Cheetosh marriage 🤵👰 ( 22 )

616 80 3
                                    

Ab cheetah ki engagement huwe 2din ho gaye hai..
..
A
aj Cheetosh ki haldi ki function thi....Malik mansion me tayariya ho rahi thi.... haseena bhaut Khush thi as uski CHOTI behen ki Jo shadi thi.... haseena AAYANSH k sath sari decorations karne lagti hai.... haseena ne AAYANSH ko aapne shoulder pe Rakh tha....

Like this 👇

Like this 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Karisma yeh dekh to hai fir haseena k pass jati hai.....aur bolti hai....

KS: hasu digye AAYANSH ko mujhe aap decorations dekhiya...

Fir haseena AAYANSH ko shoulder se utar kar karisma ko deti hai.....fir haseena karisma ki forehead par kiss karti hai....

Like this 👇

Fir karisma bolti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Fir karisma bolti hai...

KS: jaiye ja kar decorations sab dekhiye ek lauti behen ki shadi hai aapki...

HM: Jaa rahe hai jas rahe hai..

Haseena Jane lagti hai ki Karishma haseena k lips par chotu sa kiss de kar Chali jati hai.... aur haseena smile karti hai karisma k ise cute antics pe.....fir haseena decorations check karne Chali jati hai....

Decorations hogaya tha....
Aur guest aane lage the....

Decorations 👇

Decorations 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें