After 1 month Pushpa ji ko bhi sab pata chal jata hai.....aur wo bhi bhaut roti thi.... Anubhav ne Pushpa ji se bhaut paisa luta Liya tha...ab pushpa ji k pass 1 rupiya bhi nahi tha....ek din Pushpa ji haseena k kamre me jati hai....aur haseena k photo frame ko dekh kar bolti hai.....
PS: hasu beta aaj aapki bhaut yaad aa rahi hai.....aaj aapki aama ko aapki jarurat hai....aapki aama har gaye hasu beta har gaye yeh bol kar side me haseena ka photo frame rakh huwa tha wo photo aapne seene se laga kar rone lagti hai.....
In LONDON
Haseena yeh sab dekh bhi rahi thi....aur sun bhi rahi thi....as haseena k kamre CCTV AUR MIC hai.... haseena aapni aama ko aise dekh kar shock ho jati hai....aur sochne lagti hai ki aama ko Kya jarurat pad gaye Meri itni....wo kis har ki BAAT kar rahi hai.....
Haseena cheetah ko call karti hai....
Call conversation
HS: hello
CS: hello kon
HS: cheetah hum bol rahe hai
CS HS ka aawaz sun kar Khush ho jata hai aur rone Lagta hai....fir Bolta hai...
CS: bro Kya aapko in 1 mahino me hamri yaad nahi aaye.....
HS: aise baat nahi hai cheetah hume bhaut yaad aati hai lekin hum kuch nahi kar sakte.....aacha Mujhe ek baat batao...
CS: Kya huwa bro....
HS: cheetah aama ko kuch huwa hai Kya?
CS: pata nahi bro aaj Kal bhaut werid behavior karti hai....aur kuch pucho to bolti nahi hai....aur karisma di bhi in 1 mahino me bhaut change hogaye hai bro....aisa Lagta hai ki wo bhaut Badi musibat me hai....
HS: YEH SUN KAR SHOCK HO JATI HAI AUR BOLTI HAI... Cheetah yeh sab Batana Hume jaruri nahi samjha...
CS: bro main try kiya tha lekin aapse kabhi baat nahi ho paye...
HS: Anubhav ka pata Lago wo Kya karta hai...wo karisma k sath kaisa behavior karta hai sab pata lagao....jitni jaldi ho sake utni jald pata Lago...
CS: ji bro
Call ended....
At Anubhav house....
Anubhav karisma k sath jabardasti kar raha tha....aur karisma srif pain me chilla rahi thi.....aur Anubhav k room k Bahar uske mummy papa devil ki Tarah has rahe the....ab Nishant Anubhav k room me gaya....aur Anubhav se bola.....
NT: bro Thoda Hume bhi moka do...
AT: aaja chote ab tu enjoy kar...
Anubhav aapna shirt le kar Bahar chala jata hai.....aur Nishant karisma k sath batamezi aur jabardasti karne Lagta hai... Idhar room k Bahar Anubhav Rajendra aur Geeta hasss rahe the....aise hi 5 mahine nikal gaye....aur fir ek din cheetah haseena ko call karta hai.....
Call conservation
CS: bro....bro wo wo.....Kari....di....bro itna bol kar cheetah rone Lagta hai...
HS: cheetah Kya huwa karisma ko cheetah bolo jaldi....
Cheetah kuch nahi bol pata hai...aur haseena call end kar ke Santu ko call karti hai...
SS: hello bro
HS: cheetah Kyu ro raha hai Santu aur karisma ko Kya huwa hai...
Santu bhi kuch nahi bolti wo bhi rone lagti hai.... haseena call disconnect kar ke India aane k liye tayar hoti hai....
आप पढ़ रहे हैं
When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )
FanfictionThis is my second story✌️❤️ Thank you for showering your love for the my first stroy 🤲❣️ Cover photo credit goes to the real owner yuki_fandom 🤝❤️