Ab Sab ready ho kar college chale jate hai. Sab ladki haseena ko hi dekhe ja rahe the. Lekin haseena ki aakhe kisi aur ko dhund rahi thi. Tabhi haseena ki aakhe karisma par jati hai.
Karisma outfit 👇
Karisma bhi haseena ko dekh rahi thi.Haseena outfit 👇
Tabhi Cheetosh udhar aate hai aur ek dusre se milte hai.
Santu outfit 👇
Cheetah outfit 👇
Is bich haseena Aur karisma ka eye contact huwa 11 mins 3 sec ka. Dono ne eye contact break Kiya aur program hall me Jane lage.
Program hall decorations 👇
Sab andar jate hai aur Cheetosh aur karisma ja kar baith jate hai. Aur haseena stage par ja kar sab ko bolti hai....
Haseena : hello and good afternoon to everyone. I hope aap logo ko decorations Aachi lagi Hogi. And please enjoy as much you guys want to enjoy but if I found anyone misbehaving with girl or making feel uncomfortable to anyone I swear I am not going to leave that person. Baki enjoy your party.
Host stage par aati hai aur host karne lagti hai aise hi sab student ka performance khatam hogaya tha ab srif do performance Baki the karisma aur Cheetosh ka fir host Cheetosh ko bolati hai aur Cheetosh stage par jaye hai dance karne lagte hai.....
Imagine Ranbir Kapoor as cheetah and Alia Bhatt as Santu. Dono ek dusre me khoye huwe the. Dono ko koi nahi dikh raha tha siwaye ek dusre k crowd k clapping se dono aapne hoss me aate hai blush karte huwe aapne seat par chale jate hai. Tabhi host aati aur bolti hai .....
Host : wow what lovely performance by our lovely Cheetosh.
Cheetosh sun kar dono blush karne lagte hai aur Tabhi host fir se bolti hai ki now it's time for our last performance of party.please welcome karisma Singh for the last performance.karisma stage par jati hai aur GANA start kar deti hai
Wo jaise hi song finish karti hai haseena aapne seat par se uth kar jor se clapping karne lagti aur sab bass use hi dekh rahe the haseena ko embarrassed feel na ho iseliye Cheetosh ne bhi clapping karna start kar diya fir sab ne clapping Kiya aur program khatam hogaya.
Ab sab Ghar chale gaye the srif karisma,karisma ki aama , haseena,aami aur Cheetosh bache hue the. Sab haseena k cabin me jate hai aur aami pushpa ko dekhar shock ho jati aur aami k aakho se aasu aane lagte same Pushpa je ka bhi yehi hall tha. Idhar haseena karisma aur Cheetosh confused ho kar sab dekh rahe the. Aami aur Pushpa ek dusro ko jor se gale laga kar rone lagte aur kuch der baad dono shant hote hai aur baacho se miluwate hai.
Aami : pushpeee yeh haseena hai pointing towards haseena tu haseena ko bachpan me kitna payar karti thi tu aapni beti karu ko bhul jati thi iske aage. Aur yeh Santu hai haseena ki behen. Aur cheetah hai mere chacha ka beta aur Mera bhi.
Pushpa : nooru yeh karisma hai TU jab bhi karu k pass rehti thi tab Sab kuch bhul jati thi aapne baacho ko bhi bhul jati thi.
karEena aur Cheetosh confused ho kar bas ek dusre ko dekh rahe the. Tabhi aami bolti hai....
Aami : Tum log confused mat ho main tumhe sab batati Hoon pehle Ghar chalo
Sab Ghar liye nikal jate hai Pushpa aur karisma bhi haseena k Ghar jate hai. Pusha aur karisma shock ho jate hai ghar dekh kar fir dono aandar ja kar hall me baithe hai. Sab hall me aakar baith jate hai aur Pushpa bolti hai.
Pushpa : Hum aur nooru best friend hai.
Charo bache shock ho jate hai Kyu ki unhe is bareme kuch pata nahi hota fir aami bolti hai....
Aami : Main tumhe batati Hoon
Flashbacks..........
Part end!
Upcoming : 15 years ago
Thank You and sorry for the mistake!❤️
आप पढ़ रहे हैं
A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )
FanfictionIt's karEena love story! Kya yeh one sided love stroy puri ho payegi? Kya haseena aur karisma karEena ho payenge? Cover photo credit goes to it's real owner yuki×cafe....main unke Instagram story se screen shot liya tha... Guys main Nepal se Hoon so...