( In Big mansion ek ladki shirtless soye hui thi....!! )
Like this👇
Aami k aawaz se wo uth jati hai aur niche aa kar aami ko good morning wish karti hai....Tabhi Santosh aur cheetah bhi aa jaye aur haseena ko good morning wish karte hai...Aami : haseena.... Aaj aapko gym nahi jana hai?
Haseena : Bass ja rahe hai aami
Aami : Thik hai aap gym jao.... Tab tak main break fast ready katri Hoon.
Haseena : Thik hai aami
Aur wo aami ko hug kar ke gym room me Chali jati hai...
Santosh : aami mujhe bhok lagi hai kuch khane ko do....
Aami : Ruko lekar aati Hoon
Cheetah : Aami mujhe bhi bhok lagi hai
Aami : Thik hai Tum dono baitho main lekar aati Hoon
( cheetah+Santosh ) Cheetosh: Thik hai
They both start doing their bakieti after aami leaves....
In gym room haseena was doing push-up. She was completely in sweat... She was looking so hot....
Her position 👇
After 2hrs of gym. Wo breakfast karne chal jati hai. Breakfast karne k baad wo Santosh k pass jati hai as use aaj Santosh k sath college jana tha kuch Kam se iseliye....!
Haseena : Santu let's go. We are getting late.
Santu : Coming bro.
Haseena Santosh k car me baith kar wait kar rahi thi. Thodi der baad Santosh aaye aur dono college k liye nikal gaye.
( Cheetah ko kuch Kam tha to wo jaldi chal gaya tha )
Santu : Bro aaj aap college Kyu ja rahe ho..?
Haseena : Santu mujhe aisa pata chala hai ki college me bade bade business man k beta/beti ka college me sit diya ja raha hai paise le kar air Jo scholarship me aate hai unko sit nahi mil raha iseliye mujhe jaa kar check karna hai....!
( College haseena ka hai aur yeh sab ko malum hai )
Santu : Ohh. Kaise kaise log hote hai bro kuch paiso k liye wo dusro ka right chin late hai.
Haseena : Don't worry my princess main aisa kabhi nahi hone dungi.
Santu : yes I know my bro wo kabhi kisi k sath galat nahi hone denge.
Haseena just smile at her little sister.
After sometimes they reach to the college. Aur Santu aapne dost k pass chal jati hai. Aur haseena principal room me.In principal room
Haseena was sitting like a lady boss and principal was Infront of bowing down his head.
Haseena sitting poze👇
The principal was hell scared.....
Haseena : So Mr.Verma Main aapse kuch sawal karungi and you have reply it honestly...Do you understand?
Mr.verma ( principal ) : Ye...yess...mam he was fumbling very badly...
Haseena : To mr.verma Kya iss college main paisa lekar dusro ka right liya jata hai?
mr.verma :..............
Haseena : Answer me you fucking man... Haseena was hell angery
Mr.verma : sorry mam....Mujhe mujhe maff kar digye aage se aisa nahi hoga please mam....
Haseena give him a tight slap and said you are fired....
After sometimes Santosh enter in cabin and ask her bro
Santu : bro Kya huwa?
Haseena : Told her everything
Santu : I am so proud of you bro. I love you😚
Haseena : Love You too my princess 😗
Santu : Bro are you tensed about something?
Just then cheetah arrived there.
And askCheetah : Kya huwa Santu ji?
Santu : told him everything
Cheetah : I am so proud of you bro.
Haseena just smile at him. And cheetah ask her
Cheetah : Bro Kya huwa?
Haseena : Ab Iss college main principle nahi hai to kaise chale ga. I don't know what to do... Principal ka Honda bhaut jaruri hai college me....
Cheetosh also get tensed about it. Just then Santu get an idea. And scream loudly scaring cheetah and haseena.
Santu : Broooooooooo
Haseena : Kya huwa Santu itne zor se Kyu chilla rahi ho.
Cheetah : haan Santu ji Kya huwa?
Santu : Broo mere pass ek idea hai.
Haseena : Kya?
Cheetah : Kya idea Santu ji?
Santu : Bro Kyu na aap iss college k principal ban jao.
Cheetah : wahh Santu ji mtlb Kya hi idea diya hai aapne.
Santu : hai na...
Haseena : Nahi Santu yeh possible nahi hai.
Santu : But Why Bro?
Haseena : mujhe office ka work se time hi nahi milta to yaha kaise rahe sakti hoon
Santu : bro aap kuch dino k liye principal ban jao aur baad me naya principal ko appoint kar lena.
Cheetah : haan bro Santu ji ek dam sahi bol rahi hai. Aur ise yeh bhi hoga ki aap college ki sari facility check bhi kar lena Aur sab aacha hai ki nahi yeh bhi dekh lena.
Haseena :hmmmm.... Okay thik hai fir
That's it for today....!!
Sorry for the mistake....!!Upcoming : Mulakat 💋
आप पढ़ रहे हैं
A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )
FanfictionIt's karEena love story! Kya yeh one sided love stroy puri ho payegi? Kya haseena aur karisma karEena ho payenge? Cover photo credit goes to it's real owner yuki×cafe....main unke Instagram story se screen shot liya tha... Guys main Nepal se Hoon so...