Dono Ghar puch gaye the....or kuch hi der mai hi...dono ki shaadi bhi ho gayi thi.....dono bado ka ashirwad lete hai..... ishqi dadi maa ke paas ja kr bolti hai.....
Ishqi:-ab toh aap khush ho na.......
Dadi maa:- ha bahut Khush hu.....ahaan puttar ek vaada kr tujhe meri Ishu ka hamesha khayal rakhna hoga......
Ahaan:- dadi maa zindagi bhar rakhunga....
Savitri:- chalo ..bachi baki ki rasmein kr lete hai.....phir gauri maa ko aaram bhi Krna hai....
Ishqi:- aunty inn sab ki kya zaroorat hai....rehne dete hai.....
Savitri:- aese kaise zarurat nahi hai....or tu mujhe aunty nhi maa bol...or ab chup chap chal nhi toh...kaan pakad ke le jaungi.....
Dadi maa:- ha aesa hi karna....tu savitri.....
Ishqi:- dadi maa...ap aesa kaise bol sakte ho.....
Dadi:- chali bacho....
Sabhi rasmein krne chale jate hai....sari rasam hone ke baad sabhi bade dono ko rest krne ko bolte hai......
Ahaan:- chale mrs malhotra.... after you....
Ishqi muh bante hue...agge age chal deru Hain........unke jaate hi....dadi maa.... savitri or dadi se bolti hai.....
Dadi maa:- meri Ishu....ka khayal rakhna... mujhe pata hai...sach ka ne ke baad mujh se naraz hogi......or mai usse rote hue nhi dekh sakti....or mai janti hu....ahaan usko kabhi akela nhi chodege.....
Dadi:- gauri tu aesi baat kyu kar Rahi hai..... tujhe kuchh nahi hoga....or rahi baat Ishu ko pata lagne ki...toh tu...wo usse khud bata de... bachi samjhdar hai...samjh jayegi...pr yahi baat kisi or se pata chali...or dukhi ho jayegi.....
Gauri dadi:- janti hu... Durga.... isliye mai nhi chahti...usse pata chale....meri baach humesha akeli rahi hai....ab mai bhi na rahi hu.... please mere janne ke baad uska khayal rakhna........
Savitri:- ishqi meri Bahu nhi...beti hai...or usse mai kabhi dukhi nhi hone Dungi.....
Sonu:- Ishu di ...baas bhai se baat kr le..or saari misunderstanding dur ho jaye.....
Kartik:- chipkali di nhi... bhabhi bol....ab Ishu bhabhi hai humari.....or unki misunderstanding kr liye Hume usse hi bolna hoga...jisse ye baat suru Hui thi......
Savitri:- chalo....sab thoda rest kr lo....mai dinner ki tayaari kr leti hu...or ritu tu....maa ko kamre mai le ja....unhe bhi aaram ki zarurat hai.... mummy ji ap bhi jaiye....
Sabhi waha se apne room Mai chale jate hai....or savitri servent ko dinner ka bol kr... dadi maa ko dawai Dene jati hain....idhar ishqi or ahaan dono hi room Mai puch gaye the.......ahaan ishqi ka hath pakad ke apni taraf krta hai ..toh ishqi usse apna hath chodane lagti hai..........
Ishqi:- chodo mujhe....
Ahaan:- nhi chodunga....Jab Tak tum meri baat nhi sun leti.....
Ishqi:- mujhe kuch nhi sunna hai..... mujhe chodo .....
Ahaan:- mrs malhotra apko ab mere sath hi...rehna hai......
Ishqi:- dekhi .. mujhe gussa mat dilo....or chodo mujhe......tum jaise se mujhe koi baat nhi krni......
Ahaan:- tumhara matlab kya hai......
Ishqi:- mera matlab kuch nhi hai.....tum chodo mujhe baas....
Ahaan:- nhi chodunga....
Ishqi:- kyu kr rahe ho ...aesa....jab tum kisi or se ....
Ahaan:- nhi karta mai..kisi or se pyaar....suna tumne.....or ab mai tumhe jab Proof dikhunga........
YOU ARE READING
Teri meri kahani 🥺(Complete)
Fanfictionishqi or ahaan bachpan ke dost the.....dono ki Shaadi ho jati ......pr ahaan ko kisi or se pyaar ho jata hai....