karEena milan...!!🤝❤️

1.2K 107 4
                                    

Abb haseena aami aama ko shant kar ke OT room or jati hai aur glass me se karisma ko halat dekh kar ek se numb khadi ho jati hai. Aakho me srif aasu aa rahe the. Haseena se karisma ka halat dekha nahi gaya aur fut fut kar rone lagi Tabhi Cheetosh aate hai aur usee shant karte aur haseena thodi der me shant ho jati hai aur Santu se bolti hai....

Haseena : Santu yeh sab kaise huwa....

Santu : Bro jab hum log shopping Karke return aa rahe the tab....

Flashbacks

Cheetosh aur karEena mall gaye huwe the shopping k liye aur Tabhi Cheetosh dusri or shopping karne chale gaye aur karisma dusri or ....

Karisma side.....

Karisma shopping kar rahi thi. Tabhi ek ladka uske piche aa jata hai aur uske ear me Bolta hai Kaisi ho Meri jaan. Yeh aawaz sun kar karisma darr jati hai piche dekhti hai to Anubhav khada tha. Karisma bhaut Jada darr jati hai aur waha se bhag kar mall se Bahar aati aur road or bhag rahi thi Anubhav bhi piche tha karisma. Karisma kaise hi road cross kar rahi thi car ne aa kar thok diya karisma ko aur Anubhav yeh dekh kar evil smile kar k waha se chal gaya....

Flashbacks ends

Haseena ka aakh gusse se red hogaya tha woh agar Anubhav uske aage abhi khada huwa hota to wo ab tak is duniya me nahi hota. Thodi der baad doctor Bahar aaye aur bola....

Doctor : aap log shant ho jaye wo khatre se Bahar hai unhe 1 week full bed rest chaiya. Aap log aaj Sham ko unhe Ghar lekar ja sakte hai. Thank you aur yeh bol kar doctor chal gaya.

( Bhai log yeh Mera wala doctor hai Bada teez hai yeh puchne se pehele hi Bata deta hai 😂😂 )

Ab thodi der me sham hogaya tha aur cheetah ne formalities puri kar li thi aur haseena ne karisma ko aapne arm me carry kar ke car me le gaye.....

Car👇

As karisma ko comfortable feel ho iseliye haseena ne yeh car magaya aur sath me bodyguards

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

As karisma ko comfortable feel ho iseliye haseena ne yeh car magaya aur sath me bodyguards. 3 bodyguards k car Piche thi aur 3 aage haseena ne karisma ko car me aache shift Kiya aur khud bhi baith gaye aur dusre car me Cheetosh aur aami aur aama aa rahe the. Haseena bilkul shant thi Tabhi karisma boli.....

Karisma : aaj pure 5 mahine baad aapko dekh rahi hoon with brim eyes.....

Haseena : .......

Karisma : kuch to boliye 5 mahine se aapki aawaz nahi Suni hai....🥺

Haseena : Aap aaram kijiye Ghar ja kar baat karte hai thik hai.....

Karisma : Nahi mujhe abhi baat Karni hai mujhe mere sawalo ka jawab chaiye....

Haseena : Abhi aaram kigye Ghar par aapke saare sawalo ka jawab dungi main.

Karisma : Nahi mujhe abhi chaiya.

Haseena : Kya jana hai aapko...

Karisma : Aap mujhe chor kar Kyu Chali gaye..... Life partner ka na hi sahi lekin hamra ek reletion tha dosti ka woh bhi tod kar aap Kyu Chali gaye....🥺

A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें