BEGINNING ( 1 )

1.3K 122 13
                                    

Short form of characters name.

Haseena Malik: HM
Karisma Singh: KS
Pushpa Singh: PS
Cheetah Singh: CS
Santosh Sharma: SS
Arman Malik: AM
Noor Jaha Malik: NM




Subha k 7 baje rahe the.....aur ek ladki around 30 years aapne room me Bina shirt k soye huwe thi....with low AC temperature....phir thodi der baad ek aurat....around 50 years room me aati hai.....aur ja kar ladki pass baith kar uska sar sillati hai aur bolti hai.....

Lady: hasu beta utha 7 baje gaye hai....

HM: Aama please sone digye na....

(Yes they are non other our lovely Pushpa and haseena)

PS: Nahi Hasu beta utho office bhi to jana hai na....

Haseena aapni sar Pushpa ji k lap me shift kar ke bolti hai: good morning aama.

Pushpa ji haseena k forehead par kiss kar k bolti hai: good morning beta ab chalo fresh ho jao.....

Haseena uth ti hai.....aur Pushpa ji k cheeks par kiss kar ke fresh hone Chali jati hai....thodi der baad haseena fresh ho kar dinning table aa kar sab ko good morning wish karti hai. Aur Noor jaha aur arman Malik good morning bolte hai.....aur haseena bolti hai....

Haseena: good morning Mr & Mrs Malik.....🙂

Arman aur Noor ko bhaut bura Lagta hai lekin wo kuch nahi bolte hai aur aise he sab breakfast kar ke lete hai....aur haseena Aur karisma office chale jate hai....

HM: miss Singh aaj ka schedule baatye

KS: Mam aaj aapki 2 meeting hai....ek 11 baje aur dusri 2 baje...

HM: okay aap aapna Kam kigye.....

Karisma waha se aapne seat par chali jati......

( Note: haseena ne karisma k liye aapna hi cabin karisma k liye table ready karuwaya hai )

Ab aise hi time bit gaya aur 11 baje gaye....abhi haseena conference room me thi....aur karisma haseena k pass khadi thi.....haseena aapna presentation de Rahi thi....sab log impress the haseena k presentation se.....aur karisma bhi bhaut impress thi.....aur yeh deal haseena ko mil gaya.....

Next meeting at conference room haseena presentation de Rahi thi....lekin haseena ki Nazar ek insan par padi.......Jo karisma ko Gandi Nazar se dekh raha tha.....Haseena ka gussa ab 7th sky par tha....wo presentation chod kar use employee k pass gaye.....aur uska collar pakad kar tightly thapad mara.....aur wo employee Thoda dur Jake gir gaya.....fir haseena ne use employee ko uthaya aur fir mara.....yeh sab dekh kar Baki log shock hogaye......aur karisma haseena ko rokne ka try kar rahi thi....thodi der baad haseena use Marna chod ti hai aur bolti hai.....

HM: Aaj k baad aapni shakal mat dikhana nahi to wohi gar denge tumhe.....you are fired.....aur hum yeh dhayan me rakhne ki tumhe kisi bhi company me job na mile.....

Firse haseena aapna presentation deti hai.....aur dealer ko haseena ka presentation aacha Lagta hai.....aur haseena ko yeh bhi deal mil jata hai.....

At haseena cabin

KS: Aapne use employee ko Kyu mara....

HM: Hum aapko Batana jaruri nahi Samajhte miss Singh

KS: yeh baat aapki P.A nahi aapki dost Puch rahi hai....

HM: Wo aapko Gandi Nazro se dekh raha tha to mujhe se bardash nahi huwa.....

When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें