Mature content:
Dono couple aapne aapne room jate hai aur haseena bolti hai karisma ko....ki wo ja kar fresh ho jaye aur karisma fresh hone Chali jati hai....aur haseena balcony me Chali jati hai aakhe band kar ke fresh air ko feel kar rahi thi....thodi der baad karisma bathroom me se aati hai aur haseena ko room me nahi dekhti.....aur balcony me jati hai to haseena ko dekh kar back hug kar leti hai.....
Aur haseena use bolti hai....Haseena : karisma ji aaj main bhaut kush Hoon....mere pass aalfaz Kam pad rahe hai aapne Khusi ko bayan karne k liye.....
Karisma : hum bhi Bhaut Khush hai haseena ji aaj....aaj aap meri. Ho gaye.....
Dono ek dusre ko dekh rahe the aur dhree dhree ek dusre k pass ja rahe the.....aur dono ki lips touch hogaye....aur dono ek dusre ko passionately kiss karne lage.....haseena ne karisma ko aapne arm me carry kar ke room me Chali gaye aur bed par sula diya aur khud karisma k uppar aa gaye karisma nervous ho rahi thi aapne past k Karan....aur haseena ne use forhead par kiss Kiya aur boli take your time....aur haseena waha se hatne hi wali thi karisma ne use pull Kiya aur kiss karne lagi passionately....aur haseena shock ho gaye thi thori der bad wo hoss me aaye aur Usne bhi karisma ko kiss karne lagi thi.....
DONO EK DUSRE K KAPDE NIKALNE LAGE KISS BINA BREAK KIYE.....THODI DER BAAD DONO KE KAPAD ZAMI PAR THE....HASEENA NE KARISMA KO WET KISSES DENE LAGI....NECK PAR AUR HASEENA KA HAAT KARISMA K KAMAR PAR THA....
HASEENA START KISSING HER NECK JAWLINE AND CHEST.....HASEENA OPEN KARISMA BRA...HASEENA KARISMA KI BREAST CARZLIY KISS KAR RAHI THI....AUR KARISMA K MUH SE SRIF MOANING NIKAL RAHI THI......
Karisma: aah.....!
HASEENA NICHE JATI HAI AUR KARISMA K BELLY PAR KISS KARNE LAGTI HAI.....
THODI DER BAAD HASEENA UPPAR AATI HAI AUR FIR DONO EK DUSRE KO PASSIONATELY KISS KARNE LAGTE HAI....FIR HASEENA
NE KARISMA K HAAT PAKAD KAR K USE SAR KAR UPPAR PIN KAR DIYA THA....
NOW ITS WAS MID NIGHT AUR HASEENA KARISMA KI UPPER PART KO KISS AUR SUCK KAR RAHI THI...
KARISMA K PASS KOI OPTION NAHI THA SIWAYE MOANING KARNE KA...FIR HASEENA THODI DER BAAD NICHE GAYE AUR KARISMA K INNER THINGS KO KISS KARNE LAGI....
IN BETWEEN THIS KISS HASEENA NE DHREE SE KARISMA K CLIT KO TOUCH KIYA.....AUR KARISMA MOANED....
Karisma: aa.....ouch...
HASEENA KARISMA KO DEKH TI HAI AUR USKI PERMISSION KA INTAZAR KARTI HAI AUR KARISMA NE AAPNE EYE BLINK KI AS A PERMISSION FIR HASEENA NE KARISMA KA VAGINA AAPNE MOUTH ME LE LIYA....AUR KARISMA NE HASEENA KI HAIR TIGHTLY PAKAD LIYA....
HASEENA START LICKING FASTLY....AND KARISMA SRIF MOAN KAR RAHI THI PLEASURE ME......FIR HASEENA AAPNA DO FIGURE USKE VAGINA ME DAL DETI HAI AUR KARISMA ZOR SE MOAN KARTI HAI....
FIR HASEENA AAPNA FINGER FASTLY MOVE KARNE LAGTI HAI KARISMA K VAGINA ME....AUR KARISMA SRIF MOAN KAR RAHI THI....FIR THODI DER BAAD HASEENA UPPAR AATI HAI AUR FIR SE KARISMA KO PASSIONATELY KISS KARNE LAGTI HAI....AUR HASEENA KA HAAT ABHI BHI KARISMA K VAGINA ME THE SLOWLY AAPNE FINGER KARISMA K VAGINA ME MOVE KAR RAHI THI....KARISMA HASEENA K SAB MOVEMENT ENJOY KAR RAHI THI....AUR FIR USNE BEDSHEET KO ZOR SE PAKAD LIYA....FIR USKE BAAD KARISMA AAPNA POSITION FLIP KARTI HAI.....AUR HASEENA K UPPAR AA JATI HAI....AUR HASEENA KI CHEST PAR KISS KARNE LAGTI HAI....FIR DHEREE DHEREE NICH JA KAR HASEENA K ABS PAR KISS KARNE LAGTI HAI....AUR USKE ABS KO KAT LETI HAI AUR HASEENA MOAN KARTI HAI.....AFTER SOMETIMES DONO FIRSE KISS KARTE HAI EK DUSRO KO....AUR FIR HASEENA KARISMA KI VAGINA AAPNE MOUTH ME LETI HAI AUR KARISMA MOAN KARTI HAI....AUR FASTLY LICK KARNE LAGTI HAI....THODI DER BAAD LIQUID AA JATA HAI AUR HASEENA USE AAPNE MOUTH ME LE LETI HAI....AUR UPPAR JA KAR KARISMA KO BOLTI HAI......
Haseena : you taste so good baby.....🤤
Karisma uske yeh statement par blush karne lagti hai aur aapna face haseena k chest me chupa leti hai....aur aise hi romance karte huwe subha k 4 baje gaye the aur haseena bolti hai.....
Haseena : ab so jate hai....
Karisma ha me nod karti hai aur khud ko haseena k chest me chupa leti hai aur haseena bhi usee securely chupa leti hai.....aur dono ek dusro ko cuddle Karke so jate hai......
Sorry guys yeh karEena stroy hai iseliye main kareena ko jayad dekha rahai Hoon aur Cheetosh ko Kam
Please kisi ko bura lage to maff kar dena agar maff nahi kar sakte to iss stroy se dur ho jao....😎Thank you .....
Part end!
Upcoming : pata nahi
Thank you and sorry for the mistake ❤️
आप पढ़ रहे हैं
A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )
FanfictionIt's karEena love story! Kya yeh one sided love stroy puri ho payegi? Kya haseena aur karisma karEena ho payenge? Cover photo credit goes to it's real owner yuki×cafe....main unke Instagram story se screen shot liya tha... Guys main Nepal se Hoon so...