Cheetah Confession?❤️ ( 10 )

1.2K 109 10
                                    

Next day....

Karisma jaldi uthi hai aur haseena ko sofa par uncomfortable ho kar huwe thi....fir karisma haseena k pass ja kar comfortably sulati hai....aur blanket odhakar nich aati hai....sab hall me the aur karisma aami k pass ja kar hug kar ke baith jati hai....fir Aami bolti hai...

NM: uth gaya Mera bacha....aap aapka pair kaisa hai?

KS: thik hai aami...

PS: itna der tak kon sota hai nalayek....

Cheetah Santu hasne lagte hai Pushpa ji ki BAAT par.....fir karisma bolti hai..

KS: ayyy bhakk Tum log aapna daat dekhana band karo....

Fir dono chup ho jate hai....

PS: haseena abhi tak Kyu nahi aaye....

KS: wo abhi so rahi hai.....

PS: thik hai usee sone do Thoda sa...

CS: Aama aaj hum aur Santu ghumne ja rahe hai....

PS: thik hai....

NM: cheetah Idhar aao beta...

Cheetah aami k pass jata hai....aur knees be baith jata hai....fir Noor jaha cheetah k ear me bolti hai....

NM: cheetah beta Tum Santu ko Kitne samaye se payar karte ho....ab Tum aapni Dil ki BAAT bol do use....

CS: Thik hai aami hum aaj hi aapna Dil ki BAAT bolnge....

NM: thik hai...

CS: main jeejs se kuch suggestions le kar aata Hoon...

NM: uss nalayek se tum Kya suggestions loge....Jo abhi tak aapni Dil ki BAAT na boli ho....bachpan se karisma ko payar karti hai lekin aaj tak nahi boli wo nalayek....

CS hasne Lagta hai....aur karisma bhi hasne lagti hai....as wo aami k pass thi to wo sab sun rahi thi.... karisma ko bhi haseena se payar hogaya tha....aur karisma ko realize bhi hogaya tha....fir karisma ne aaj decide Kiya tha ki wo aaj aapni Dil ki BAAT haseena se bolegi kahe kar.....

Aise hi sab baat kar rahe the....fir thodi der baad haseena ready ho kar aati hai hall me aur aate hi karisma se puchti hai....

HM: karisma ji ab aapka pair kaisa hai.....

KS: thik hai haseena ji....

Fir sab breakfast karne lagte hai....aur haseena bolti hai....

HM: karisma ji aaj aap office nahi ja rahi hai....aao Ghar par aaram kigye...

KS haa me nod karti hai aur mn hi mn bolti hai aaj karisma haseena ko purpose karegi....sab Breakfast kar lete hai aur Cheetosh ghumne chale jate hai.... karisma room me....aur aami aama garden me....aur Mr Malik kuch Kam se Bahar gaye huwe the....aaj haseena ka office me Thoda bhi mn nahi lag raha tha....wo karisma ko bhaut miss kar rahi thi...aur Thoda tension bhi le rahi thi ki karisma thik hai yaaa nahi....fir haseena karisma ko call karti hai....aur karisma call receive karti hai....

Call conversation....

KS: hello...

HM: hello karisma ji aap thik hai....

KS: hum thik hai haseena ji aap Kyu itna chinta kar rahi hai...

HM in slow voice payar karte hai aapse aapki chinta na kare to kiski kare.....haseena ko Lagta hai karisma ne yeh nahi suna hai lekin karisma sun leti hai.....aur smile karne lagti hai....

HM: Aap ko kuch jarurat padegi to hum jald se call kar ligye ga....

KS: haseena ji Ghar par hai aur log...
Aap chinta Mt kigye...

When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें