So aise hi haseena sochte sochte so jati hai.........ab haseena karisma ki shadi ko 2 hafte hogaye the.....aaj se haseena office Jane walai hai..... haseena fresh ho kar aati hai.....aur ready hone lagti hai.....Tabhi haseena se uska tie nahi ban pa raha tha to haseena ne karisma ko bolaya aur karisma aa gaye aur boli......
Karisma: Kya huwa hasu aap itna Kyu chilla rahe ho....
Haseena: karu hamari tie hamesh nahi ban pa rahi hai.... please aap bana do na.....
Karisma: hawwww......The Haseena Malik ko tie ban na nahi aata hai....jab logo ko pata chalega tab Kya bolenge......
Haseena: hogaya aapka....?
Karisma: hogaya......😂😂
Haseena: ab tie bana dijiye office k liye late ho rahe hai.....
Karisma haa me nod karti hai.....aur haseena ka tie bana ne lagti hai....Tabhi haseena uske kamar par haat rakh kar khud k pass aur pull karti hai.....Tabhi karisma boli.....
Karisma: hasu Kya kar rahe hai aap.... tie bana ne digye na....
Haseena: haa hum to aapna Kam kar rahe hai........aap aapna Kam kigye....
Aise hi karisma haseena ki tie bana deti hai.....aur chotu sa lips pe kiss de kar bolti hai....
Karisma: Hasu aap kab tak aa jayenge
Haseena: karu Bacha aaj Hume late ho jayega.....aap please Khana kha kar so jaiyega...Meri wait mat kigye ga.....thik hai.....
Karisma: lekin hasu main aapke Bina Khana nahi khaungi....
Haseena: bacha agar aap aisa karoge to hum aapse baat nahi karenge.....
Karisma: thik hai kha lenge lekin jaldi aane ka try kigye ga....
Haseena haa me nod karti hai......aur karisma k forehead par kiss kar Chali jati hai.....ab karisma aise hi room me baithi huwe thi ki..... karisma ko ek call aata hai..... karisma call pick karti hai aur bolti hai....
Karisma: hello kon bol raha hai....
Caller: hello Jaan....
Karisma: zuban par lagam laga kar baat karo kon ho Tum.....
Caller: aareyy jaan aap hum ko bhul gaye....hum Anubhav rathor bol rahe hai....hum ko kaise bhul gaye aap......
After listening Anubhav name..... karisma was standing numb and was sweating very badly.......She get all the flashbacks of her past..... Karisma was not in her sense.....After sometimes karisma became normal and calm herself.....
In office......haseena employee par aapna gussa nikal Rahi thi.....in 2 hafto me businesses me bhaut loss hogaya tha....lekin haseena ko iss bareme kuch nahi pata tha....haseena manger se puchti hai....
Haseena: Why didn't you inform me about the loss of company you fucking man.....
The manger was hell scared of haseena anger..... fir haseena bolti hai.....
Haseena: answer me mr.sharma....
Mr.sharma: mam..... Actually aapki aami ka order tha ki.....2 hafto tak aapko office k bareme koi kuch inform na kare..... iseliye mam aapko nahi baatya.....
Haseena aapne gusse ko shant karti hai manger ko Jane k liye bolti hai....manger chale jata hai.....aur haseena Kam karne lagti hai......thodi der baad lunch time hota hai....aur haseena karisma ko call karti hai.....
On call.....
Haseena: hello Bacha.....
Karisma: .......
Haseena: karu Bacha.....Kya huwa aap bol Kyu nahi rahe ho.....
Karisma: abhi aapko hamrai yaad aa rahi hai subha se..... ( Complaining like a kid )
Haseena with smile: sorry bacha aaj office me bhaut Kam hai iseliye Thoda busy the....sorry
Karisma: to aaj employee par Kyu baras rahi thi Bina wojha....
Haseena: aapko kaise pata chala....
Karisma: chal jati hai....ab baatye
Haseena: kuch nahi bacha yeh office ka Kam hai aap tension na lo.....aur office ka Kam hai to hum dekh rahe hai.......
Karisma: thik hai par aap jayada stress mat kigye....
Haseena: thik hai....hum aapse baad me baat karte hai....aur haan aane me late ho sakta hai to aap Khana kha kar so jayega.....
Karisma: thik hai ( half heartly )
Haseena: I love you bacha ❤️
Karisma: I love you too hasu ❤️
Haseena call disconnect kar deti hai aur....ab wo devil house Chali jati hai....wah par Santu cheetah bhi hote hai....aur Cheetosh hamre confused the Kya ho raha hai kahe kar....Tabhi haseena ne don wali entry li with a gun..... Cheetosh haseena ko aise dekh kar shock hogaye.....aur haseena boli....
Note:
Kisi ko haseena ko don hone ka pata nahi hai.....H
aseena: cheetah princess Hume aap se baat Karni hai....
Cheetah: Kya baat hai bro....
Santu: aap k pass kon kaha se aaye bro....aur yeh sab Kya chal raha hai...
Haseena: shant princess hum baata rahe hai....
Fir haseena ne sab kuch baatya Rajendra Ravi aur Anubhav k bareme.... karisma ka past bhi baatya aur fir haseena boli....
Haseena: princess Kya hum kuch galat kar rahe hai....
Santu ne haseena ko tightly hug kar liya aur boli....
Santu: nahi bro aap kuch bhi galat nahi kar rahe ho hum Aapke sath hai....Kya cheetah Chaturvebedi?
Cheetah smile karte huwe bolta hai: haa bro we are always with you....
Ab devil house me Charo bhi aa gaye the....aaj haseena ko Rajendra ko Marne ka plan bana na tha....haseena sab se bolti hai ki....
Haseena: pehle hum Ravi ko marenge....uske baad Rajendra ko aur uske baad Anubhav ko
Cheetosh aur Baki sab haa me nod karte hai aur tabhi Mira haseena se puchti hai ki....
Mira: plan Kya hai...
Haseena:..........
Note: 2/3 part me karEena ka moment jayada nahi hoga.....kyuki Hume na yeh stroy jald khatam Karni hai to hum revenge jald se lenge.....aur kisi ko bura lage to humee maff kar digye ga...wo Kya hai na humne ek new stroy k bareme Socha hai to new stroy k liye yeh stroy khatam Karni Hogi....
Part end!
Upcoming: ravi ki maut....
Thank you and sorry for the mistake....❤️
आप पढ़ रहे हैं
A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )
FanfictionIt's karEena love story! Kya yeh one sided love stroy puri ho payegi? Kya haseena aur karisma karEena ho payenge? Cover photo credit goes to it's real owner yuki×cafe....main unke Instagram story se screen shot liya tha... Guys main Nepal se Hoon so...