The devil gang meet up....!!👹

1.1K 87 3
                                    

Koi past bol raha hai koi meet up bol raha iseliye main dono hi part upload kar de Rahi hoon!
Best solution
Haha 😂


In morning karisma haseena k chest k uppar soye hue thi. Haseena ki aakhe khulti hai karisma ko khud k uppar dekh kar bhaut Khush hoti hai aur karisma ko adore karne lagti hai.

karEena position 👇

Haseena karisma ko adore kar rahi hoti hai Tabhi karisma uth jati hai aur bolti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Haseena karisma ko adore kar rahi hoti hai Tabhi karisma uth jati hai aur bolti hai.....

Karisma : good morning hasu ❤️ kisses her on cheeks

Haseena : good morning bacha ❤️ kisses on her head

Karisma : haseena aap ja kar fresh ho jaye

Haseena : areyy good morning kiss to dete jaye

Karisma : abhi to diya

Haseena karisma ko pull karte huwe boli waise thori na kiss dete hai kal raat wali digye na. Yeh baat sun kar Karisma blush karne lagti hai aur haseena bolti hai...

Haseena : hayeee aap ka yeh sharmana.....😌

Karisma : fresh hone jaye

Haseena sad ho kar Jane lagti hai ki karisma haseena ko aapni or pull karti hai aur haseena Ka lips smash karne lag ti hai.....

Like this 👇

Haseena ko shirtless sone ki aadat hai so Usne shirt nahi pehena tha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Haseena ko shirtless sone ki aadat hai so Usne shirt nahi pehena tha.....Dono ek dusre ko passionately kiss kar rahe the.....after 7mins dono ne kiss break Kiya aur haseena fresh hone Chali gaye....thodi der baad haseena fresh ho kar Bahar aati hai karisma use dekh kar usme he hi kho jati hai.....

Haseena look 👇

Haseena look 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें