After 2 hrs haseena reached Anubhav house with top lawyers of Lucknow..... Anubhav haseena ko shocked ho kar dekh raha tha.... fir thodi der baad karisma aaye....aur karisma haseena ko dekh kar Khush ho jati hai....aur haseena karisma ko dekh kar aapne aasu control kar rahi thi....as Anubhav ne karisma ko bhaut mara tha....Fri haseena boli....
HM: to Mr Anubhav thokar hum yaha Aapke aur karisma ka divorce karane aaye hai....( While sitting on sofa like boss )
Like this 👇
Fir Anubhav haseena ko dekh kar Bolta hai...
AT: tumhare himmat kaise huwe mere Ghar me aane ki....in angry tone
HM: aawaz nichi kar ke bat karo Anubhav thokar nahi to hum aapni par aa jayenge to Tum kon ho yeh kahe kar bhul jao ge....
Anubhav shant ho jata hai....Kyu ki Anubhav ko pata hai Jo haseena bolti hai wo karti hai....fir haseena karisma ko bulati hai..... karisma aa kar haseena k pass khadi ho jati hai....aur fir haseena baithe ne k liye bolti hai.... karisma baith jati hai aur lawyers ko bolne k liye bolti hai....
Lawyer : L
L 1: To Mr Anubhav thokar aap aapne biwi ko Torture karte hai Kya yeh baat sahi hai....
HM: sach sach Batana warna.....haseena aapne pocket me se gun nikal kar aapne sar par rakh deti hai....
Like this 👇
Anubhav dar jata hai....Kyu ki use pata hai haseena karisma se kitna payar karti hai kahe kar....aur haseena 0.1 sec bhi nahi legi kisi ko Marne k liye....fir Anubhav Bolta hai....
AT: haa main karta hu torture....... fumble karte huwe
L 2: Kya aap karisma ji k sath misbehave karte hai?
AT: h...a...a....haa
L 3: To aap aapna jarum Kabul karte hai...
AT: haa karta hu....
Jaise yeh Anubhav Bolta Hai...waise hi police aa jati hai....fir lawyers haseena ko divorce paper dete hai....aur haseena Anubhav ko signature karne k liye bolti hai.... Anubhav dar k mare signature kar deta hai....fir karisma karti hai.... Anubhav ko police le jati hai....aur haseena karisma ko Malik mansion le jati hai.....haseena ne sab kuch Bata diya tha Pushpa ji Cheetosh aur Mr & Mrs Malik.....
आप पढ़ रहे हैं
When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )
FanfictionThis is my second story✌️❤️ Thank you for showering your love for the my first stroy 🤲❣️ Cover photo credit goes to the real owner yuki_fandom 🤝❤️