Next in Lucknow airport......
Rajendra aur Ravi land karte hai Lucknow airport par..... Anubhav rahat aur tanu Rajendra aur Ravi ko airport lene gaye the....Sab airport par se Thokar villa aa jate hai aur tabhi Anubhav kaheta hai.....
Anubhav : Dad Raj aur Rahim ki family yahi Lucknow me hai...
Rajendra aur Ravi shock ho jate hai uski baat sun kar aur Ravi Bolta hai....
Ravi : Kya.....
Rajendra : Koi baat nahi Ravi wo log bhikari honge sadak par pade honge Idhar udhar Kyu ki unki sari property hamne le li hai....
Anubhav : Dad....a...a.....ai....sa...dad aisa kuch nahi hai wo log hum log se bhi jayada amir hai....
Rajendra : kyaaaa...
Anubhav : haa dad... HM industry ki maalik aur koi nahi Noor jaha Malik ki beti The Haseena Malik hai....
Yeh baat sun kar Rajendra aur Ravi shock ho jate hai....aur ek dusre ko dekhte hai Tabhi Anubhav TV par news Lagta hai Jo ki haseena k bareme dekha raha tha.....
New : Aaj fir se The Haseena Malik ne Kya ek aur deal crack 800 core ki deal crack kar k record banaya hai haseena Malik ne......
News channel me haseena ka swag sab dekhaya ja raha tha aur Idhar Rajendra aur Ravi shock the.....aur Anubhav Bolta hai ki haseena Malik ab karisma Singh se shadi karne wali hai....yeh baat sun kar tanu pagal ho jati hai....chilla ne lagti aisa nahi ho sakta kahe kar....Anubhav bhi pagal ko ki Tarah bol raha tha ki Meri karisma srif Meri hai kahe kar....aur rahat Idhar unka halat dekh raha tha aur man hi man bol raha tha ki Santosh uski hai srif.....Tabhi Anubhav shant ho jata hai aur rahat se Bolta hai Bhai tu jayad mat Khush ho Santosh bhi reletion me hai cheetah Chaturvebedi se ab rahat bhi pagal ho gaya tha..... 3 bacho ko Rajendra aur Ravi ne samabhala.....aur 3 shant ho gaye..... thodi der baad Rajendra aapni khabri ko bolata hai aur wo aa jata hai Tabhi Ravi khabiri se puchta hai.....
Ravi : haseena malik k bareme sab batao
Khabiri : The Haseena Malik wo aag ka Gola hai....uske aage aaj tak koi nahi tik paya hai.....Usne yeh maukam pane k liye bhaut kuch Kiya hai....aur aaj world ki no.1 business woman tycoon hai....aur no.1 richest person bhi.....uski kamjori uski family hai....lekin uski sab se Badi kamjori karisma Singh hai.....suna hai agle hafte inki shadi hai.....khabri itna bol kar chale jata hai.......Idhar Rajendra aur Ravi ko kuch nahi shuj raha ki Kya kare wo log......
At Malik mansion shadi ki preparation start ho gaye thi Kyu shadi srif karEena ki nahi balki hamre payare Cheetosh ki bhi thi....Malik Manison me Khusiyo ki aawaz gunj rahi thi....sab log sath me baith kar bate kar rahe the.....Tabhi haseena ko mishri ka call aata hai.....aur wo call attend karne Bahar chalai jati hai.....
At call
Mishri : devil aap jald se jalde devil house aao
Haseena : okay....
Haseena phir aandar jati hai aur sab ko bolti hai ki office ka kuch important Kam hai main kar ke aati Hoon as karisma wo nahi thi wo bathroom gaye thi to haseena ne Pucha ki karisma kidhar hai to aami ne bola kamre me gaye hai.....haseena bhi kamre jati hai aur karisma ko back hug kar ke bolti hai ki wo office ja rahi hai Thoda Kam hai iseliye......karisma ne haa me nod Kiya aur haseena ne use forhead par kiss kar ke Chali gaye.....
Like this 👇
Haseena devil house pauchti hai aur puchti hai Kyu Bolaya to Meera bolti hai...
Meera : devil Rajendra aur Ravi aa gaye hai India aur unhone tumhare bareme pata lagana suru kar diya hai
Haseena : wow darling that's great hahahaha
Barbie : devil ab Kya karna hai
Haseena : ab unko barbad karna hai unhone mere Abbu aur mere Abbu k best friend ka katal Kiya hai aur uss Anubhav ko sab Dardnak maut dine hai......
Rajvir : Anubhav ko Kyu Dardnak maut dine hai devil?
Haseena unlog ko sab batati hai Karisma k past k bareme sab k aakho me aasu aa gaye the aur sab ne bola hum tumhare sath hai devil.....Tabhi mishri puchti hai....
Mishri : ab aage Kya karna hai devil....
( guys ab main devil likhungi haseena nahi jab wo devil ki rup me Hogi tab )
Devil: ab mera aur karu ka shadi tak ka intazar fir uske aage plan banayenge.....
Charo zor se chillate hai kyaaaaaaa
Haseena unki aawaz se darr jati hai aur bolti ki Kya huwa Tabhi sab ek sath bolte hai TU shadi kar rahi hai aur Hume baatya bhi nahi..... Charo sofa par se pillow utha te hai aur haseena ko Marne lagte hai......thodi der baad ruk jate hai aur haseena bolti hai main tumhe baatne wali thi lekin bhul gaye thi sorry......sab ne use maff kar diya aur haseena boli agle hafte shadi hai Tum log aa jana thik hai.......sab ne haa me nod Kiya aur thodi der baad haseena Ghar Chali gaye.....sab log aapne room me the as ki sab thak gaye Kam karte karte iseliye..... haseena bhi aapne room me gaye aur dekha ki karisma so rahi hai to Usne karisma ko disturb nahi Kiya aur wo fresh hone Chali gaye.....thodi der baad fresh ho kar aati hai aur bed par baith jati aur karisma ki sar sahelane lagti hai......karisma ka kisi presence hone ka feel huwa aur wo aakhe kholi to aapne lifeline ko baitha huwa dekh rahi thi....jaise hi Usne haseena ko dekha use jor se gale laga liya.....Like this 👇
Aur haseena ne bhi use hug kar liya....thodi aise he rahe aur haseena ne hug break kar ke boli....
Haseena : Kya huwa bacha....
Karisma no me nod karti hai aur haseena half lying position me baith jati hai aur karisma use hug kar leti hai......aur karisma bolti hai ....
Karisma : hasu aaj jab aap office chale gaye thi na tab mujhe cheetah Santu aama aur aami ne Bhaut tang Kiya ( in childish voice ).....
Haseena ( smile karte hue ): aacha aise baat Kal hum unke dekhte hai hamri bacha ko tang karte hai.....
Karisma aur haseena aapne shadi k bareme baat karte karte so jate hai.....
Part end!
Upcoming : Shaadi preparation ❤️
Thank you and sorry for the mistake!❤️
आप पढ़ रहे हैं
A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )
FanficIt's karEena love story! Kya yeh one sided love stroy puri ho payegi? Kya haseena aur karisma karEena ho payenge? Cover photo credit goes to it's real owner yuki×cafe....main unke Instagram story se screen shot liya tha... Guys main Nepal se Hoon so...