Karisma : aap itna fumble Kyu kar rahe ho?
Haseena : Woo....ky...kyaa aap mujhse dosti karogi please Naa Mt kahiye ga....
Karisma : haa me nod karti hai aur aapna hand forward karti hai aur bolti hai friends.
Haseena : hand forward kar ke bolti hai friends haseena ka Khusi ka koi thikana nahi tha akhir usne aapni payar se dosti kar hi li.
Thodi der dono baat karte hai aur karisma haseena aapne aapne room chale jate hai. After 30 mins sab dinning table par milte hai breakfast karne k liye aur sab baat kar rahe the Tabhi haseena boli Pushpa ji se....
Haseena : Aama mujhe aapse kuch baat Karni hai
Pushpa ji k aakho me aasu aagya tha haseena k muh se aama sun kar. Aur Pushpa smile karte hue boli....
Pushpa : haan hasu bola Kya baat hai.
Haseena : aama hum chate hai ki aap aur karisma ji yaha par hamesha k liye shift ho jaye please.
Pushpa ji kuch bolne hi wali hoti ki haseena fir bolti hai
Haseena : aama please mana Mt kigye ga.🥺
Pushpa ji puri Tarah pighal gaye aur man gaye haseena ne Pushpa ji ko utha kar nachne lagi aur karisma yeh sab dekhar bhaut Khush thi....karisma aur Pushpa Singh Malik mansion me shift ho jate hai aur aise he din guzarta gaya karEena ki friendship bhaut gehri hogaya tha dono ek sath haseena k room me rahete hai. Aur is bich Santu ne bhi Cheetah ko purpose kar diya tha aur cheetah ne bhi accept kar liya tha.......
Aise he pushpa ji aur karisma ko shift hue 5 month hogaye the aur aaj haseena ne karisma ko purpose karne k liye tayari kar rahi thi......aur uska sath Cheetosh bhi de rahe the......sham hogaya tha aur karisma room me jati aur waha par ek dress aur letter hota hai........ karisma letter lekar padhna lagti hai......
Inside letter
Karisma ji please aap yeh dress pehenkar terrace par aa jaye ga.
Yours
Hasuu...❤️K
arisma woh dress pehenkar terrace par jati aur decorations dekh kar shock ho jati hai.....
Decorations 👇
Woh thori aage jaa kar haseena ko bola ti hai...
Karisma : hasuu hasuu aap kidhar ho
Tabhi haseena piche se aa kar karisma k shoulder par tap karti hai iss sudden movement se karisma darr jati hai.
Karisma outfit 👇
आप पढ़ रहे हैं
A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )
FanfictionIt's karEena love story! Kya yeh one sided love stroy puri ho payegi? Kya haseena aur karisma karEena ho payenge? Cover photo credit goes to it's real owner yuki×cafe....main unke Instagram story se screen shot liya tha... Guys main Nepal se Hoon so...