Ek ghante baad naksh ishqi ko ghar drop kr deta hai....
Naksh:- ishqi tum aaram se andar jao... mujhe Jana hoga..... office mai kaam aa gaya hai.....
Ishqi:- bhai.....ap jao....mai andar chali jaungi......
Naksh:- thik hai...koi bhi zarurat ho....toh call kr lena....
Ishqi:- ok bhai...ap jao.... ab...nhi toh apke khadoos boss apko gussa karenge.....
Naksh uski baat sun kr...hasne lagta hai...phir bye bol kr chala jata hai..... ishqi andar aati hai....toh ghar ka gate khula hua tha...toh ishqi bolti hai......
Ishqi:- baby apke papa...ek dum careless hi gaye hai...
Ishqi andar jati hai....andar andhera ho rakha hai.....toh ishqi idhar udhar dekhati hai.......
Ishqi:- ye dekho..ab yaha itna andhera kyu hai... light ko kya ho gaya.......
Tabhi koi aa kr ... ishqi ko piche se hug kr leta hai....toh ishqi uss touch ko pehchan gayi thi......
Ishqi:- ahaan...
Ahaan:- hmmm...toh madam....mere touch se pehchan liya....not bad.....
Ishqi:- ap....ap mujhe chodiye....Mai or baby apse bhut gussa hai...
Ahaan:- aare maine kya kiya.....
Ishqi:- acccha ji....kya kiya maine....doo din se na koi call na massage... matlab yaha aa kr...ap mujhe or baby ko bhool gaye...
Ahaan:- aesa...nhi hai...mai tumhe or Baby ko kaise bol jata....i really miss you...wo toh mera phone kharab ho gaya tha....
Ishqi;- jo bhi hai.....mai gussa hu....or mera baby bhi........
Ishqi jane lagti hai....toh ahaan usse piche se hug kr leta hai...or apna chehra uske shoulder pr rakh leta hai....tabhi light on hoti hai.... ishqi samne dekh kr...khus hoti hai.....hai.... kyuki wall pr.... decoration or balloons se welcome my love likha hua tha.......
Ahaan:- kaise laga..... tumhe pasand aya.....
Ishqi:- ye sab apne kiya.....mere liye.....
Ahaan:- nhi ..ye sab maine apne baby ke liye kiya ......
Ishqi uski baat sun kr.....jane lagti hai...toh ahaan usse phir se hug kr leta hai......
Ishqi:- mujhe chodiye.....
Ahaan:- I'm sorry..mai toh mazak kr raha tha....ye sab maine tumhare liye kiya... because I really miss you.......
Ishqi:- hmm.....thik hai.....ab chodiye...waise abhi bhi mai or baby apse gussa hai....
Ahaan:- nhi mera baby... mujhse gussa nhi hai...haina baby......
Ishqi:- abhi sirf one month hua hai....or baby itni jaldi nhi sunte.....
Ahaan:- accha baby... tumhari sun sata hai...pr meri nhi......
Ishqi:- ha toh....mei mumma hu...or baby sirf mumma ki sunta hai....kyu wo mumma ke tummy mai hai na.....
Ahaan:- Ishqi sorry na.....i really miss you.....
Ishqi:- accha thik hai....aonaese Pappy face banane ki zarurat nhi hai....jao maaf Kiya.... ap bhi kya yaad rakhoge.....
Ahaan khushi se... ishqi ke gaal pr kiss kr leta hai....toh ishqi usse bolti hai....
Ishqi:- maaf Kiya hai.....pr abhi bhi gussa hu...... isliye thoda dur rahiye.....
Ahaan:- accha toh tumne mujhe miss nhi kiya.....
Ishqi:- nhi bilkul bhi nahi....mai toh waha dadi papa chachu....sabke sath bhut maze kr rahi thi.....wo toh maa ne kaha isliye aa gayi...warna... mujhe nhi aana tha....
Ahaan:- accha...pr mujhe toh video mai....kuch or hi nazar aa raha tha.....
Ishqi:- video...kon si video......kis video ki baat kr rahe hai.....
Ahaan usse apna phone dikhta hai....jisme kartik ne usse ek video bheji thi......jisme ishqi bed pr bethi ahaan ki photo se baat kr rahi thi.......
Ishqi:- aapko meri yaad nhi aa rahi na...pr i really miss you.... please jaldi se aa jao...acccha nhi lag raha.....apke bina...mann krta hai.... bhag kr aa jao....I miss you... love you.....
Video end hoti hai..toh ishqi usse nazarein chura Rahi thi....toh ahaan uska face apne haath Mai lete hue bolta hai....
