Unknown person?🙂( 25 )

943 89 4
                                    

Ek din karisma office ja rahi thi ki....bich raste me kuch gunde aa gaye the....as karisma akele ja rahi thi....
2 goon karisma ki car or jate hai... karisma darr jati hai.... goon Karisma ko car se nikal te hai.....aur karisma ko jabardasti aapne van me lekar jate hai....Tabhi ek person aata hai...wo person ka face cover that....wo person ne black hoodie black mask balck shoes black jeans sab black pehna tha....fir wo person goons k pass jata hai...aur goons se kehte hai....

P: bhaishab Kya aap Bata sakte hai xyz park kidhar hai...

Goon 1: tu yaha se nikal

P: lekin bhaishab pata to Bata do...

Goon 2: aage se right hai ab jaa yaha se....

Person karisma ko dekh ta hai....aur Puch ta hai...aap in logo ki sath ho....to karisma no me nod karti hai....fir person goon ko Bolta hai....

P: aap log inko kidnap kar rahe ho...

Goon 3: haa kar rahe hai tujhe Kya use...

P: lekin kidnapping karna illegal Kam hai...

Goon 4: haa hai to Tero ko kyaa..

P: aap log jail ja sakte ho....

Ab goons ko gussa aata hai...aur ek goon wo person k stomach par kick karta hai.....aur wo person thodi dur ja kar gir jata hai...fir karisma bolti hai...

KS: aap thik to ho....

Person haa me nod karti hai...aur khadi hoti hai...fir se goon person k face par Marne hi wala tha ki...person ne goon ka haat pakad liya aur uske face par punch karta hai...aur goon ja kar thodi dur girta hai...fir do goon aata hai.... aur ek sath attack karte hai....lekin wo person ne unhe bhi bhaut mara....fir last goon karisma ko aapni or kich ta hai....aur le ja raha tha...lekin wo person ne karisma ka wrist pakada aur aapni Taraf pull Kiya jise unka hug ho jata hai...aur karisma ko bhaut hi jayada wala familiar touch feel ho raha tha....last goon karisma ko chaku Marna hi wala hota hai....ki wo person goon ko mar deti hai....aur karisma ne dar k mare aakhe band Kari thi...fir Thodi der baad karisma aakhe kholti hai....aur wo person ko nahi dekh ti hai...aur bolti hai...

KS: yeh aadmi ki touch bhaut hi familiar hai....jaise ki Meri hasu ho waise....hi....

Haseena k bareme soch te hi karisma k aakhe se aasu aa jate hai...fir karisma Malik mansion jati hai....aur sabko yeh baat batati hai...fir NM bolti hai...aur RT aur MR ko samjh aa jata hai ki karisma ko kisne bachaya hai kahe kar......

NM: karisma beta humne aapko kitna baar kaha hai ki kahi bhi akeli mt jaye fir Kyu jate hai....

KS: sorry aami

PS: aagli bar dhayan rakhna..

Fir sab log dinner karte hai....aur karisma aur AAYANSH room me chale jate hai.... karisma AAYANSH ko sulati hai...aur fir khud ja kar haseena k bade photo frame k aage khadi ho jati hai aur bolti hai....

HM: aaj pata hai hasu Kya huwa...aaj na humpe gundo ne hamala Kiya....lekin aap tension Mt lo....
Mujhe kuch nahi huwa..ek aadmi ne hum aa kar bacha Liya....pata hai uss aadmi k touch mujhe aisa laga ki aap mere sath ho....aur yeh bolte hi karisma rone lagti hai....aur rote rote so jati hai....

Next day sab breakfast kar ke hall baith the.....Tabhi Anubhav aata hai devil smile k sath aur Bolta hai....

AT: To kaise ho malik's and Singh's.....

KS: Tum fir aa gaye....

AT: aareyy baby doll shant....shant....

CS: Tumhare himmat kaise huwe yaha par aane ka....

AT: areyy Shant shant main aap sab k liye good news lekar aaya hu....

SS: Kya bakwas kar rahe ho....

AT: Ab Tum log packing start kardo....aur yaha se niklo....

PS: Kya bakwas kar rahe ho...

AT: bakwas nahi yeh sach hai....yeh Dekho papers isme saff saff likha ki Malik mansion belongs to Anubhav Thokar.....

KS: tumhare to....

AT: shant baby doll....yeh paper padho....

KS paper padh kar shock ho jati hai.... aur fir CS karisma se Puch ta hai...

CS: Didi yeh paper me kya likha hai....

KS: yeh paper me likha hai ki Malik Manison aur Malik mansion ki farm houses Sab Anubhav thokar k Naam par hai....haseena k signature hai iss par.....

Sab shock ho jate hai...aur fir SS bolti hai....

SS: lekin yeh kaise ho sakta hai....bro ko gaye huwe 5 Saal hogaya hai....fir yeh signature kaise....

AT: yeh sab humne Kiya hai.... haseena k fake signatures humne karuwa hai ...aaj Kitna khojne ek baad ek paper Mila jis par haseena ka sign tha...aur wo sign ko copy paste karuwaya.... with evil laugh....

CS: lekin sare property to karisma Didi k Naam par hai to haseena jeejs ki sign k to mtlb hi nahi huwa.....

AT: wo haseena k Jane ka baad tha na....aur wo paper par date Dekho to...

KS date dekh to hai aur shock ho jati hai...date 5 Saal pehele ka tha haseena ki maut k pehele se hi....

AT: ab chalo niklo yaha se....

Tabhi Meera aur rajvir Piche se aate hai....aur Meera bolti hai....

MR: itna bhi Kya jaldi hai Anubhav thokar....

RT: abhi hamre pass Jo paper hai wo to dekh lo pehele.....

Anubhav paper dekhta hai....aur bhaut gussa ho jata hai....

RT: Kya laga na 440 volt ka jhatka....

Baki family members confused the....fir NM Puch ti hai...

NM: Raj Kya huwa...

RT: aami bro ki maut k ek din pehele hi unhone aapna signature change kar diya tha....aur Jo Anubhav ka paper hai uspe maddam Malik ki old signature hai....

Sab dono paper ki signature dekhte hai...aur PS Anubhav ko thapad mar kar guards ko bolti hai ise nikal ne k liye..... fir ks paper dekh ti hai...aur uske aakho me aasu aa jate hai sign dekh kar....

Haseena ka purna signature ka tha haseena Malik kahe kar aur naya signature haseena Malik Singh tha....

Aise hi is baat ko 2 month but gaye....aur karisma abhi bhi haseena k gham se Bahar nahi aa paye thi....

Part end!

Yeh story ka end aaj hi hoga!!

Thank you and sorry for the mistake ❤️

When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें