Flashbacks start
15 years ago.....
Haseena was 10 years and Santu was 6 years. And karisma was 9 years.
Haseena Santu and karisma were playing and enjoying with each other whereas Pushpa ji and Noor jaha was doing chitchat. They were used to live happily with each family. Haseena aabu and karisma papa were childhood Friends.Karisma papa name = Raj Singh
Haseena abbbu name = Rahim MalikRaj : Rahim hamre family Kitne aacha hai kitna aacha life hum jee rahe hai.
Rahim : haa Raj bas kisi ki buri Nazar na lage hamre family par.
Par Khuda ko yeh manjoor nahi tha unke life sabse Badi musibat aaya Rajendra aur Ravi thokar aaye unke Zindagi me. Rajendra aapne beta aur beti k sath aaya tha aur Ravi aapne beta k sath dono newly shift huwe the. Rajendra aur Ravi Rahim aur Raj se Milne gaye as wo log newly shift huwe the to kuch help k liye.
Rajendra : Hello koi hai
Raj aur Rahim bhara aate hai aur Rajendra aur Ravi ko dekhte hai aur Raj bolte hai....
Raj : Haan ji Boliya Kya huwa
Ravi : sir actually hum log naye shift huwe the Kya Hume kuch help mil sakti hai aapse
Rahim : haan jarur Kyu nahi baatye Kya help chaiye Tabhi Rajendra Bolta hai
Rajendra : sir wo mere beta beti aur mere Bhai ka beta Kya Idhar thori der khel sakte hai Kya tab tak hum log aapna saman shift kar ke aate hai.
Tab Anubhav 11 years ka tha tanu 9 years aur Rahat 8 years ka tha.
Raj aur Rahim ek dusre ko dekh kar smile karte hai aur haan me nod karte hai Rajendra aur Ravi ko inke aawaz se Noor aur pushpa ji Bahar aa jate hai. Unke satha Santu karisma haseena bhi aaygaye. Aur Tabhi Anubhav karisma me kho jata hai aur tanu haseena me aur Rahat Santu me. Aise hi bache khelne chale jate hai aur Raj aur Rahim Rajendra aur Ravi k help karte hai shifting me. Sab shift ho jata hai aur Rahim Bolta hai....
Rahim : aaj aap log hamre Ghar dinner k liye aa jaye ga.
Ravi : areeyy nahi bhaishab bematlb ki aapko taklif Hogi.
Raj : taklif ki koi baat nahi hai aap log please aa jaye ga.
Rajendra : thik hai bhaishab
Aur Raj aur Rahim Ghar chale jate hai. Aur dekhte hai haseena tanu karisma Anubhav aur rahat Santu khel rahe the unko khelta huwa dekh kar Rahim aur Raj ne smile Kiya.
Raat ka time par Rajendra aur uska family haseena mansion aate hai aur dinner karne lagte hai Tabhi Pushpa Ravi aur Rajendra see puchti h....
Pushpa : aapki biwi kaha hai
Rajendra aur Ravi dono Sath me kehte hai : wo log to hame chod kar chale gaye hai🥺
Noor : topic divert karti hai aur bolti hai areyy Khana suru kijiye na bacho bhuk lagi Hogi. Sab dinner kar lete hai aur bacho ja kar so jate hai aur family kuch baate karti hai aur sone Chali jati hai thodi der me.
Ab aise hi 1yr hogaya tha Rajendra aur Ravi ko shift huwe aur Raj aur Rahim k sath unka reletion bhi bhaut aacha hogaya tha. Ek din Rahim bhaut Khush hote hue Ghar aata hai aur sab ko chilla chilla kar bolane Lagta hai aur sab hall me aa jate hai Rajendra aur Ravi bhi aaye huwe the. Tabhi Rahim Bolta hai...
Rahim : Raj mere yarr aaja bhaut Khusi ka din hai mere yarr Mera project successful hogaya mere YAARA ....
