haseena death? 💔 ( 24 )

851 82 7
                                    

In office......

At haseena cabin...

Haseena aapne lawyer k sath baat kar rahi thi....

HM: Mr.sharma formalities puri huwe ki nahi....

Mr.sharma: maddam Malik sab formalities puri ho gaye hai....ab bass aapki signatures Baki hai....

HM haaa me nod kar ke files leti hai....aur padh kar sign kar deti hai...fir mr.sharma puchte hai HM SE....

Mr.sharma: maddam Malik lekin aap yeh Sab Kyu kar rahi hai....

HM: Kyu ki main Anubhav thokar janti Hoon mr.sharma....ab tak Usne mujhe Marne ka plan bana bhi Liya hoga....ab sahi time ka wait kar raha hoga....mujhe Marne ka....

Mr.sharma: maddam Malik aapko sab pata hi hai to aap security Kyu nahi Badha deti....

HM: humne security Badha diya hai Mr Sharma

Mr.Sharma: haa aapne security to Badha diya hai lekin khud ki nahi...aapni family members ki badhaii hai....

HM: Hume khud ki koi paruwa  nhi hai Mr Sharma bass family safe rahe....

Mr.sharma: aur aapko kuch ho jayega to karisma beti ko kon sambhale ga...wo mar jayegi...aapne begair

HM: wo nahi maregi unko khud k liye nahi to AAYANSH hamare shezada k liye jina hoga....

Mr.sharma: ek baar aur soch ligye maddam Malik....

HM kuch nahi bolti srif nod karti hai.......aise hi haseena sab formalities puri karti hai.....aur Mr.sharma chale jate hai.....aur raat k 11 baje gaye the... karisma bhaut tension me thi... haseena ne karisma ko ek bhi call ya msg nahi Kiya tha....na hi karisma k call yaa msg ka reply diya tha....

At Malik mansion...

Sab dinner kar ke sone chale gaye the.....lekin karisma ne dinner nahi Kiya tha..... karisma AAYANSH ko lekar hall me baith kar haseena ka intazar kar rahi thi.... AAYANSH karisma k arm me hi so gaya tha.....aise hi 1 hr aur nikal jate hai....Raat k 12 baje gaye the lekin haseena abhi tak nahi aaye thi....fir thodi der baad Malik mansion me police aate hai..... karisma police ko dekh kar shock ho jati hai....aawaz k Karan Baki family members bhi Bahar aate hai.....aur Baki log bhi police ko dekh kar shock ho jate hai....

Fir NM Puchti hai....

NM: inspector aap is waqt yaha bar Kya kare rahe hai....

Inspector: ji hum yaha par kuch confirmation k liye aaye hai...

AM: kaise confirmation inspector....

Inspector kuch Samah constable se maguwata hai....aur Malik Manison ko dekh kar Puch ta hai.....ki yaha saman Kya haseena Malik ka hai...... karisma saman ko dekh kar haa me nod karti hai....fir inspector Bolta hai...

Inspector: ji haseena Malik ki accident hogaye hai....

Karisma k pair tale ZAMI haat jate hai....

Fir CS kaheta hai....

CS: Kya bakwas kar rahe ho inspector.....

When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें