Ahaan puri raat ishqi ke baare main soch
Kr so jata hai....agli subha jab uski aankh khulti hai..... toh wo khud se bolta hai.....Ahaan:- Aaj tujhe pata Krna hoga...ki ishqi ko hua kya hai......or usse batna hoga.......
Tabhi uske phone pr call aata hai .......
Maneger:- hello sir aapki ajj ....kr Khanna ke sath important or urgent meeting ho gayi hai...jo apni ajj karni hogi.....
Ahaan:- pr ajj Sunday..... cancel nhi kr sakte....
Maneger:- sorry sir possible hota toh kr deta.....pr it's urgent....
Ahaan:- ok tum arrange Karo main abhi aata hoon......(in mind:- koi na Ishu se shaam ko baat kr lunga)
Ahaan fresh ho kr niche aa jata hai.....
Savitri:- ahaan beta Aaj toh Sunday hai....toh ye office ke kapde....
Ahaan:- main ek urgent meeting aa gayi hai ...bss wahi attend krne ka raha hu......
Savitri:- thik hai....nastha kr main lati hu......
Dadi:- ahaan iss khotte ko bhi le ja.....
Kartik:- main kyu dadi ......
Dadi:- ja raha hai nahi....apni dadi ki baat nhi manega....ruk teri shikayat Ishu puttar se karungi....
Kartik:- aaccha accha chala jata hu..... blackmail kyu kr rhe ho...di ke naam se.....
Dadi:- kyuki ek wahi hai .....jiski baat tu manta hai......
Ahaan:- ha sabse baat karengi mujhe chod kr.....( Dheere se)
Dadi:- kuch kaha puttar.....
Ahaan:- nhi dadi....bss yahi ki le jaunga kartik ko......ap tension mat lijiye.....
Savitri nastha le kr aa jati hai....dono brother nastha kr ke.... office ke liye nikal jate hai.......
Raste main ahaan chup chap car chala raha tha......kuch sochne ke baad kartik ahaan se bolta hai...........
Kartik:- bhai kya hua hai....apke or Ishu di ke bich......na aap dono pehle jaise baat krte ho....or naa hi milte ho...hua kya hai ap dono Mai........
Ahaan;- main bhi wahi pata krne ki khoshi kr raha hu......Ishu mujhe baat kya dekhti bhi nhi hai meri taraf........
Kartik:- pakka aap ne hi kuch kiya hoga......warna Ishu di ek dum se ghar aana or baat Krna band nhi krti.....or ye kb se chal raha hai......
Ahaan:- farewell party wali raat se....pata nhi uss din aesa kya hua.....jo ishqi mujhe baat nhi krti ....or bs pura din....Rohan Rohan krti hai.... mujhe pata hai ye Rohan Ishu ke liye thik nhi hai.....pr wo manti nhi hai....
Kartik:- bhai kuch karo.....Ishu di ko manao.....
Ahaan:- ajj pata kr ke rahunga...ki hua kya hai........
Kartik:- kuch help chahiye ho toh batana......I am always with you bhai.....
Dono office puch jate hai............
Dursi taraf Rohan or uski family gauri dadi se rishte ki baat kr rahe the......
RM:- toh thik hai...mata ji kal subha Rohan or ishqi ka roka kr denge.......
Dadi:- wo toh Ishu hi batyegi....or waise bhi itni jaldi kya hai......
Rohan:- dadi .....shaadi hone do na.....aapka bhi pata nhi kb tk ho.....
Ishqi:- Rohan....ye kya bol rahe ho......
RP:- arre beta ye mazak kr raha tha......haina Rohan......
Rohan:- yess dad...or Ishu ab main or dur nhi reh sakta....or shaadi ke baad hum newyork shift ho Jayenge.........
YOU ARE READING
Teri meri kahani 🥺(Complete)
Fanfictionishqi or ahaan bachpan ke dost the.....dono ki Shaadi ho jati ......pr ahaan ko kisi or se pyaar ho jata hai....