Ahaan:- hmm....toh tum itna miss kr rahi thi.... mujhe pr ziddi ho manogi nhi....wo toh tumhare pyaare dever ne ye video bhej di...waran pata hi nhi chalta...ki meri wify mujhe itne miss kr rahi thi......
Ishqi:- uss kartik ke bacche ko mai chodungi nhi... humesha bolta hai... bhabhi mai apko team mai hu...or ab....badi bhai giri cha rahi hai....usse toh dekh lungi....
Ahaan:- shant shaant... ishqi.....bp bad jayega...or apne dever ko gussa baad mai kr lena....abhi jao...or fresh ho jao....mai tumhare liye kuch khane ko or juice Lata hu....
Ishqi:- ha... mujhe bhut bhook lagi hai.....apse Milne ki excitement mai...maine flight mai kuch nhi khaya.....
Ye bol kr Ishqi apni jib apni daato ke bich Mai daba leti hai....toh wahi ahaan usse choti aankho se ghr raha tha.....
Ahaan:- abhi tumne kya bola....
Ishqi:- maine...ku.... kuch bhi....toh nhi....apke na Kan baj rahe hai....
Ahaan:- maine sab suna... ishqi tum pagal ho... tumhe kab se kuch nhi khaya..... tumhari health ke liye accha nhi hai...or baby ke bare mai..nhi socha...tum na bhut ziddi ho...meri sunti hi nahi ho....agar flight mai kuch bhi ho jata toh...agar behosh ho jati toh.....toh kya karta mai....
Ishqi:- accha sorry na.... Baki ki daat baad mai...kr lena.....aage se aaesa nhi higa...abhi mujhe or baby ko bhut bhookh lagi hai......
Ahaan:- tum room mein jao..mai tumhare liye le kr aata hu......
Raat ho gayi thi.... dono ne dinner kr liya tha... ishqi bed pr bethi... laptop pr movie dekh rahi thi....wahi ahaan couch pr betha... office ka kaam kr raha tha......kuch der baad ahaan ka kaam khatam ho jata hai....toh ahaan ishqi ke paas ja kr...uske hath se laptop le kr....baand kr deta hai....toh ishqi usse bolti hai.......
Ishqi:- arre...mai dekh rahi thi na.....
Ahaan:- ab kal dekhna....abhi so jao..baby or tumhe rest ki zarurat hai....
Ishqi uski hath se laptop chinti hui bolti hai....
Ishqi:- nhi mujhe dekhni hai....apko nind aa rahi hai....toh so jaiye....mai or baby movie dekhenge......
Ahaan:- ishqi laptop Kari or so jao warna....
Ishqi:- warna kya lenge aap...ha ha...
Ahaan ishqi ke bhut kareeb aate hue bolta hai.....
Ahaan:- toh mai tumhe kiss kr lunga....wo bhi lips pr ......
Ahaan ki baat sun kr....ishqi usse Dhaka deti hai...or jaldi se blanket le kr let jati hai ......toh ahaan uski harkat se...hasne lagta hai....or bed pr apni side let jata hai....kuch der baad ishqi bed pr idhar udhar kr rahi thi ..toh ahaan usse teas krte hue bolta hai......
Ahaan:- hmmm... tumhe mujh se milne ki....itni Khushi thi...ki tum apna teddy bhool gayi.... jiske bina tumhe nind bhi nhi aati hai ......
Ishqi:- aesa kuch bhi nahi hai....wo toh mai..... packing ke chakkar mai bhool gayi.....
Ahaan:- jo bhi hai....ab kya hoga...tum teddy kr Bina kaise sogi......
Ishqi:- ap zayda pareshan mat kijiye...or batye mai kya Karo......
Ahaan:- aare jab tumhara pati yaha hai...toh tumhe Teddy ki kya zaroorat... mujhe hug kr ke so jao.....
Ishqi khushi se usse hug kr leti hai...or apna sar uske chest pr rakh leti hoa....toh ahaan uske forehead pr kiss kr leta hai......
Ishqi:- good night baby ke papa.....
Ahaan:- good night baby ki mumma.....love you 😘
Ishqi:- love you too.....
Precap.......
Ahaan:- ishqi meri baat toh suno....
Ishqi:- mujhe kuch nhi....sunna... mujhe wo chahiye....tab mai pase baat karungi.....
YOU ARE READING
Teri meri kahani 🥺(Complete)
Fanficishqi or ahaan bachpan ke dost the.....dono ki Shaadi ho jati ......pr ahaan ko kisi or se pyaar ho jata hai....