After reaching home. Santu aapne room Chali gaye aur haseena bhi aapne room Chali gaye. Dono fresh ho kar hall me baith kar cheetah ka intazar kar rahe the. Aur thodi der me cheetah aaya aur Santu kuch puchne hi wali thi ki haseena ne cheetah par sawalo ka baarish kar di. Haseena cheetah se puch ti hai.....
Haseena : Cheete tune unhe Ghar aache se chod aaya na? Wo thik hai na? Wo ro to nahi raho thi na? Wo Dari hue nahi na thi?
Haseena nonstop question karti ja rahi thi Tabhi Santu ne jor se bola...Santu : Broooooooooo
Haseena : shant hoagye
Santu : haan Cheete ab tu bol.
Cheetah : Thank you Santu ji thank you very much. Aapne mujhe bolne ka mauka diya.
Tabhi Santu gusse bolti hai....
Santu : ab tu Bolta hai ki main tera sar phod Du.
Cheetah : Karu thik hai wo aache se Ghar Chali gaye hai aur Dari hue bhi nahi hai broooo.
Haseena now felt relax. Aur aise hi raat ho jati hai aur sab log dinner k liye aa jate hai. Sab dinning table par baithe jate hai aur servent unhe serve karta hai. Sab log dinner kar ke aapne aapne room chale jate hai aur thodi der baad haseena Santu k room aati hai aur Santu use dekh kar bolti hai.....
Santu : Areyyy bro aap yaha par
Haseena : haa Santu mujhe tumse kuch baat Karni hai
Santu : haa bro bola na Kya baat hai
Haseena : Santu mujhe karisma ji k bareme jana hai sab kuch
Santu : aap ko karu k barema Kyu jana hai bro?
Haseena : princess mujhe wo.... actually....aa..
Santu : bro aap itna fumble Kyu kar rahe ho aap batao to Kyu jana hai?
Haseena : princess wo Kehete hai na love at first sight wohi ho gaya hai mujhe karisma ji se..... ( Haseena me fumble karte hue yeh bola )
Santu shock ho gaye thi haseena ki BAAT sun kar. Jo payar se kosho dur bhagti thi aaj use love at first sight hogaya.Santu ko shock me dekh kar haseena bolti hai.....
Haseena : princess..... princess
Santu : shock se bhar aati hai aur kehti hai bro wo waise ladki nahi are you really serious about her?
Haseena : you trust me?
Santu : more than my self.
Haseena : then tell me each and everything about her princess please.
Santu : okay come have seat her.
Haseena and Santu sat on sofa and Santu start to tell her about karisma...
Santu : bro karu bhaut Aachi ladki hai. Aapni maa ek sath rehti hai. Middle class se belong karti hai. Aur bro do you know she is a very hardworking girl. Usne aapne life me bhaut kuch jhela hai. Uske bachpan me dad ek accident me mar gaye. Maa ne use akele sambhal karu ko. Karu jab CHOTI thi Tabhi se mature ho gaye. Aise hi time nikal ta gaya karu Badi hote gaye fir ek din karu Sab se bura din hai....a tear escaped from Santu eyes and haseena saw her tear and ask her...
Haseena : princess Kya huwa Tum to Kyu rahi ho. Princess are you okay bacha?
Santu : I am okay bro.
Haseena : karisma ji ka sab se bura din Aya mtlb?
Santu : jab karu 10th me thi tab Anubhav rathor bhi usi k class me tha wo karu ko pagalo ki Tara payar karta tha lekin karu use Bhau nahi deti thi fir k din Anubhav ne karu ko kidnap kar ke karu ko aapne sath le gaya aur ek dark room me karu ko tourture Kiya uske sath batamezi ki Usne karu.....ka.......ru....sat.....th......
Santu start carrying badly. Haseena get worried about her princess. And try to consel her but it was of no use.... Haseena was getting more worried seeing her princess crying like this.....after sometimes haseena was successful for counseling Santu and haseena told her.....
Haseena : princess Tum so jao okay.
Santu ne haa me nod Kiya. Aur haseena ne use bed par leja kar Santu ka sar aapne lap me rakh kar malish karne lagi aur thodi der baad santu so gaye aur haseena ne use forhead par kiss Kiya aur aapne room me aagaye.wo karisma k bare me sochte sochte kab so gaye use khud malum nahi para.
Next day in Devil house.......
Part end!
Important note
Anubhav fans are requested to stay far from this stroy!
Yeh stroy ki writer main Hoon to stroy mere hisab se hoga!
Aur mere stroy me Anubhav villain hai to Anubhav and anuseenaa fan aap log yeh stroy se dur rahe! Aur main nahi chati ki koi bhi comment me kuch galat likhe!
Becoz it's a Wattpad world of imagination yaha par koi bhi kuch bhi ho sakta hai! So anuseena and Anubhav fans are kindly requested to stay far from this stroy and if any body start doing their bullshit in comment then I am not going to give them attendance!😉
I am cool person I don't think about other bad opinions or comment!And
Thank you for those people who liked my stroy!❤️
Thank you and sorry for the mistakes.
आप पढ़ रहे हैं
A One Sided Love Story Ft karEena...🤝❤️ ( Completed )
FanficIt's karEena love story! Kya yeh one sided love stroy puri ho payegi? Kya haseena aur karisma karEena ho payenge? Cover photo credit goes to it's real owner yuki×cafe....main unke Instagram story se screen shot liya tha... Guys main Nepal se Hoon so...