Ravi death💀

857 89 6
                                    

So ab sab planning karne lage the....devil ne aapne aadmi ko bola tha Ravi ka sab Khabar nikal ne k liye....Usne sab details nikal liya aur haseena ko de diya....ab haseena plan sab ko bulati hai.....as use sab k sath plan discuss karna hai....sab aa jate hai....aur Meera bolti hai...

Meera: Kya huwa devil...?

Devil: to Kal Ravi xyz club me drug ka deal final Karne wala hai....to Kal hum log aapna plan ko anjam denge.....

Mishri: plan Kya hai devil...?

Devil: Kal hum log jayenge xyz club.....aur pehle sab CCTV ka wiring khatam Karni Hogi.....aur CCTV ko hack karegi hamari princess.....hai na princess....?

Santu: yes bro main kar lungi.....

Devil: Good princess.....aur barbie Tum Ravi k sath ja kar usko aapne Karib aane ko majboor karogi.....okay?

Barbie: yes devil....

Rajvir: aur hum..

Devil: Meera Tum AUR cheetah Santu k sath rahoge.....club k Bahar with guards and guns.....it's it clear..??

Cheetah & Meera:yes devil/bro

Devil: good....aur mishri rajvir aur hum jayenge k barbie k sath....

Mishri & rajvir: okay devil....

Devil: barbie Tum jaise bhi kar ke Ravi ko drinks pilaungi.....

Barbie: okay devil...

Devil: thik hai kal raat.....11 baje xyz club aa jana okay...?

All: yes devil/ bro

Sab log Ghar chale jate hai....aur haseena Cheetosh se bolti hai....

Haseena: Cheetah aur princess ab aap dono Ghar jao hum thodi der me aayenge....

Santu: par aap kaha par ja rahe hai bro...

Haseena: Hume Thoda Kam hai hum wo kar ke aate hai...

Cheetosh haan me nod karte hai....aur chale jate hai.....haseena ek club me jati hai....aur wo par hoti hai.......








Surprise......







Thoda sa aur scroll kar lo.....









Aur waha par hoti hai tanu Rathor

(Reminder: tanu Rathor daughter of Rajendra Rathor and can do anything for haseena)

Readers be like: Abey tune to kahani me twist hi liya diya...

Back to stroy

Haseena ko pata hota ki tanu use payar karti hai kahe kar....aur uske liye tanu kuch bhi kar sakti hai.....yeh bhi haseena ko malum tha.... iseliye haseena ne tanu ko aapne jaal me fasaya.....aur tanu se Ravi ki sari information li.....

Back to club....

Haseena club me tanu ka wait kar rahi thi....Tabhi tanu aati hai....aur haseena ko Zor se hug kar leti hai...

Haseena: how are you babe?

Tanu: I am good babe....aap batao

Haseena: jab itni hot ladki kisi ki gf ho to wo insan ko Kya Hoga.... ( In a flirty way )

Tanu hits haseena shoulder playfully....aur bolti hai...

A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें