Aise hi din bite gaye....aur karisma ki delivery ka time bhaut najdik aa gaya tha.....aise hi ek raat karisma haseena ki baho me soye huwe thi ki aajnak se karisma ko Dard hona suru kar diya....aur karisma chilla ne lagti hai...haseena jald se uth ti hai....aur karisma ko arm me lekar car me le jati hai....Baki family members bhi uth gaye the....aur sab hospital Jane k liye nikal gaye.... haseena k car k Piche 8 guards k cars the aur car k aage 8 guards k cars the... haseena hospital pauch ti hai....aur karisma ko OT me le jaya jata hai.... haseena OT k Bahar chakar laga rahi thi...thodi der baad Baki family members bhi aa jate hai....aur sab doctor ka wait karte hai....in morning 6 am baby ki rone ki aawaz aati hai....aur doctor Bahar aata hai.... doctor jaise Bahar aata hai..... haseena k kuch bolne se pehele hi doctor Bolta hai...
D: Karisma ji thik hai...aur ek baby boy huwa hai....
( Hamra doctor tez hai...😉 )
Fir nurse baby ko lekar aati hai....aur HM ko de deti hai.... HM ki aakho me aasu the....aur haseena baby ko lekar ward me jati hai...aur karisma k side me baith jati hai....fir haseena bolti hai....
HM: thank you so much princess aaj ka din mere liye bhaut special hai...yeh bol kar karisma k forehead par kiss kar leti hai...
Karisma haseena ko Khush dekh kar bhaut Khush hoti hai...fir aapne baby ko leti hai....aur teeno ek sath complete family hogaye....fir Baki members bhi aate hai....aur sab karisma k forehead par kiss kar ke aasirwad dete hai....aur sham ko karisma ko Malik mansion lekar aaye gaye....... fir NM karisma haseena Aur baby ki aarti karti hai...aur teeno aandar aate hai....aur baby k sath sab Thoda der khelate hai....aur sone chale jate hai.....
In karEena room....
Haseena ki chest par baby aur karisma dono hi soye huwe the....
Next day....
Aaj Malik Manison me party thi baby ki aane ki Khusi par...Malik mansion bhaut hi Aachi tarike se decorate Kiya gaya tha....sare guest media aa gaye the....
Decorations 👇
आप पढ़ रहे हैं
When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )
FanfictionThis is my second story✌️❤️ Thank you for showering your love for the my first stroy 🤲❣️ Cover photo credit goes to the real owner yuki_fandom 🤝❤️