Yeh baat sun kar Raj Rahim ko kandhe par utha kar nache Lagta hai inko aisa dekh kar aami aur pushpa ji Bhaut Khush hote hai aur udhar Rajendra aur Ravi jal rahe the. Raj ne Rahim ko niche utra aur bola YAARA aaj main bhaut Khush Hoon yaaara aaja tera sapan Pura ho jayega.
Ab aise hi 3 mahine nikal gaye aur Rahim one of the biggest business man ban gaya tha aur yeh baat se sab se jayad Khush hamre Raj the. Lekin unki Khusi Khuda ko manjor nahi thi Shayad. Ek din Raj aur Rahim office se Ghar aa rahe the ki unka car kharab hogaya aur Raj aur Rahim car se niche aaye aur dekha ki tyre punchar hogaya hai wo log tyre change hi Kar rahe the ki piche se kuch gundo ne unhe aa kar behoss kar diya aur ek old factory me lagye thori der baad Raj ko hoss aata hai aur Bandha huwa tha rope se chair par Rahim bhi waise hi tha raj ne rahi ko uthaya aur Rahim utha....fir Raj bola
Raj : kon hai Samne aao
Tabhi unke Samne Rajendra aur Ravi aate hai evil smile k sath aur Rahim Bolta hai
Rahim : Ravi Rajendra yeh Sab Kya hai?
Ravi : yeh sab hamne Kiya hai
Raj : lekin Kyu
Rajendra : tumhare property k liye
Raj aur Rahim shock ho jate hai srif property k unhone dhoka diya.
Rahim : tumhe main aapne property ka 1% bhi nahi dunga
Raj : haan yeh 1% bhi aapna property nahi denge
Ravi : aagar Tumne sign nahi Kiya to tumhare biwi bacho ka kyaa hoga.
Raj aur Rahim ko kuch Samajh nahi aa raha thi Kya kare aur last me Harr kar Rahim ne sign kar diya aur Rahim aur Raj ko goli mar diya Rajendra aur Ravi ne.
Aur fir haseena Santu aur aami aapne chacha k pass aa gaye ( cheetah k father ) unhone Noor jaha ko Sahara diya aur kuch mahino baad wo bhi chal base. Pushpa ka koi aata pata nahi tha wo kaha hai.
Flashbacks ends
Aami : aaj hum 14 Saal baad mil rahe hai.
Haseena Cheetosh and karisma were in tears. Haseena was out of her control her anger in her eyes is showing clearly. But aami ne use samabhala aur shant Kiya.
Aur haseena Pushpa ji k pass jati gale laga kar rone lagi aur Pushpa ji ne use shant Kiya same karisma bhi Noor k pass ja kar rone lagi Noor ne bhi usko shant Kiya. Aur thori der baad sab sone chal gaye.
Author se gufta gu
Readers : are Bhai Thora aaram karne de na hame kitna jaldi update kar raha hai
Me : Bhai mere kaam hi fast update karne ka hai kal Tak stroy complete Karni hai
Readers : Kal Tak Kyu complete Karni hai bey tere ko
Me : Bhai parso se school hai na iseliye
Readers : waise ek baat Bata tune to aapne profile bio me likhe hai love to ready karEena stroy fir aaj Kyu likh raha hai?
Me : Wo Kya Haina Bhai Maine sab karEena stroy padh liya hai aur bhi koi update nahi karta hai to bor ho rahi thi to soch Kyu na ek bar main bhi try kar lu.
Readers: Bhai aagar tere jaise writers Mila jaye to main Bhagwan ko ladoo khila Doo
Me : wo Kyu Bhai?
Readers : Kyu Bhai mujhe bhi karEena ki stroy bhaut Aachi lagti hai aur Maine sab stroy complete kar li Hoon.
Me : ooh aacha hai chalo byee fir thodi der me milte hai new part k sath.
Part end!
Upcoming : karEena friendship
Thank you and sorry for the mistake!❤️
आप पढ़ रहे हैं
A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )
FanfictionIt's karEena love story! Kya yeh one sided love stroy puri ho payegi? Kya haseena aur karisma karEena ho payenge? Cover photo credit goes to it's real owner yuki×cafe....main unke Instagram story se screen shot liya tha... Guys main Nepal se Hoon so...