SAAL BAAD.....
MALHOTRA MANTION.......
Ahaan ghar mai aare hue.... awaaz deta hai.....
Ahaan:- princess...kaha ho....dekho baby papa apke liye chocolate laye hai....
Tabhi ek choti si baachi uske paas bhag kr aati hai....or uske upar kud jati hai....
Ahaan:- aate princess aaram se....
Mishi:- ap meke liye...coclate laye ho...yaaaay....
Ishqi unke paas kr use datte hue bolti hai.....
Ishqi:- ahaan ajj ap phir se chocolate le aaye ...ap na isse bhut bigad rahe hai.... uske daat kharab ho rahe hai.....
Mishi:- ale mata sli....mai loj....blach...krti hu na....haina.... papa.....
Ahaan:- yess princess......or ishqi chocolate meri princess ki favourite hai.....usse jo pasand aayega wo kahegi....
Ishqi:- aap dono baap beti ne ... mujhe pareshan kr diya hai....
Mishi:- kyuki mumma...apto palechan kalne mai...hum...bhut maza aata hai....haina papa...
Ishqi:- acchi ji...ruko abhi batati hu...bhut bolne lagi ho ....
Ahaan:- arre meri princess ko kuch nhi.....bologi.....
Ishqi:- thik hai ..nhi bolungi...mai ja rahi hu....
Ishqi waha se chali jati hai....mishi ahaan se bolti hai.....
Mishi:- papa....lagta hai ajj mital.. high ho daya hai....
Ahaan:- ha princess....ajj toh bhut gussa ho gayi hai...accha tum jao... chachu ke pas Mai... mumma ko dekhta hu...
Mishi:- ha ha jao jao...walna...AJ Apko bahal chona hoga.....
Ahaan waha se ishqi ke paas jata hai....jo kamre mai sari cheeze idhar se udhar fek rahi thi.....wo bhut gusse mai ahaan andar aate hue...gate band kr deta hai.... ishqi usse dekh kr ...uske upar pillow fekti hai....
Ahaan:- ishqi sorry na....
Ishqi:- aacha.....ab kyu baat kr rahe hai ....mai toh pagal hu na...kuch bolti hu...toh ap mante kaha hai....
Ahaan:- ishqi usse wo pasand hai na ...or tum bhi janti ho....mere princess kya hai mere liye....
Ishqi:- mai bhi toh uski bhalai ke liye bolti hai.....
Ahaan:- janta hu...accha ab Maan jao....or ajj toh Kartik or tina ki engagement hai...
Ishqi:- ha mujhe bhut tayari krni hai...mai jati hu....
Ishqi jabe lagti hai....pr ahaan usse pakad ke apne kareeb kr leta hai...uske baad wo uske lips pr apne lips rakh deta hai....dono ke niche bhut deep kiss ho raha tha....ahaan ishqi ko chod deta hai .... kyuki ishqi ko saas lene mai problem ho gayi thi.....wo ushe forehead pr kiss krte hue....usse hug kr leta hai.....
Ahaan:- tum mera sukoon ho....i love you...
Ishqi;- I love you too...
Kartik apne kamre mai aaram se lete hue ... tina se baat kr raha tha ...tabhi waha mishi aa kr...usse Dara deti hai ...jise kartik bed se gir jata hai....
Kartik:- mishi ki bacchi.....
Mishi:- mei mishi ki bacchi na.....ichkaan ki bacchi hu....
Kartik:- oo ha .....pr tumne mujhe Darya kyu.....
Mishi:- aap chachi masi se baat kr rahe the ..mai apko kabse dekh rahi thi....pal ap mude ded hi laye the......
Kartik:- accha..toh baby ko chachu ki attention chaiye.....
Mishi haa mai sar hilati hai....toh Kartik usse apni goad mai utha krta hai... ishqi waha aate hue bolti hai........
Ishqi:- aagar chachu bhatiji ka...hi gaya hi toh dever ji ready ho jaiye....Tina aati hi hogi.....
Kartik:- aare mai..toh ja hi Raha hu .... agar late hua...kya pata apki dost mana kr de......
Ishqi:- acha jao...or mishi tum bhi chalo .. ready kr deti hu.....
Mishi:- otay mumma....
Mishi ishqi ki goad mai jump krte hue...uske paas aati hai.....
Ishqi:- aate aaram se...
Raat hi gayi thi...sare guest aa gaye the.....Tina or uski family bhi aa gayi thi.... kartik ke sath stage or thi....... tabhi ishqi waha mile le kr aati hai....
Ishqi:- so ladies and gentlemen....jaisa ki aap jante hai...ki ajj mere pyare dever.....or meri best friend ki engagement mai.....toh suru krne se pehle.....ek dance toh banta hai.......
Kartik Tina dono couple dance krne lagte hai.....ahaan ishqi ke paas aa kr bolta hai.....
Ahaan:- would you like to dance with me....
Ishqi:- yes....
Ishqi ahaan ke sath dance krne lagte hai.... dono ek dusre ki annkon mai khi gaye the....tabhi mishi aayi hai......
Mishi:- ale mai bhi hu...mude bhi dance krbs hai......
Ishqaan mishi ko goad mai utha lete hai...or dance krte hai....sabhi dance krte hai .....uske baad Kartik or tina ki engagement ho jati hai.....
Ishqi:- finally tu meri devrani ban rahi hai ...
Tina:- ha...I'm so happy...ki hum dono ek hi ghar mai honge.....
Kartik bich Mai bolta hai.....
Kartik:- arre mai bhi hu ....meri bhi sagai hui hai....mujse bhi baat kr lo...
Tina - dekho toh kaise jealous ho raha hai......
Kartik muh bana leta hai.... toh ahaan bhi waha aata hai...
Ahaan:- ishqi Zara side Mai aana...
Kartik:- bhai aesa kya kaam hai.....ji side Mai hoga...
Ahaan:- wo mai tujh se puchunga...teri shaadi ke baad......
Function aache se ho jata hai......Tina bhi family ke sath chali jati hai......
Ishqaan room......
Mishi so gayi thi..... ishqi bhi change krke uske paas let jati hai ....toh ahaan ushe piche let jata hai ..or uski neck pr wet kiss kr e lagta hai.....
Ahaan:- ishqi i want you......
Ishqi:- ahaan....mishi hai.....
Tabhi gaye knock hota hai ....toh waha kartik hota hai ...jo mishi ko le kr chala jata hai....toh ahaan gate lock krte hue bolta hai......
Ahaan'- aab toh nhi hai na.....
Precap........
Unknown:- lagta hai apni beti ko dhund rahe ho.....ahaan.....
Ahaan:- tum meri beti ko choddo....
YOU ARE READING
Teri meri kahani 🥺(Complete)
Fanfictionishqi or ahaan bachpan ke dost the.....dono ki Shaadi ho jati ......pr ahaan ko kisi or se pyaar ho jata hai....