At dinning table....
Sab log dinning table par the aur sab baithe huwe the Tabhi aami karisma se puchti hai...
Aami : karisma beta ab tumhe kaisa lag raha hai
Karisma : aami abhi main ek dam fit and fine Hoon.
Haseena karisma k reply sun kar khud se bolti hai haa haa dekh rahi hoon Kitne fit and fine hai. Aur Cheetosh sun lete hai aur hasne lagte hai. Cheetosh ko aisa haste huwe dekh aami ne pucha...
Aami : Tum logo ko Kya huwa hass Kyu rahe ho.
Cheetah : kuch nahi aami
Aama : chalo ab sab dinner kar lo.
Sab dinner karne lagte hai Tabhi karisma k gale me Khana atak jata hai aur cough karne lagti hai. Karisma ko aisa dekh kar haseena ne use jaldi Paani pilaya aur use kaha....
Haseena : ab aaram se nahi kha sakti.....kis chiz ki jaldi hai aapko....( Little angrily )
Karisma kuch nahi bolti aur khane lagti hai. Aur haseena fir use bolti hai.
Haseena : sorry......
Karisma fir kuch nahi bolti hai aur Khana kha rahi hoti hai haseena ko uski chupi bardash nahi huwe to wo dinning table se uth kar Jane lagti hai Tabhi karisma uska haat pakar k use baitha ti hai aur usko aapne haat se khilati hai. Karisma ko haseena ko aisa khilate huwe dekh haseena k aakho me aasu aa gaye the lekin Usne aapne emotion ko control Kiya aur chup chap khaney lagi. Baki log in dono ko adore kar rahe the...... Aur Tabhi aama boli......
Pushpa je : dekha payar to bhaut karti hai lekin yeh nalayek mane gi nahi
Aami : chup kar pushpeee Meri beti ko nalayek Mt bol
Santu : haan Dekho na karu kitni payar Se bro ko khila rahi hai.....
Cheetah : haan aur haseena bro bhi Kitne aache se karu ko khila rahe hai.
Aise he baat kar rahe the aur sab ka dinner ho gaya tha lekin hamre payare karEena ek dusre me hi khoye huwe the unhe kuch nahi dikh raha tha siwaye ek dusre k.... Tabhi sab fake cough karte hai....sab k fake cough se karEena aapne hoss me aate hai aur Thora embarrassed feel karne lagte hai. Karisma aapne room me Jane k liye khadi huwe ki chot karna wo uth nahi paye aur fir baithe gaye..... Haseena ko fir se uss par gussa aaya lekin kuch nahi boli aur karisma ko aapne arm me carry kar ke room me le jati hai aur karisma srif haseena ko adore karti hai. Ab karEena room me the aur haseena karisma ko medicine khila ko sulane lagi. Karisma ko haseena k lap me hi need aa gaya aur haseena bhi waise hi half laying position me so gaye.....
In morning karEena k room me sab aate hai as karEena ka room lock nahi tha to sab aandar chal gaye aur karEena ka position dekh kar dono ko adore karne lage hamre family members.....
karEena position 👇
आप पढ़ रहे हैं
A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )
FanficIt's karEena love story! Kya yeh one sided love stroy puri ho payegi? Kya haseena aur karisma karEena ho payenge? Cover photo credit goes to it's real owner yuki×cafe....main unke Instagram story se screen shot liya tha... Guys main Nepal se Hoon so...