Subha k 10 baje gaye the.....aur hamre payare couple abhi tak so rahe the.... karisma haseena k chest par aapna sar rakh kar soye huwe thi....thodi der baad haseena uth ti hai.....aur aapne lifeline ko adore karne lagti hai..... karisma bilkul bache ki Tarah pout kar ke soye huwe thi......aur haseena srif usko adore kar rahi thi....thodi der baad karisma bhi uth jati hai....aur haseena ko use dekhte huwe dekh kar blush karne lagti hai....Tabhi haseena bolti hai.....
Haseena : hayeeeee aapka yeh sharmana
Karisma : haseena ji jaye fresh hone
Haseena : pehele good morning to wish kar digye aur good morning huggiee aur kissie to dijiye
Karisma uth kar haseena ko tightly hug kar leti hai aur bolti hai.....
Karisma : good morning jaan ❤️ kisses on her cheeks
Haseena : good morning bacha ❤️ kisses on her forehead
Karisma : jaye ja kar fresh ho jaye....
Haseena fresh hone Chali jati hai...... aur thodi der baad fresh ho kar Bahar aati hai...... aur karisma ko back hug kar leti hai......aur bolti hai karisma ko ki ja kar fresh hojaye.....karisma bhi fresh hone Chali jati hai....aur haseena niche dinning table par aa kar sab k sath baith jati hai.....aur sab ko good morning wish karte hai.....fir thodi der baad karisma bhi aati hai.... haseena karisma me kho jati hai....Kyu ki karisma ne saree peheni huwe thi....jisme wo bhaut khubsurat lag rahi thi....fir karisma aami aama k pass jakar unka aasirwad leti hai....Fir karisma sab ko Breakfast serve karne hi wali hoti hai ki.....haseena ne uska pakad liya aur aapne wale pass chair par baithaya....aur fir haseena boli....
Haseena : aap Kyu serve kar rahe hai... servent hai wo log serve kar denge....aap baithiye....
Karisma: lekin....
Haseena : lekin wekin kuch nahi chup chap baithe
Aami : haa karisma beta Tum baitho chup chap
Aur ab karisma kuch nahi bolti chup chap baithe jati hai.... servent unhe Khana serve karte hai...
Aur sab breakfast karne lagte hai.....sab breakfast karne k baad hall me the....aur karisma room me gaye thi....hall sab log baate hi kar rahe the ki haseena boli...Haseena : aami aama mujhe aap log se kuch baat karne hai....
Aami : Kya baat hai haseena?
Aama: Kyu huwa haseena beta?
Haseena: aami aur aama Rajendra Lucknow aa gaya hai aur Usne hamre bareme pata laga liya hai.....
Aami aur aama shock ho jate hai....aur thode tensed bhi ho jate hai....Tabhi haseena aami aur aama k pass gaye....unka ek ek haat pakad kar boli....
Haseena : aap log chinta mat kariye....main unlog ko nahi chodungi...aabu aur papa ka badala main lekar rahaungi...... aur Mere karisma ka bhi badala lekar rahaungi.....
Aami aur aama haa me nod kar ke haseena ko aasirwad dete hai....aur fir haseena Cheetosh se boli....
Haseena : princess aur Cheete Kal se aap dono office join kar rahe ho thik hai....
Cheetosh: okay Broo
Haseena: karisma ji ko Rajendra aur Anubhav k bareme pata nahi chalna chaye ki wo Lucknow aa gaye hai kahe kar.......
Haseena ne yeh sab ko bola aur sab ne haa me nod Kiya....fir sab aapne aapne room chale gaye.... haseena room me jati hai aur karisma ko room me photo frame lagte huwe dekh rahi thi.... karisma aapne aur haseena ki photo frame room me Charo taraf lag rahi thi....aur haseena aapna favorite Kam kar rahi thi....Jo hai karisma ko adore karna.... fir karisma haseena ko dekhti aur bolti hai.....
Karisma: hasu Idhar aaye na....
Haseena uske pass jati hai aur bolti hai Kya huwa bacha.....fir karisma bolti hai....
Karisma: dekhiye na Meri height nahi pauch rahi hai yeh photo frame lagane k liye.....
Haseena: bass itni SI baat yeh bol kar wo karisma ko aapne shoulder par utha leti hai......
karisma yeh movement par shock + Khush ho jati hai....aur fir frame lagane lagti hai....Thodi Der baad wo frame laga leti hai....aur haseena karisma ko niche utra ti hai....fir karisma ne haseena ko tightly hug kar liya....thodi der baad dono hug break karte hai....aur ek dusre k aakho me dekh kar ek dusre k pass Jane lagte hai....aap srif thodi he gap bachi thi dono ki lips touch karne me..... slowly slowly dono ne Ek dusre ka lips touch Kiya....aur kiss karne lage.... starting me kiss soft tha....fir thodi hi der me dono passionately kiss karne lage......after good 5mins 24secs dono ek dusre ko chodte hai aur karisma haseena ko hug kar ke bolti hai......
Karisma: hasu hum na bhaut Khush hai....aap meri hogaye hai....ab bas aur koi nahi chaiye mujhe......ab bas Meri Zindagi me aur koi na aaye.....itna bol kar haseena ko aur tightly hug kar leti hai.....
Haseena in mind: ab aapke life me koi taklif nahi hoga bacha......ab main uss Anubhav ko bhi nahi chodungi.....aapki life se hamesha k liye Anubhav ka kisa khatam kar dungi.....
Update late aata rahe ga uske liye sorry....lekin Saturday ko update bhaut aayenge...becoz Saturday ko scl holiday reheta hai to time milta hai stroy k liye....aur Baki k 6 din me kabhi kabhi update aayega 😙
Part end!
Upcoming : planning
Thank you and sorry for the mistakes!❤️
आप पढ़ रहे हैं
A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )
FanfictionIt's karEena love story! Kya yeh one sided love stroy puri ho payegi? Kya haseena aur karisma karEena ho payenge? Cover photo credit goes to it's real owner yuki×cafe....main unke Instagram story se screen shot liya tha... Guys main Nepal se Hoon so...